‘तारक मेहता’ छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा को मेकर्स ने नहीं दिए बकाया पैसे, एक्ट्रेस के भी लाखों बाकी

23
‘तारक मेहता’ छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा को मेकर्स ने नहीं दिए बकाया पैसे, एक्ट्रेस के भी लाखों बाकी

‘तारक मेहता’ छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा को मेकर्स ने नहीं दिए बकाया पैसे, एक्ट्रेस के भी लाखों बाकी

एक्टर शैलेश लोढ़ा ने जब 6 महीने पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अचानक ही छोड़ा तो फैन्स तो तगड़ा झटका लगा था। शैलेश लोढ़ा शो में तारक मेहता का किरदार निभा रहे थे। उन्हें असित मोदी के इस शो की ‘रीढ़’ माना जाता था। ऐसे में जब शैलेश लोढ़ा ने अचानक ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ दिया तो झटका लगना लाजमी थी। शैलेश लोढ़ा के एक्जिट पर तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे। कभी कहा गया कि उनका मेकर्स के साथ झगड़ा हुआ तो कभी गया गया कि शैलेश लोढ़ा ने अपने नए शो के कारण ‘तारक मेहता’ को अलविदा कहा। लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर आई है। खबर है कि शैलेश लोढ़ा को मेकर्स ने अभी तक उनके बकाया पैसे नहीं दिए हैं, जबकि उन्हें शो छोड़े हुए 6 महीने बीत चुके हैं।

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने Shailesh Lodha को एक साल से अधिक समय से उनके पैसे नहीं दिए हैं। शैलेश लोढ़ा बेसब्री से अपने पैसे मिलने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन प्रोड्यूसर Asit Modi इस पर कोई ध्यान ही नहीं दे रहे हैं। शैलेश लोढ़ा ने अप्रैल 2022 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया था।

शैलेश लोढ़ा ने इसलिए छोड़ा था ‘तारक मेहता’

रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स ने बताया कि शैलेश लोढ़ा ने ‘तारक मेहता’ इसलिए छोड़ा क्योंकि उनका मेकर्स के साथ झगड़ा हो गया था। शैलेश लोढ़ा को शो में अपमानित महसूस हो रहा था और इसलिए उन्होंने बिना किसी नोटिस के शो छोड़ दिया। सोर्स के अनुसार, तभी से शैलेश ने चुप्पी साध रखी है।’

Malav Rajda New Show: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को लगेगा बड़ा झटका, डायरेक्टर मालव राजदा के नए शो का ऐलान!

नेहा मेहता के भी बकाया हैं 40 लाख रुपये

यह पहली बार नहीं है जब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने शो में काम करने वाले कलाकारों के बकाया पैसे न दिए हों। सोर्स ने बताया कि अभी तक एक्ट्रेस नेहा मेहता के भी 30 से 40 लाख रुपये बाकी हैं, जो दिए जाने हैं। नेहा मेहता शो में तारक मेहता की पत्नी के रोल में थीं। उन्होंने भी 2022 में शो छोड़ दिया था।

navbharat times -जब Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पर भड़का MNS, दी शूट रुकवाने की धमकी तो असित मोदी को मांगनी पड़ी थी माफी

मेकर्स द्वारा पैसे न दिए जाने पर यह बोले शैलेश

रिपोर्ट के मुताबिक, जब शैलेश लोढ़ा से बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई हैरानी नहीं जताई। उन्होंने कही कि यह कोई नई बात नहीं है। वह अभी अपनी कविता के लिए जा रहे हैं और वापसी पर बात करेंगे। मालूम हो कि पिछले कुछ साल में कई कलाकारों ने ‘तारक मेहता’ को किसी ने किसी वजह से बीच में ही छोड़ दिया। पिछले काफी वक्त से यह शो लगातार विवादों में छाया हुआ है।