तारक मेहता के असित कुमार मोदी ने शो छोड़ चुके एक्टर्स पर मारा ताना, नई दयाबेन पर भी तोड़ी चुप्पी

8
तारक मेहता के असित कुमार मोदी ने शो छोड़ चुके एक्टर्स पर मारा ताना, नई दयाबेन पर भी तोड़ी चुप्पी

तारक मेहता के असित कुमार मोदी ने शो छोड़ चुके एक्टर्स पर मारा ताना, नई दयाबेन पर भी तोड़ी चुप्पी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 सालों से हिट शो है। इस शो का हरेक किदार खूब पॉपुलर है। मगर हालिया सालों में कई किरदार हैं जो शो को अलविदा कह गए। दिशा वकानी, भव्य गांधी, शैलेश लोढ़ा से लेकर नेहा मेहता समेत कई स्टार्स हैं जिन्होंने शो छोड़ दिया। दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा को शो छोड़े काफी समय हो चुका है लेकिन अभी तक मेकर्स इस किरदार को वापस लाने में असफल रहे हैं। अब एक बार फिर शो के प्रड्यूसर असित मोदी ने बताया कि वह कबतक दयाबेन की रिप्लेसमेंट लाएंगे और क्यों इस किरदार की जगह भरने में उन्हें समय लग रहा है।

TMKOC के असित मोदी ने न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब स्टार्स शो को छोड़ते हैं तो मेकर्स के लिए चिंता का सबब बन जाता है। ये मेकर्स के लिए बड़ा चैलेंज होता है। वह कई बार एक्टर्स को वापस लाने में कड़ी मेहनत करते हैं। मगर एक्टर भी अपनी जिद पर अडिग रहते हैं।

शो छोड़ने वालों को असित मोदी का तंज

Asit Kumarr Modi ने उन लोगों पर भी कटाक्ष किया जिन्होंने उनके शो को बीच में ही छोड़ दिया और कहा कि लोग अक्सर तब छोड़ देते हैं जब वे ‘कड़ी मेहनत करके थक जाते हैं’। प्रड्यूसर ने कहा कि ये कोई कटाक्ष नहीं है लेकिन ये एक चैलेंज है। जब एक्टर शो छोड़ देते हैं तो उन किरदारों के लिए रिप्लेसमेंट करना मुश्किल होता है। उन चेहरों को बदला आसान नहीं होता है।

कुछ पॉपुलैरिटी को भुना रहे हैं

उन्होंने कहा कि वह हमेशा कोशिश करते हैं सब लोग साथ मिलकर रहे। हमारा शो 6 दिन प्रसारित होता है। ऐसे में लोगों को 24*7 काम करना पड़ता है। लोग बहुत मेहनत करते हैं। कुछ लोग लंबे समय से हमारे साथ शो कर रहे हैं तो कुछ अलग करना चाहते हैं तो इसीलिए छोड़ चुके हैं। वहीं कुछ के पर्सनल कारण हैं तो कुछ इस पॉपुलैरिटी को बाहर भुनाना चाहते हैं। मैं तो सभी को यही समझाता हूं कि बहुत नसीब वालों को जनता का प्यार मिलता है। हमें मिला है तो हमें इसकी महत्ता को समझना चाहिए और कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पर बनेगी फिल्म, पूरा प्लान शेयर करते हुए असित मोदी बोले- एक यूनिवर्स बनाऊंगा

Shailesh Lodha: असित मोदी संग विवाद के बीच तारक मेहता के शैलेश लोढ़ा हुए स्पॉट

क्या दिशा वकानी को रिप्लेस करेंगे

असित मोदी ने बताया कि वह इस सवाल का जवाब देते देते थक गए हैं। उन्हें दिशा को रिप्लेस करने को लेकर डर है। वह एक बेहतरीन ओर परफेक्ट आर्टिस्ट ढूंढ रहे हैं जो दयाबेन किरदार को पूरा करें। उसमें जान डाल दें। ऐसे में थोड़ा समय जरूर लग सकता है। लेकिन दया भाभी आएंगी जरूर।