तलवार से की गयी थी कुटिया में बैठे साधु की हत्या, पुलिस ने चौबीस घंटे में किया पर्दाफाश

108
तलवार से की गयी थी कुटिया में बैठे साधु की हत्या, पुलिस ने चौबीस घंटे में किया पर्दाफाश

तलवार से की गयी थी कुटिया में बैठे साधु की हत्या, पुलिस ने चौबीस घंटे में किया पर्दाफाश

Chetan Das Murder Case: हनुमानगढ़ जिले के भाखरावाली गांव में साधु चेतनदास की हत्या के मामले का पुलिस ने चौबीस घंटे में पर्दाफाश कर दिया है। संगरिया पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी जसवीर सिंह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी ने हत्या क्यों की? इस सवाल का जवाब पुलिस तलाश रही है।

 

हाइलाइट्स

  • तलवार से की गयी थी कुटिया में बैठे साधु की हत्या
  • पुलिस ने चौबीस घंटे में किया पर्दाफाश
  • हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी जसवीर सिंह को गिरफ्तार
हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ (hanumangarh, rajasthan) जिले के भाखरावाली गांव में संत चेतनदास की हत्या (chetan das murder) के मामले का पुलिस ने चौबीस घंटे में पर्दाफाश कर दिया है। संगरिया पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी जसवीर सिंह (jasveer singh) को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एसपी डॉ. अजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव भाखरावाली में एक कुटिया में साधु चेतनदास का शव औंधे मुंह गिरा हुआ मिला था। इस घटना के बाद पुलिस ने ततपरता से कार्रवाई करते हुए टीम बनाई और मामले को सुलझाने में जुट गयी।
navbharat times -हनुमानगढ़ में संत चेतन दास पर तलवार से हमला करने वाला गिरफ्तार, हत्या के पीछे वजह तलाश रही पुलिस
मोबाइल लोकेशन ने पकड़ाया आरोपी को

एसपी ने बताया कि साइबर टीम ने डंप डाटा उठाया और संदिग्ध नंबरों का गहनता से विश्लेषण किया गया तो शक की सुई भाखरावाली निवासी जसवीर सिंह पर गई। इसके साथ साथ बीकानेर से आई सीआईडी सीबी की टीम ने डॉग स्क्वायड की मदद से घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण किया। इस दौरान डॉग स्क्वायड ने शौचालय की ओर इशारा किया जिस पर कुई की तलाशी ली गई तो वहां हत्या में इस्तेमाल तलवार बरामद हुई।
navbharat times -भरतपुर, जालोर के बाद अब हनुमानगढ़ में वृद्ध साधु की हत्या, कुटिया में तलवार से हमला, सरकार के खिलाफ जमकर हुआ प्रदर्शन
आरोपी ने गुनाह कबूल किया, वजह जादू टोना पर विवाद?

इसके बाद आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने हत्या को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। एसपी के अनुसार प्रारम्भिक पूछताछ में हत्या की वजह जादू टोना का विवाद होना सामने आया है। हालांकि संगरिया पुलिस आरोपी जसवीर सिंह से पूछताछ में जुटी है। गौरतलब है कि पंजाब निवासी साधु चेतनदास करीब 25 साल से इस गांव में कुटिया बनाकर रह रहा था। चेतनदास के खाने-पीने की सारी व्यवस्था ग्रामीण ही करते थे।

Shyam Rangeela ने 8 साल पहले की थी मोदी की ये मिमिक्री, अब आप पार्टी में शामिल हुए तो फिर चर्चा में

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News