तनु चंदेल और आदिल के भाई की कॉल रिकॉर्डिंग को राखी सावंत ने किया लीक, खोली गर्लफ्रेंड की पोलपट्टी

14
तनु चंदेल और आदिल के भाई की कॉल रिकॉर्डिंग को राखी सावंत ने किया लीक, खोली गर्लफ्रेंड की पोलपट्टी

तनु चंदेल और आदिल के भाई की कॉल रिकॉर्डिंग को राखी सावंत ने किया लीक, खोली गर्लफ्रेंड की पोलपट्टी

राखी सावंत आए दिन आदिल खान दुर्रानी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं। पहले उन्होंने आरोप लगाए थे और फिर उन्होंने निवेदिता चंदेल और अदिल खान के खिलाफ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर और धोखा देने के लिए केस भी फाइल कर दिया था। अब एक्ट्रेस ने आदिल के भाई धीरज और तनु के बीच हुई बातचीत के बारे में भी बताया है कि उनकी आपस में क्या बात हुई थी। उन्होंने मीडिया में एक रिकॉर्डेड कॉल सुनाई है, जिसमें तनु साफ तौर पर आदिल के बारे में बात कर रही हैं। जबकि एक्ट्रेस पहले ही सोशल मीडिया पर राखी को खुलेतौर पर ये बोल चुकी हैं कि इस मैटर में उनको न घसीटें। उनका कोई संबंध नहीं है।

‘ईटाइम्स’ से खास बातचीत में राखी (Rakhi Sawant) ने उस रिकॉर्डिंग को सुनाया, जिसमें आदिल (Adil Khan Durrani) के भाई धीरज ने निवेदिता को कॉल किया था। रिक्वेस्ट की थी कि वह आदिल और उनके वकील के साथ एक कॉन्फ्रेंस कॉल करें। जबकि निवेदिता बार-बार यही कहती सुनाई दीं कि वह वकील को नंबर दे देंगी जिससे वह उनसे सीधे बात कर सकते हैं। कॉल पर तनु ने कहा, ‘आदिल ने मुझे किसी से बात न करने या किसी का फोन न उठाने के लिए कहा है। मैं आपके साथ आदिल के वकील का कॉन्टैक्ट नंबर शेयर करूंगी, कृपया सीधे वकील से बात करें।’

निवेदिता ने आदिल के भाई से की बात

उधर, धीरज लगातार कॉन्टैक्ट के बारे में पूछता रहा और उन्होंने आदिल से क्या बात हुई है, ये भी जानना चाहा। इस पर निवेदिता ने कहा, ‘मैंने अभी वकील से बात की तो उसने कहा कि वह थोड़ी देर में कॉल करेगा क्योंकि अभी वह बिजी है।’ इसके बाद धीरज ने पूछा, ‘वकील की फीस किसने भरी?’ निवेदिता ने कहा, ‘मैंने कुछ नहीं किया, आदिल ने सब कुछ किया है। राखी खबरों में बकवास कह रही है, कृपया उस पर विश्वास न करें।’

Adil Girlfriend Tanu: कौन है आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड तनु? सामने आई राखी सावंत की ‘सौतन’ की तस्वीर

आदिल के भाई धीरज ने पूछा तनु से सवाल

धीरज ने आगे कहा, ‘हमारे पास एक ऐसा वकील भी है जो हाईकोर्ट का है, क्या हम उसे ले आएं?’ निवेदिता उन्हें रोकते हुए कहती हैं, ‘कर्नाटक के किसी व्यक्ति ने आदिल को इस केस से पहले एक वकील का नंबर दिया था। उसने तलाक वगैरह के मामले के लिए वकील को कॉल किया था।’ धीरज ने जवाब दिया, ‘मैंने कल पूरे मामले के बारे में एक वकील से भी बात की थी। क्या आपको यकीन है कि राखी और आदिल की शादी के लिए कोई साइन नहीं किए गए थे?’ इस बातचीत के दौरान निवेदिता धीरज को होल्ड पर रख देती हैं।

राखी सावंत ने लीक की फोन कॉल रिकॉर्डिंग

वहीं, राखी सावंत ने टेलीफोन पर हुई इस बातचीत को लीक करते हुए कहा, ‘दोस्तों, तनु उर्फ निवेदिता चंदेल ने एक पोस्ट डाली है कि वह इस मामले से जुड़ी नहीं है, हालांकि आदिल के दो दिन तक हिरासत में रहने के दौरान वह लगातार उससे बात करती रही थीं। इस बातचीत को सुनिए और बताइए कि वह फिर किस बारे में आदिल से बात कर रही थीं?