डायनासौर पैदा होने बंद हो गए- सिद्धार्थ सागर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक

58
डायनासौर पैदा होने बंद हो गए- सिद्धार्थ सागर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक

डायनासौर पैदा होने बंद हो गए- सिद्धार्थ सागर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक

‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन शुरु होने के एकदम तैयार है। इसमें कई नए चेहरे जुड़े हैं। सिद्धार्थ सागर भी न्यू एंट्री की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने हाल ही में अर्चना पूरन सिंह के साथ अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर कि है, जिसमें उनको पहचान पाना बेहद मुश्किल है। साथ ही एक्ट्रेस के लिए कॉमेडियन ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। उसमें वह अर्चना का मजाक उड़ाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। क्या कहा है उन्होंने आइए विस्तार से बताते हैं।

दरअसल, कइयों को ये बात नहीं मालूम होगी कि सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar) जो अभी ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में दिखाई देगे। वह ‘कॉमेडी सर्कस’ में अपनी कॉमिक स्किल्स दिखा चुके हैं। और इसी में अर्चना पूरन सिंह बतौर जज नजर भी आई थीं। अब इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने एक्ट्रेस की जमकर टांग खिंचाई की है।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो से एक और विकेट डाउन, चंदन प्रभाकर ने बताया क्यों नहीं हैं शो का हिस्सा
अर्चना पूरन सिंह का सिद्धार्थ सागर ने उड़ाया मजाक
सिद्धार्थ सागर लिखते हैं- डायनासोर पैदा होने बंद हो गए। पबजी बंद हो गया। 1000 के नोट बंद हो गए। लेकिन अर्चना जी कभी जज बनना बंद नहीं हुआ। अर्चना मैम एक धर्म की तरह हैं। हमेशा जज हैं, थीं और रहेंगी। जब मैं 13 साल का था तब मैंने अपनी जर्नी अर्चना मैम के साथ शुरू की थी। आज मैं 29 साल का हूं और वह मेरी मेंटॉर हैं। उन्होंने मेरे कई सारे एक्ट्स और परफॉर्मेंस देखे हैं। वह कमाल की जज हैं। अर्चना जी हर एक पंच के बारे में सबकुछ जानती हैं। जब वह हंसती हैं तो वो पंच और भी ताकतवर हो जाते हैं। अर्चना दी आप बेस्ट हैं। मैं आपके सामने एक बार फिर परफॉर्म करने के लिए बहुत खुश हूं। आपको बहुत प्यार और सम्मान।


navbharat times -The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह, इस कमिटमेंट की वजह से लेना पड़ा फैसला
कपिल शर्मा के साथ काम करके खुश हैं सिद्धार्थ सागर
सिद्धार्थ सागर एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह के सामने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में अलग-अलग किरदारों को निभाते हुए नजर आएंगे। फिलहाल तो वह प्रोमो में कपिल के पड़ोसी उस्ताद जी का किरदार निभा रहे हैं। IANS से खास बातचीत में कॉमेडियन ने अपनी खुशी जाहिर की थी। कपिल के साथ स्टेज शेयर करने पर उन्होंने कहा था- कपिल भाई के साथ परफॉर्म करना हमेशा ही अच्छा लगता है। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है। जब हम स्टेज पर अपने लुक्स को एक्सचेंज करते हैं तब मुझे बहुत खुशी होती है। और वह मेरी परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय भी करते हैं। बता दें कि साल 2021 में सिद्धार्थ ने कॉमेडी शो किया था और उसके बाद वह अब टीवी पर वापसी कर रहे हैं।