ट्रक- पुलिस जीप की टक्कर में चार पुलिसकर्मी जख्मी, तीन की हालत गंभीर

7
ट्रक- पुलिस जीप की टक्कर में चार पुलिसकर्मी जख्मी, तीन की हालत गंभीर

ट्रक- पुलिस जीप की टक्कर में चार पुलिसकर्मी जख्मी, तीन की हालत गंभीर


ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय निज प्रतिनिधि। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के समीप एसएच – 55 पर रविवार की सुबह ट्रक व पुलिस वाहन के बीच सीधी टक्कर हो गई। पुलिस वाहन के परखचे उड़ गए। इसमें पुलिस वाहन पर सवार हवलदार समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर है। तीनों पुलिसकर्मियों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है जबकि चालक का इलाज किसी निजी क्लीनिक में चल रहा है। सदर अस्पताल में इलाजरत घायलों में दरभंगा में पदस्थापित हवलदार विनोद सिंह, जिला बल जवानों में सुधीर कुमार चौधरी व संजीत उरांव जबकि चालक झाजी का कहीं निजी अस्पताल में इलाज होना बताया जा रहा है। चालक के गाड़ी में बुरी तरह फंसे होने पर उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। चालक का हाथ भी कट जाने की बात सामने आ रही है। सबसे खास बात यह कि पुलिस कर्मियों का हथियार भी सुरक्षित है।

सदर अस्पताल में इलाज करा रहे जख्मी जवान सुधीर कुमार चौधरी ने बताया कि जीप में टक्कर के बाद ट्रक वाला भाग गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गये। इस दौरान चालक बुरी तरह फंस गये व उनका एक हाथ भी कट गया। उसके बाद उस पर सवार तीन पुलिस कर्मी बेहोश हो गए। उनका भी सर फट गया लेकिन वे होश में थे। अपनी राइफल लेकर गाड़ी से नीचे उतर गया व सड़क पर चल रहे वाहन चालकों से मदद के लिए गुहार लगाता रहा लेकिन किसी वाहन वालों ने मदद नहीं की।

स्कॉर्पियो चालक ने पेश की मानवता की मिसाल

जख्मी जवान ने बताया कि सिमरिया से आने वाला एक स्कूर्पियो वाले चालक को रूकने के लिए इशारा किया वे गाड़ी रोककर नजदीक आये। उसके बाद उन्हीं की मदद से गाड़ी में फंसे हवलदार विनोद सिंह व संजीत उड़ांव को खून से लथपथ व बेहोशी की हालत में बाहर निकाला। चालक को भी निकालने का अथक प्रयास किया। लाख प्रयास के बाद भी चालक नहीं निकल सके तो स्कॉर्पियों वालों ने तीनों घायलों पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। इससे तीनों की जान बच सकी। लेकिन चालक की क्या स्थिति थी पता नहीं। सिर्फ इतना जानता हूं कि उनका हाथ कटा हुआ था व वाहन में बुरी तरह फंसे बेहोश पड़े थे। जख्मी ने स्कॉर्पियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि यदि वे समय पर सहयोग के लिए तैयार नहीं होते तो तीनों पुलिसकर्मियों की जान जा सकती थी।

भागलपुर से दरभंगा जाने के दौरान हुआ हादसा

जख्मी जवान ने बताया कि दरभंगा का कुख्यात रौनक़ सिंह को भागलपुर सेन्ट्रल जेल पहुंचाने का आदेश मिला था। एक हवलदार,तीन जवानों व कुख्यात रौनक सिंह को लेकर चालक दरभंगा से भागलपुर सेंट्रल जेल के लिए चला। शनिवार की देर शाम तक दरभंगा जिले की पुलिस के लिए सिरदर्द बना रौनक को सेंट्रल जेल पहुंचाकर रात में ही दरभंगा के लिए लौट रहे थे । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के समीप एसएच-55 पर विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक ने पुलिस जीप में जोरदार टक्कर मार दी। घटना की जानकारी के बाद नगर थाने की पुलिस जख्मी पुलिस वालों को मदद के सदर अस्पताल पहुंची। मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त पुलिस जीप को जप्त कर थाना परिसर लाया गया है। दरभंगा पुलिस को मामले की जानकारी सुबह ही दे दी गयी है। मामले की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News