टॉपलेस तस्वीर के बाद टीना दत्ता के इस बोल्ड अंदाज से मचा हंगामा, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

145


टॉपलेस तस्वीर के बाद टीना दत्ता के इस बोल्ड अंदाज से मचा हंगामा, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर टॉपलेस तस्वीर शेयर कर तहलका मचाने वालीं ऐक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta topless photo) ने अब अपनी एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में टीना हाई वेस्ट बिकिनी (Tina Datta in bikini) बॉटम में नजर आ रही हैं। टीना दत्ता का यह बोल्ड अवतार जहां फैन्स के होश उड़ा रहा है तो वहीं कुछ यूजर्स की भौहें तन गई हैं। वो अब एक बार फिर टीना दत्ता पर फूहड़ और बेहूदा कॉमेंट की बारिश कर रहे हैं।

बिकिनी में टीना दत्ता को देख भड़के ट्रोलर्स

टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी और ब्लैक कलर के हाई बूट पहने नजर आ रही हैं। टीना का यह हॉट लुक जहां फैन्स को भा गया, वहीं ट्रोलर्स ने भद्दे कॉमेंट कर दिए। कुछ दिन पहले जब एक यूजर ने टीना दत्ता की टॉपलेस तस्वीर पर अश्लील कॉमेंट किया था तो ऐक्ट्रेस ने उसके कॉमेंट का स्क्रीनशॉट लेकर साइबर पुलिस को टैग कर दिया। इसके बाद उस यूजर ने टीना दत्ता से माफी मांग ली थी।

ट्रोलर्स को टीना दत्ता का जवाब

navbharat times -

लेकिन अब एक बार फिर ट्रोलर्स ने टीना को निशाने पर ले लिया है। टीना ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘स्क्रीन पर अगर हम कोई कैरेक्टर प्ले करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं हैं कि हम रियल लाइफ में भी वैसे ही हैं। मैं चाहती थी कि मेरी तस्वीरों में वराइटी हो और मुझे हमेशा से ही अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेटं करना पसंद रहा है। जितना मुझे बिकिनी पहनना पसंद है, उतना ही साड़ी भी।’

‘ऐसे लोगों को सबक सिखाना जरूरी’

navbharat times -

जहां फैन्स को टीना का बोल्ड अवतार पसंद आया है तो ट्रोलर्स भड़क गए। टीना ने कहा कि ऐसे लोगों को सबक सिखाना जरूरी है। टीना दत्ता ने आगे कहा कि वैसे तो उन्हें ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब आप उस पल वो बेहूदा कॉमेंट पढ़ते हैं तो बहुत दुख होता है। टीना दत्ता ने कहा कि टॉपलेस तस्वीरों पर भी जब कुछ ट्रोलर्स बाज नहीं आए तो पहले तो उन्होंने उन्हें अपनी ही तरह से जवाब देने और सबक सिखाने की कोशिश की और फिर कॉमेंट बॉक्स बंद कर दिया।

जल्द वापसी करेंगी टीना

navbharat times -

टीना दत्ता पिछले काफी वक्त से ऐक्टिंग से दूर हैं और अब वह जल्द ही वापसी करना चाहती हैं। टीने कहा कि वह बिना काम के घर नहीं बैठ सकतीं, लेकिन वक्त ऐसा है कि सबसे पहले हेल्थ पर ध्यान देना है। 2018 में वह टीवी शो ‘डायन’ में नजर आई थीं। वहीं 2020 में वह वेबसीरीज ‘नक्सलबाड़ी’ में दिखीं।



Source link