टीना दत्ता के एविक्शन से खुश हुए शालीन भनोट, कभी लगाए ठुमके तो कभी गुनगुनाया गाना

29
टीना दत्ता के एविक्शन से खुश हुए शालीन भनोट, कभी लगाए ठुमके तो कभी गुनगुनाया गाना

टीना दत्ता के एविक्शन से खुश हुए शालीन भनोट, कभी लगाए ठुमके तो कभी गुनगुनाया गाना

वोटों की कमी होने के कारण टीना दत्ता बिग बॉस 16 से बाहर आ गई हैं। वह एलिमिनेट हो गईं। फराह खान ने शनिवार का वार एपिसोड में उन्हें अच्छे से धोया और फिर लताड़ने के बाद उनके एविक्शन की घोषणा की। वहीं, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी सेफ हो गए। टीना के बाहर आते ही घर का माहौल भी एकदम से बदल गया। शालीन जहां जश्न मनाने लगे। वहीं, प्रियंका और अर्चना ने स्टैन-शिव से लड़ने लगीं। 29 जनवरी को आने वाल एपिसोड में क्या कुछ देखने को मिलेगा, आइए बताते हैं।

दरअसल, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Promo) के जारी 29 जनवरी के प्रोमो में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) गार्डन एरिया में निमृत कौर, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के साथ बैठे होते हैं। वह उनसे एक्टिंग के जरिए कहते हैं- मैं पहले बहुत उदास था और अब मैं बहुत अच्छा बेहतर फील कर रहा हूं। ये देख सभी हंसने लगते हैं। शालीन भी एकदम खुश दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं। वह कैप्टन रूम में रखे काउच पर मस्त डांस करते हैं। एमसी स्टैन (MC Stan) उनको कंपनी देते हैं। वहीं, वॉशरूम एरियो में झाड़ू लगाने के दौरान भी वह गाते और ठुमके लगाते नजर आते हैं।

Bigg Boss 16 Jan 28 Promo: फराह खान ने कहा प्रियंका चौधरी को वैम्प तो टीना पर लगाया शालीन को बुली करने का आरोप

अर्चना गौतम का शालीन भनोट पर फूटा गुस्सा

टीना दत्ता (Tina Datta) के जाने के बाद शालीन भनोट की खुशी का ठिकाना नहीं है। वह बढ़िया से जश्न मना रहे हैं। उधर, ये सब देखकर अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी गुस्से से भर जाते हैं। किचन एरिया में अर्चना गौतम (Archana Gautam) कहती हैं- एक इंसान ने दो लोगों कि इमेज खराब करके उनको भेजा है। सौंदर्या जब गई तो उसकी छीछालेदर होकर गई है। टीना की भी छीछालेदर होकर गई है बाहर। अपनी इमेज अच्छा बना रहा हो। भाई मैं अच्छा आदमी है। उसने जो हरकतें की हैं ना, एक दिन अफसोस होगा कि क्यों की मैंने ये।

navbharat times -Rakhi Sawant Mother Video: मौत से कुछ समय पहले दर्द से कराह रही थीं राखी सावंत की मां, वीडियो देख कचोट जाएगा मन
navbharat times -Rakhi Mother Death Reason: मां के निधन से टूटकर बिखर गईं राखी सावंत, अस्पताल से सामने आया रुला देने वाला वीडियो

प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे में लड़ाई

वहीं, आगे अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) की शिव ठाकरे और एमसी स्टैन से झड़प हो जाती है। पाउडर रूम में अर्चना ताने मारते हुए कहती हैं- अरे ईमान-विमान है या नहीं है! शिव जवाब देते हैं- कौन बात कर रहा है, खुद का ईमान बेचकर आए हो क्या? अर्चना ने कहा- तुम्हारी तरह तो नहीं बेचा। स्टैन कहते हैं ये मेरे तो ईमान सिखा रही है। अर्चना फिर बोलती हैं- चल चल। फुट यहां से। स्टैन ने कहा- फुटेंगा तो तुम दिखेगी भी नहीं इधर। अर्चना ने कहा- सिर्फ साजिद जी की बदौलत ही तो आ गया है यहां तक। पतली पकड़कर निकल। इसके बाद प्रियंका भी शिव और स्टैन पर भड़कती हैं। कहती हैं कि गंदे इल्जाम लगाते हैं। झूठी बातें करते हैं। इस दौरान वह गाली भी देती हैं, जिसके बाद शिव और स्टैन ‘सच्चाई की मूरत’ को दौड़ा लेते हैं।