टीना दत्ता का बिग बॉस के घर के बाहर अफेयर? प्रियंका ने शालीन के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा

0
टीना दत्ता का बिग बॉस के घर के बाहर अफेयर? प्रियंका ने शालीन के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा

टीना दत्ता का बिग बॉस के घर के बाहर अफेयर? प्रियंका ने शालीन के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका है। बीते एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया का एविक्शन हुआ और अब घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। कौन-सा सदस्य इस सीजन का विनर बनेगा, ये तो 12 फरवरी को पता चलेगा, लेकिन इससे पहले प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट की बातचीत की काफी चर्चा हो रही है, जिसमें प्रियंका ने टीना दत्ता के बाहर अफेयर होने के हिंट दिए हैं!

Priyanka Chahar Choudhary और शालीन गार्डन एरिया में बैठे हुए हैं। प्रियंका के हाथ में कप है, जिस पर बंदर बना हुआ है। इसकी तरफ इशारा करते हुए शालीन बंदर के बारे में पूछते हैं, ‘तुम्हारे पास भी मंकी है।’ प्रियंका जवाब देती हैं, ‘हां, मुझे बाद में पता चला कि हम दोनों उसे बंदर कहते हैं।’ ये सुनकर शालीन हैरान हो जाते हैं।

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ‘बिग बॉस’ के ग्रैंड फिनाले वाले दिन छोड़ देंगी शो? पैसों का सूटकेस होगा वजह!

प्रियंका ने टीना के अफेयर को लेकर कही ये बात

Shalin Bhanot आगे कहते हैं, ‘ये बहुत हैरानी की बात है अगर उसके पास एक बंदर है।’ फिर प्रियंका उन्हें बताती है कि उसका कोई फ्यूचर नहीं था। शालीन ने खुलासा किया कि आखिरी बात जो उसने (टीना ने) उनसे कही थी, ‘मैं सीधे अपने मंकी के पास जा रही हूं।’ ये सुनकर शालीन के मन में कई सवाल उठते हैं। हालांकि, प्रियंका ने कहा कि उन्होंने (टीना) उन्हें बहुत कुछ बताया, लेकिन घर के अंदर कुछ बोल नहीं सकीं। हालांकि, शालीन अभी भी ये जताते हैं कि फिर वो क्यों इन्वॉल्व हुई। इस पर प्रियंका कहती हैं कि ‘वो घर में एक मौके की तलाश में थी और शादी करने की प्लानिंग थी।’ उसने कहा था, ‘मैं बाहर किसी को पसंद करती हूं, लेकिन उसका कोई फ्यूचर नहीं है तो क्यों ना घर (बिग बॉस) में देखने की कोशिश की जाए।’

शालीन संग घर में ‘फेक’ रिलेशन!

बता दें कि टीना दत्ता जब घर में थीं, तब उन पर शालीन संग फेक रिलेशनशिप बनाने के आरोप लगे। कभी वो शालीन के करीब आ जाती थीं तो कभी एकदम से झगड़ा कर लेती थीं। शालीन की तरफ से भी कुछ ऐसा ही बर्ताव देखने को मिला था। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ ऑडियंस ने भी ये कहा था कि घर में टिके रहने के लिए ड्रामा कर रहे हैं। सलमान खान ने भी इसी मुद्दे को लेकर टीना की खूब क्लास लगाई थी। हालांकि, टीना के लिए ये पैंतरा काम नहीं आया और वो कम वोट मिलने की वजह से एविक्ट हो गईं।

Tina Datta on Shalin Bhanot: टीना दत्ता ने शो से निकलते ही शालीन के साथ रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, देखें वीडियो

मां के साथ आई थीं नजर

बिग बॉस 16 से बेघर होने के बाद टीना दत्ता ने काफी कुछ कहा। वो हाल ही में अपनी मां के साथ पब्लिक प्लेस पर नजर आईं। उन्होंने पपाराजी के सामने अपनी मां पर खूब प्यार उड़ेला। हालांकि, कुछ लोगों को उनकी ये हरकत पसंद नहीं आई और उसने अटेंशन पाने के लिए ऐसा किया।