टीना के कारण शुरू हुआ था अर्चना और श‍िव का झगड़ा, एविक्‍शन के बाद अब ऐसे होगी वीकेंड पर वापसी

183
टीना के कारण शुरू हुआ था अर्चना और श‍िव का झगड़ा, एविक्‍शन के बाद अब ऐसे होगी वीकेंड पर वापसी

टीना के कारण शुरू हुआ था अर्चना और श‍िव का झगड़ा, एविक्‍शन के बाद अब ऐसे होगी वीकेंड पर वापसी



बिग बॉस 16 से अर्चना गौतम के बेघर होने की खबरों ने सनसनी मचाई हुई है। लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि शिव ठाकरे को नोंचने के चलते बिग बॉस ने कड़ा कदम उठाया और देर रात 3 बजे अर्चना गौतम को घर से बेघर करने का फैसला लिया। अब आखिरकार ये सामने आ गया है कि किस वजह से शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की लड़ाई हुई और कौन थीं वो कंटेस्टेंट जिसकी वजह से दोनों में झड़प हो गई। आइए बताते अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की लड़ाई का पूरा मामला क्या है।

बिग बॉस से जुड़ी खबर देने के लिए मशहूर बिग बॉस तक के मुताबिक, अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की लड़ाई टीना दत्ता की वजह से शुरू होती है। दरअसल अर्चना गौतम ने बाथरूम के टिशु पेपर छिपा दिए थे। इस बात से टीना नाराज हो जाती हैं। इस मुद्दे को लेकर टीना और अर्चना के बीच गहमागहमी बढ़ जाती है और देखते ही देखते शिव ठाकरे भी इस लड़ाई में कूद पड़ते हैं। अर्चना इस दौरान शिव को चेतावनी भी देती हैं कि वह इन सबसे दूर रहे लेकिन शिव कुछ पर्सनल कमेंट्स कर बैठते हैं, जिसके बाद अर्चना अपना आपा खो बैठती हैं।


अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की भयंकर लड़ाई

बिग बॉस के प्रोमो वीडियो में इस लड़ाई को देखा जा सकता है कि शिव और अर्चना के बीच कितनी भयंकर लड़ाई होती है। अर्चना शिव का गला पकड़ लेती हैं और मराठी बिग बॉस विनर शिव के गले पर खरोंच के निशान पड़ जाते हैं। इस हिंसा को लेकर पूरा घर अर्चना के खिलाफ हो जाता है और शिव बिग बॉस से मांग करते हैं कि अर्चना गौतम को शो से बाहर किया जाए।

अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की लड़ाई का वीडियो (Archana Gautam FIGHT with Shiv Thakare)

आखिर कौन है शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की लड़ाई की वजह
अब इस प्रोमो वीडियो के बाद से लगातार ये बातें तो कही जा रही हैं कि बिग बॉस अर्चना गौतम को शो से बाहर कर देंगे लेकिन अभी इसे लेकर कोई औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। हालांकि बिग बॉस शो का इतिहास रहा है जब जब घर में किसी कंटेस्टेंट ने हिंसा की है तो उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

क्यों अर्चना गौतम की वापसी के लिए बिग बॉस को करनी पड़ रही मशकक्त

मगर अर्चना गौतम बिग बॉस सीजन 16 की जान रही हैं। वह एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनके फैंस एंटरटेमेंट का फुल डोज कहते हैं। कहा जाता है कि अर्चना के चलते बिग बॉस को इस बार राखी सावंत को नहीं लाना पड़ा। ऐसे में अर्चना गौतम को वापस लाने की तैयारी भी बिग बॉस कर सकता है।

वीकेंड के वार की मेकर्स की प्लानिंग, इस तरह होगी अर्चना गौतम की शो में वापसी
बिग बॉस तक के मुताबिक, अर्चना गौतम को मेकर्स वीकेंड के वार यानी शुक्रवार के वार (Shukrawar Ka Vaar) सलमान खान के सामने वापस ला सकते हैं। घरवालों से माफी मांगने और शिव की रजामंदी के बाद अर्चना गौतम को शो में लाने पर सहमति बन सकती है। इस वीकेंड के वार पर अर्जुन बिजलानी, सनी लियोनी के अलावा वरुण धवन जैसे स्टार भी बतौर गेस्ट अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए बिग बॉस में नजर आ सकते हैं।