टिल्‍लू ताजपुरिया गैंग से जुड़े बदमाश के भाई ने खुद को क्यों मारी गोली?

23
टिल्‍लू ताजपुरिया गैंग से जुड़े बदमाश के भाई ने खुद को क्यों मारी गोली?

टिल्‍लू ताजपुरिया गैंग से जुड़े बदमाश के भाई ने खुद को क्यों मारी गोली?

नई दिल्‍ली: तिहाड़ जेल में गैंगवॉर में मारे गए गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के करीबी अमित उर्फ दबंग के भाई मोहित उर्फ बंटी ने ताजपुर कलां में खुद को गोली मार कर दी जान। आशंका है कि टिल्लू की हत्या के बाद डिप्रेशन में चल रहा था। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। अमित दबंग दो लाख इनामी रहा था और फिलहाल टिल्लू गैंग पर लगी मकोका के तहत जेल बंद है। पुलिस के अनुसार, आउटर-नॉर्थ दिल्ली के अलीपुर इलाके में बीती रात एक युवक अपने कमरे में खून से लथपथ पाया गया। माना जा रहा है कि उसने गोली मारकर खुदकुशी की है। हालांकि, मृतक मोहित उर्फ बंटी (25) के पास से कोई स्यूसाइड नोट नहीं मिला। मौके से पुलिस को 9 एमएम की पिस्टल, एक खाली कारतूस और एक जिंदा कारतूस मिला है। बहरहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

खुदकुशी को लेकर खड़े हैं कई सवाल

हाल ही में तिहाड़ जेल के अंदर टिल्ली ताजपुरिया की हत्या हुई थी। उसके बाद दिल्ली में गैंगवॉर की संभावना बनी हुई है। अमित उर्फ दबंग टिल्लू से जुड़ा हुआ था। आशंका है कि हो सकता है भाई के चक्कर में उसे धमकी मिली हो। इसके अलावा घरेलू विवाद भी खुदकुशी का कारण हो सकता है। खबर लिखे जाने तक डीसीपी ने खुदकुशी का कारण ना पता चल पाने की ही बात कही।

पुलिस को मिली थी गोली लगने की सूचना

डीसीपी आउटर-नॉर्थ रवि कुमार सिंह ने बताया कि देर रात 12:50 पर सत्यवादी राजा हरीश चंद्र अस्पताल से अलीपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस अस्पताल पहुंची। मृतक की पहचान ताजपुर कलां के मोहित के रूप में हुई। उसके सिर में गोली लगी थी।

Tillu Tajpuriya Killed: तिहाड़ जेल में गैंगवार, मारे गए गैंगस्टर के ऐसे थे कारनामे

बाहर से घूमकर आया, फिर कमरे में चला गया

पूछताछ में पता चला है कि मोहित गुरुवार देर रात परिजनों के साथ बाहर से घूमकर लौटा था। 2-3 मिनट तक उसने परिजनों से बात की। इसके बाद वह दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज आई। परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो वह खून से लथपथ अचेत पड़ा था। मोहित को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी। क्राइम टीम ने मोहित के कमरे का मुआयना किया।

मोहित का अपना कोई क्रिमिनल रेकॉर्ड नहीं

मोहित के परिवार में माता-पिता, पत्नी, दो बच्ची, दो भाई व अन्य परिजन हैं। तीन मंजिला मकान में पूरा परिवार रहता है। मोहित खेती करता था। बताया जा रहा है कि मोहित का कोई क्रिमिनल रेकॉर्ड नहीं है। उसका बड़ा भाई अमित उर्फ दबंग (31) टिल्लू गैंग का गुर्गा है। वह पिछले छह साल से जेल में बंद है। दूसरा बड़ा भाई मोनू (25) जनवरी में ही जेल से बाहर आया था।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News