झलक दिखला जा 10 में वरुण धवन ने खोली कृति सेनन की पोल, सुनते ही खुला रह गया करण का मुंह

120
झलक दिखला जा 10 में वरुण धवन ने खोली कृति सेनन की पोल, सुनते ही खुला रह गया करण का मुंह

झलक दिखला जा 10 में वरुण धवन ने खोली कृति सेनन की पोल, सुनते ही खुला रह गया करण का मुंह

कलर्स टीवी पर आने वाला डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। आज यानी 27 नवंबर को उसका ग्रैंड फिनाले होना है। आप इसे टीवी के साथ-साथ वूट पर भी देख सकते हैं। विनर कौन बना, उसका नाम तो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। फिर भी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए और इस खास पल का इंतजार करिए। क्योंकि अभी उससे भी जरूरी जो न्यूज हम आपको बताने जा रहे हैं, उसको सुनते ही आपकी हेडलाइट जगमगाने लगेगी।

दरअसल, वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का प्रमोशन कर रहे हैं। 25 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचा ही रही है। इसके कलाकार अब ‘झलक दिखला जा 10’ (jhalak Dikhhla Jaa 10) के सेट पर मस्ती-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। कलर्स के इंस्टा हैंडल पर जारी हुए नए प्रोमो में वरुण फिल्ममेकर करण जौहर से एक सवाल पूछते हैं और इसी दौरान वो कृति सेनन और प्रभास के रिश्ते पर मुहर लगा देते हैं।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: रुबीना और फैसल नहीं तो क्या झलक दिखला जा 10 की विनर बनीं गुंजन सिन्हा? जानिए सच
करण जौहर से वरुण धवन ने किया सवाल
हुआ यूं कि वरण ने करण से पूछा कि माधुरी मैम के अलावा किसे हक नहीं है कि वो इतनी खूबसूरत दिखे? काजोल, रानी, करीना, आलिया और दीपिका। इसके बाद करण एक्टर से पूछते हैं कि वो क्या सोचते हैं? इस पर वरुण उनसे उनका जवाब देने के लिए कहते हैं। साथ ही ‘कॉफी विद करण’ में बार-बार आलिया का नाम लेने पर भी मजाक उड़ाते हैं। फिर करण कहते हैं कि वो स्क्रीन पर शिवा-शिवा बोलती रहती है। काफी कहने के बाद करण अपने जवाब में दीपिका का नाम लेते हैं। वहीं जजेस की कुर्सी पर बैठी कृति देखती रहती हैं।

navbharat times -Jhalak Dikhhla Jaa 10 Finale: कब और कहां देखें ‘झलक दिखला जा 10’ का फिनाले? टीवी और ओटीटी पर होगा लाइव
वरुण धवन ने कृति सेनन की बताई सच्चाई
करण जौहर इस दौरान वरुण से पूछते हैं कि इसमें कृति का नाम क्यों नहीं था। एक्ट्रेस भी बोल पड़ती हैं कि यही सवाल मैं भी पूछने वाली थी कि मेरा नाम क्यों नहीं है। फिर वरुण बताते हैं कि कृति का नाम इसमें इसलिए नहीं है क्योंकि उनका नाम किसी के दिल में है। फिर करण पूछते हैं कि किसके दिल में है? वरुण कहते हैं- एक आदमी है जो मुम्बई में नहीं है वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका के साथ। यह सुनते ही करण चौंक जाते हैं।


प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनन
अब आप सोच रहे होंगे कि दीपिका किसके साथ शूटिंग कर रही हैं और वो आदमी कौन है, जिसके दिल में कृति का नाम है। तो बता दें यहां वरुण साउथ एक्टर प्रभास का जिक्र कर रहे हैं, जो दीपिका के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे हैं। कृति और प्रभास दोनों ही ‘आदिपुरुष’ में साथ नजर भी आएंगे और इसी के टीजर रिलीज के बाद दोनों के डेटिंग की भी अफवाह उड़ी थी। हाल ही में एक इवेंट के दौरान भी कृति ने एक्टर की जमकर तारीफ की थी। इतना ही नहीं, एक बार उनसे ये सवाल भी किया गया था कि वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और प्रभास (Prabhas) में से किसके साथ शादी करना चाहेंगी। जिसके जवाब में उन्होंने प्रभास का नाम लिया था। तो अर्चना गौतम की भाषा में कहें तो अब ये बात तो पक्की हो गई है कि दोनों का कुछ तो चल्ला है।