ज्‍व‍िगाटो मांग रही पानी, सोमवार को धड़ाम हुई मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे, TJMM भी ग‍िरकर संभली

30
ज्‍व‍िगाटो मांग रही पानी, सोमवार को धड़ाम हुई मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे, TJMM भी ग‍िरकर संभली

ज्‍व‍िगाटो मांग रही पानी, सोमवार को धड़ाम हुई मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे, TJMM भी ग‍िरकर संभली

बॉक्‍स ऑफिस पर सोमवार का दिन तीनों ही फिल्‍मों- ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’, ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ और ‘ज्‍व‍िगाटो’ के लिए लिटमस टेस्‍ट की तरह रहा। एक ओर जहां रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्‍टारर TJMM के दूसरे सोमवार को गिरकर संभलती हुई नजर आई, वहीं रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ रिलीज के चौथे ही दिन धड़ाम हो गई है। फिल्‍म की कमाई करोड़ों से गिरकर लाखों में पहुंच गई है जो चिंता की बात है। जबकि कपिल शर्मा की ‘ज्‍व‍िगाटो’ की हालत इतनी खराब है कि दर्शक इस फिल्‍म से पानी भी नहीं पूछ रहे हैं। हालांकि, तीनों के बीच तुलना करने पर ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की हालत ‘ज्‍व‍िगाटो’ से थोड़ी बेहतर जरूर है और यह लग रहा है कि फिल्‍म दूसरे हफ्ते में भी किसी तरह अपना गुजर-बसर कर लेगी।

‘बॉक्‍स ऑफिस इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, लव रंजन के डायरेक्‍शन में बनी ‘Tu Jhoothi Main Makkaar’ ने अपने दूसरे सोमवार को 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्‍म ने वीकेंड से पहले शुक्रवार को 3.25 करोड़ रुपये कमाए थे। इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्‍म में दर्शकों का रुझान औसत ही सही, लेकिन दिख रहा है। 8 मार्च को होली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्‍म ने 13 दिनों में 96.00 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। जाहिर तौर पर कोश‍िश 100 करोड़ के आंकड़े को छूने की है, लेकिन रफ्तार देखकर यही लग रहा है कि इसमें अभी दो-तीन दिनों का वक्‍त और लगेगा। यह रोमांटिक-कॉमेडी-ड्रामा फिल्‍म अपने दूसरे हफ्ते में 22-23 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी। हालांकि, इन हालात में भी इसे 25 करोड़ रुपये तक पहुंचना चाहिए था।

‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ का Box Office कलेक्‍शन

पहला हफ्ता – 78.50 करोड़ रुपये
शुक्रवार, 10वां दिन – 3.25 करोड़ रुपये
शनिवार, 11वां दिन – 5.50 करोड़ रुपये
रविवार, 12वां दिन – 6.50 करोड़ रुपये
सोमवार, 13वां दिन – 2.25 करोड़ रुपये
कुल कमाई – 96.00 करोड़ रुपये

लाइफटाइम 125 करोड़ कमा सकती है ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’

महामारी और लॉकडाउन के बाद जिस तरह सिनेमाघरों में कमाई पर असर पड़ा है, उसके मुताबिक ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ की स्‍थ‍िति न तो बहुत खराब है और न ही बहुत अच्‍छी। यहां यह बात समझने वाली है कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ कुछ महीने पहले रिलीज हुई ‘जुगजग जियो’ की तुलना में कहीं बड़ी फिल्म है, इसलिए उम्मीद यही थी कि यह सिनेमाघरों में अच्‍छी कमाई करेगी। खासकर ‘पठान’ की सुपर सक्‍सेस ने यह भी साबित कर दिया कि कॉन्‍टेंट पसंद आने पर दर्शक झोली भरने से गुरेज नहीं करते हैं। लेकिन जैसे हालात हैं, ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ लाइफटाइम 125 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन करती हुई नजर आ रही है।

Rani Mukerji Birthday: ऑस्कर में जा चुकी हैं रानी मुखर्जी की 2 फिल्में, एक्ट्रेस के नाम दर्ज है यह रिकॉर्ड

सोमवार को ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने कमाए 85 लाख रुपये

दूसरी ओर, रानी मुखर्जी की ‘Mrs Chatterjee Vs Norway’ ने सोमवार को ठीक-ठाक बिजनस किया है। इस फिल्‍म ने 85 लाख रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है, जो ओपनिंग डे के मुकाबले 30% की गिरावट है। एक तरह से यह कह सकते हैं कि यह टिकट ख‍िड़की पर अच्‍छी पकड़ है, लेकिन यह भी सच है कि इस तरह यह फिल्‍म बहुत लंबे दिनों तक बॉक्‍स ऑफिस पर टिकने वाली नहीं है। आश‍िमा छ‍िब्‍बर के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने चार दिनों में अब 7.10 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन कर लिया है।

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन

पहला दिन, शुक्रवार – 1.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन, शनिवार – 2.25 करोड़ रुपये
तीसरा दिन, रविवार – 2.75 करोड़ रुपये
चौथा दिन, सोमवार – 0.85 करोड़ रुपये
कुल कमाई – 7.10 करोड़ रुपये

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ से बहुत उम्‍मीदें बेमानी

शुक्रवार को रिलीज हुई ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक औसत फिल्‍म की तरह कारोबार कर रही है। इस फिल्‍म से अब आगे न तो उम्‍मीद की जा सकती है और न ही यह हताश कर रही है। कुल मिलाकर रानी मुखर्जी की इस फिल्‍म को लेकर बाजार में यही राय है कि यह जितनी कमाई कर सके, उतना बेहतर। लेकिन यह लंबे समय तक सिनेमाघरों में चल पाएगी, इसको लेकर संशय जरूर है।

Navbharat Times -Kapil Sharma: बार-बार एक ही गलती दोहरा रहे हैं कप्‍पू शर्मा, हंस बनने की चाहत में कहीं कौए जैसा न हो जाए हाल!

4 दिन में 1.25 करोड़ ही कम सकी ‘ज्‍व‍िगाटो’

बॉक्‍स ऑफिस पर सबसे बुरा हाल कपिल शर्मा की ‘Zwigato’ का है। नंदिता दास के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म पहले चार दिनों में महज 1.25 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर पाई है। कपिल शर्मा के एक्‍टिंग करियर के लिए यह ‘फिरंगी’ के बाद दूसरा बड़ा झटका है। ऐसे में फिलहाल उनके लिए संकेत यही हैं कि वह जो कर रहे हैं, उसी पर फोकस करें। इस फिल्‍म के पिटने की एक बड़ी वजह यह भी है कि दर्शकों ने कपिल को कॉमेडियन के रूप में इतना देखा है‍ कि वह उन्‍हें सीरियस ड्रामा में स्‍वीकार नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि, ऐसा नहीं है कि एक एक्‍टर कॉमेडी और ड्रामा दोनों मोर्चों पर छाप नहीं छोड़ सकता, लेकिन हां, कपिल के लिए इस मोर्चे पर अभी बहुत अध‍िक मेहनत की जरूरत है।