जॉन विक चैप्टर 4 ने ओपनिंग डे पर दिखा दिया कमाल , भीड़ हुई पाई-पाई के लिए मोहताज

10
जॉन विक चैप्टर 4 ने ओपनिंग डे पर दिखा दिया कमाल , भीड़ हुई पाई-पाई के लिए मोहताज

जॉन विक चैप्टर 4 ने ओपनिंग डे पर दिखा दिया कमाल , भीड़ हुई पाई-पाई के लिए मोहताज

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार दो नई फिल्मों ने एंट्री की है। एक बॉलीवुड तो एक हॉलीवुड। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ‘भीड़’ फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर हाजिर हुए हैं तो हॉलीवुड फिल्म ‘जॉन विक: चैप्‍टर 4’ भी इसके साथ रिलीज हुई है। इन दोनों फिल्मों के क्लैश में किसने बाजी मारी और किसने नहीं इसके ओपनिंग डे के आंकड़े सामने आ गये हैं। बता दें ‘जॉन विक: चैप्‍टर 4’ की अच्छी खासी पॉपुलैरिटी है। इसके पहले के तीनों पार्ट्स को खूब प्यार मिला है तो अनुभव सिन्हा भी जाने माने डायरेक्टर हैं जो ‘आर्टिकल 15’ से लेकर ‘मुल्क’ और कई शानदार फिल्में बना चुके हैं। इस बार फिर वह बॉक्स ऑफिस पर नए चैलेंज के साथ हाजिर हुए हैं। भीड़ एक ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म है। अब देखना ये है कि अनुभव सिन्हा क्या इस चैलेंज में सफल हुए हैं या नहीं। आइए बताते हैं ‘जॉन विक: चैप्‍टर 4’ और भीड़ ने पहले दिन कितने रुपये का क्लेक्शन किया।

कियानू रीव्‍स की ‘जॉन विक 4’ ने बॉक्स ऑफिस (John Wick Chapter 4 Box Office) पर ठीक ठाक नंबर के साथ ओपनिंग की है। मगर ‘भीड़’ (Bheed) की हालत पहले ही दिन बेहद खराब नजर आई। इसके पीछे एक वजह जानकार ये भी बता रहे हैं कि आज वो समय है जब विजुअल्स का बहुत महत्व है। वीएफएक्स से लेकर तमाम बड़े बड़े भव्य दृश्यों को दर्शक पसंद कर रहे हैं। ऐसे में ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म लाना एक गलत फैसला था। खैर दूसरा पक्ष ये भी है कि इस फिल्म की तारीफ भी हुई है। कहानी और स्टार्स के काम को क्रिटिक्स ने सराहा भी है। देखना ये होगा कि आगे चलकर ये फिल्म कैसा परफॉर्म करती है।

जॉन विक 4 का पहले दिन का कलेक्शन

‘जॉन विक 4’ (john wick chapter 4 movie) की बात करें तो इसमें कियानू रीव्स, डोनी येन, बिल स्कार्सगार्ड, लॉरेंस फिशबर्न, हिरोयुकी सनाडा, शमीयर से लेकर लांस रेडिक जैसे सितारे हैं जिसे चैड स्तहेल्स्की ने डायरेक्ट किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक जॉन विक 4 पहले दिन 5 करोड़ का कलेक्शन कर सकती हैं। शुरुआती आंकड़ों में इसे 2 करोड़ के पार का कलेक्शन कर लिया था। इस हाई ऑक्टेन फिल्म को लेकर दर्शकों में बढ़िया रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

वीकेंड पर जॉन विक 4 की कमाई में उछाल

जॉन विक 4 को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वीकेंड पर ये दुगुना बिजनेस कर सकती है। बॉक्स ऑफिस पर मौजूदा समय में कोई बड़ी फिल्म भी मौजूद नहीं है ऐसे में दर्शकों के पास वीकेंड पर इकलौता ऑप्शन यही हॉलीवुड का बचता है। ऐसे में यकीनन वीकेंड पर इसकी कमाई में उछाल आ सकता है।
Box Office Prediction: कियानू रीव्‍स की John Wick 4 को मिली अच्‍छी ओपनिंग, अनुभव सिन्‍हा की Bheed ने किया निराशNavbharat Times -Box Office: आख‍िरकार 15वें दिन 100Cr क्‍लब में शामिल हुई TJMM, गुड़ी पड़वा ने ‘मिसेज चटर्जी’ की भी बढ़ाई कमाई

Bheed Critic Review: राजकुमार- भूमि की ‘भीड़’ देखकर क्या बोले फिल्म क्रिटिक्स

भीड़ हो गई तबाह (Bheed Box Office)

वहीं भीड़ को लेकर कहा जा रहा है कि इसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15 लाख का बिजनेस किया। राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर और दिया मिर्जा की इस फिल्म की परफॉर्मेंस इतनी खराब थी कि इससे ठीक बिजनेस तो पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों ने किया। भीड़ से कहीं ज्यादा बिजनेस रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार और रानी मुखर्जी की मिसेज चैटर्जी वर्से नॉरवे ने किया। अगर भीड़ का यही हाल रहा तो पहले ही हफ्ते में ये बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो सकती है। साथ ही साल की सबसे बड़ी फ्लॉप भी बन सकती है।