जॉनी डेप ने मेरे प्राइवेट पार्ट में घुसा दी थी बोतल- एंबर हर्ड को कोर्ट में बिलखता देख कांप जाएगी रूह

310


जॉनी डेप ने मेरे प्राइवेट पार्ट में घुसा दी थी बोतल- एंबर हर्ड को कोर्ट में बिलखता देख कांप जाएगी रूह

हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) अपने केस के कारण पूरी दुनिया की सुर्खियों में हैं। जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड के खिलाफ 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का केस दर्ज किया है। इस मामले की सुनवाई चल रही है और जॉनी डेप और उनके गवाहों के बयान दर्ज होने के बाद अब एंबर हर्ड और उनकी तरफ से पेश होने वाले गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। गुरुवार को एंबर जब बयान देने आईं तो अपने साथ हुई यौन हिंसा की घटनाएं बताते हुए फफक-फफक कर रोने लगीं।

शादी के सिर्फ एक महीने बाद हुई हिंसा
एंबर हर्ड ने बताया कि उनके पूर्व पति जॉनी डेप ने यौन हिंसा करने के अलावा उन्हें धमाकाया था कि वह टूटी हुई बोतल से उनका चेहरा बिगाड़ देंगे। एंबर के मुताबिक यह घटना उनकी शादी के सिर्फ एक महीने बाद की है। दूसरे दिन बयान देते हुए एंबर ने अपने साथ हिंसा की कई घटनाएं कोर्ट के सामने बताईं। ये घटनाएं मार्च 2015 में ऑस्ट्रेलिया में घटित हुई थीं जब जॉनी डेप अपनी फेमस सीरीज ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ की पांचवी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।
कोर्ट में गवाही देते हुए बिलख पड़ीं Amber Heard, कहा- वो मेरी वजाइना में कोकीन की पुड़‍िया ढूंढ़ रहा था
‘जॉनी ने फाड़ दिया मेरा नाइटगाउन और फिर…’
एंबर ने अपने बयान में कहा, ‘उसने (जॉनी डेप) ने मेरे ऊपर शराब की बोतल फेंकी। शुक्र था कि मैं उससे बच गई। जॉनी मेरे ऊपर लगातार सोडा, बीयर की बोतलें फेंक रहे थे। जॉनी मेरे ऊपर चीख रहे थे कि मैंने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी। वह टूटी हुई बोतल से मेरा चेहरा खराब कर देंगे।’ रोते हुए एंबर हर्ट ने बताया कि इसके बाद जॉनी ने इसके बाद उनका नाइटगाउन फाड़ दिया और बोतल के जरिए उन पर यौन हमला किया।
navbharat times -Johnny Depp ने प्राइवेट पार्ट में घुसाई थीं उंगलियां, गवाह बोलीं- Amber Heard से जबरन कराते थे ओरल सेक्स
‘मेरे भीतर बोतल घुसा दी’
एंबर ने इस खौफनाक घटना के बारे में आगे कहा, ‘जॉनी ने मेरे भीतर बोतल घुसा दी और उसे बुरी तरह से बार-बार रगड़ने लगे। वह मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे।’ हर्ड ने कहा कि वह किसी तरह वहां से बचकर निकल गईं। अगली सुबह जब वह अपने बेडरूम से नीचे आईं तो उन्होंने देखा जॉनी ने अपनी खून से सनी उंगली से हर जगह बेमतलब के मेसेज लिखे हुए थे। ये मेसेज घर की दीवारों, आइनों, लैंपशेड और फर्श पर लिखे हुए थे। एंबर ने अपने बयान में यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि जॉनी डेप की उंगली कैसे कट गई थी।
navbharat times -VIDEO: वकील ने पूछा- क्या आपने Johnny Depp का प्राइवेट पार्ट देखा? Amber Heard ने माना, बेड पर कर दी थी पॉटी
‘एयर प्लेन में जॉनी ने पीछे से मारी थी लात’
एंबर ने अपने बयान में यह भी कहा कि जॉनी डेप ने एयरप्लेन में भी उनके साथ हिंसा की थी। उन्होंने बताया कि जॉनी ने यह आरोप लगाया कि उनका अफेयर फिल्म ‘द एडेरन डायरीज’ को को-स्टार जेम्स फ्रैंको के साथ चल रहा है। इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर एंबर को थप्पड़ मारे और पीछे से लात भी मारी। एंबर ने कहा, ‘वह (जॉनी) मेरे जेम्स फ्रैंको के साथ काम करने को लेकर बेहद नाराज था। वह जेम्स से नफरत करता था और मेरे ऊपर जेम्स के संग अफेयर का आरोप लगाता था क्योंकि मैंने पहले भी जेम्स के साथ फिल्म में काम किया था। उसने मुझे वेश्या कहा था। उस समय प्लेन में जॉनी डेप के सिक्यॉरिटी और असिस्टेंट्स मौजूद थे लेकिन किसी ने कुछ भी नहीं कहा। यह मेरे लिए बेहद शर्मनाक था।’
navbharat times -Amber Heard ने PR टीम को नौकरी से निकाला, ‘मस्क के साथ Threesome’, ‘बेड पर पॉटी’ जैसी खबरों पर भड़कीं
क्या लगाया है जॉनी ने आरोप?
बता दें कि एंबर हर्ड ने साल 2018 में अखबार द वॉशिंगटन पोस्ट में एक आर्टिकल लिखा था। जॉनी डेप का आरोप है कि इस आर्टिकल में एंबर ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और ड्रग अब्यूज के बेबुनियाद आरोप लगाए थे। इन आरोपों के कारण न केवल उनकी छवि खराब हुई बल्कि उन्हें कई फिल्मों से निकाल भी दिया गया। जॉनी ने इन आरोपों के बाद एंबर के खिलाफ 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का दावा किया है। इसके जवाब में एंबर हर्ड ने भी अपने साथ घरेलू हिंसा और इमेज खराब करने के लिए जॉनी डेप के खिलाफ 100 मिलियन डॉलर का दावा ठोक दिया है।
navbharat times -Elon Musk ने एंबर हर्ड के साथ Threesome किया था? जॉनी डेप केस में इन 5 दावों ने कर दिया भेजा फ्राई
सिर्फ 1 साल चली जॉनी और एंबर की शादी
तीन बार ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुके जॉनी डेप की साल 2009 में एंबर हर्ड से फिल्म ‘द रम डायरी’ के सेट पर मुलाकात हुई थी। कुछ साल डेट करने के बाद फरवरी 2015 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि यह शादी बहुत ज्यादा समय नहीं चली और 2016 में दोनों अलग हो गए। अगले साल 2017 में जॉनी और एंबर का तलाक हो गया। तलाक के एवज में जॉनी को 7 मिलियन डॉलर की मोटी रकम एंबर हर्ड को देनी पड़ी थी।



Source link