जैसे ही निमृत पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, एमसी स्टैन पर उठाया सवाल, यूजर्स बोले- दिखा दिया असली रंग

198
जैसे ही निमृत पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, एमसी स्टैन पर उठाया सवाल, यूजर्स बोले- दिखा दिया असली रंग

जैसे ही निमृत पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, एमसी स्टैन पर उठाया सवाल, यूजर्स बोले- दिखा दिया असली रंग

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में निमृत कौर अहलूवालिया ने आखिरकार अपना असली रंग दिखा ही दिया! आखिरकार उन्होंने बता ही दिया कि वो किसी की सगी नहीं हैं और वक्त आने पर दोस्तों को भी छलने में पीछे नहीं हटेंगी! आखिरकार उन्होंने ये भी साबित कर दिया कि वो फेक हैं और गेम में आगे बढ़ने के लिए रिश्तों का जाल बुन रही हैं…। ये सब हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि बीते एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि अब यूजर्स उनके लिए ऐसी बातें बोल रहे हैं। सोशल मीडिया पर निमृत की क्लास लग रही है और लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

निमृत ने दिया धोखा, दिखा दिया अपना असली रूप!
Nimrit Kaur Ahluwalia Bigg Boss 16: आइये शुरू से शुरू करते हैं। जब इस सीजन की शुरुआत हुई थी, तब निमृत कौर अहलूवालिया टीना दत्ता, शालीन भनोट वाले ग्रुप में थीं। वहीं, इस तरफ शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अब्दू रोजिक, साजिद खान और गोरी नागोरी थे। धीरे-धीरे इस ग्रुप की तारीफ होने लगी तो निमृत डगमगाने लगीं। वो इस ग्रुप में भी शामिल होना चाहती थीं, ऐसा तब ही पता चल गया था, जब उन्होंने शालीन और टीना से इस बारे में बात की थी। इसके बाद निमृत ने शिव को दोस्त बोलकर अपनी बातों में फंसाना शुरू कर दिया। अब्दू भी निमृत को पसंद करते थे और साजिद खान के साथ भी वो अच्छी बन गईं, इसलिए उनके लिए इस ग्रुप में आना आसान हो गया। एमसी स्टैन और गोरी नागोरी को निमृत कभी पसंद नहीं थीं। निमृत के आने के बाद ये ग्रुप टूटा। गोरी और एमसी स्टैन इस ग्रुप से दूर हो गए। एमसी स्टैन अपना मन मारकर तब भी इस ग्रुप में वापस आ गए, लेकिन गोरी नहीं आईं और फिर वो बाहर भी निकल गईं।

Bigg Boss 16, 7 Dec Promo: कमजोर कंटेस्टेंट कहे जाने पर फूट-फूटकर रोईं निमृत कौर, साजिद बोले- डिप्रेशन की मूरत
निमृत ने की एमसी स्टैन की बुराई
निमृत जो चाहती थीं, वही हुआ। वो अब इस ग्रुप का हिस्सा बन गईं, लेकिन उन्होंने टीना और शालीन का हाथ भी थामे रखा। वो दोनों तरफ अपना बनाकर चल रही थीं और यही वजह थी कि वो लंबे समय से नॉमिनेशन से बचती रहीं। बीते एपिसोड में अर्चना गौतम ने यही बात कही। उन्होंने कहा कि निमृत बच-बचाकर इतना आगे तक आ गई, वो इंतजार कर रही थीं कि कब निमृत को नॉमिनेट करने का मौका मिलेगा! अर्चना ने निमृत के मुंह पर उन्हें वीक कंटेस्टेंट भी कहा। बस यहीं पर निमृत ने जो बात बोली, वो ऑडियंस को खटक गई। निमृत ने कहा, ‘एमसी स्टैन का क्या इन्वॉल्वमेंट है इस घर में।’ सिर्फ यही नहीं, जब अर्चना ने निमृत से शिव ठाकरे की बुराई की तो निमृत ने कोई जवाब नहीं दिया, बल्कि ऐसा लगा कि वो हां में हां मिला रही हैं।

आखिर दगा दे ही दिया
निमृत कौर ने यहीं पर अपना असली रंग दिखा गया। जिस ग्रुप ने हमेशा उनका साथ दिया, वो जब भी रोईं, शिव और एमसी स्टैन ही थे, जो हमेशा उनके आंसू पोंछने के लिए सबसे पहले खड़े थे… अब्दू और साजिद हमेशा उन्हें हंसाते थे…. निमृत ने एक पल में ही सबकुछ भुला दिया। निमृत का ये रूप देखने के बाद अब लोगों को यकीन हो गया है कि वो भी गेम खेल रही हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16 Highlights: राशन को लेकर अर्चना और टीना में भिड़ंत, नॉमिनेशन में डर और दहशत से भरा बिग बॉस का घर
निमृत का ये रूप देखने के बाद लोग ऐसे रिएक्ट कर रहे हैं:

निमृता का दिखा असली रंग

शिव ने की स्टैन की बुराई

फैंस ने दिया एमसी स्टैन का साथ
एमसी स्टैन को पता था

इस हफ्ते ये 4 सदस्य हैं नॉमिनेटेड
बता दें कि इस हफ्ते बेघर होने के लिए निमृत कौर अहलूवालिया, टीना दत्ता, एमसी स्टैन और सुम्बुल तौकीर खान नॉमिनेटेड हैं। अंकित गुप्ता इस समय घर के नए कैप्टन हैं और उन्होंने नॉमिनेशन टास्क में अहम भूमिका निभाई। आप इस शो को कलर्स चैनल और वूट पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार को रात 9 बजे देख सकते हैं।