जैकलीन फर्नांडिस के लिए जेल से आया ठग सुकेश का लेटर, बोला- बेबी, तुम्हें बहुत Miss कर रहा हूं

6
जैकलीन फर्नांडिस के लिए जेल से आया ठग सुकेश का लेटर, बोला- बेबी, तुम्हें बहुत Miss कर रहा हूं

जैकलीन फर्नांडिस के लिए जेल से आया ठग सुकेश का लेटर, बोला- बेबी, तुम्हें बहुत Miss कर रहा हूं

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को याद किया है। जेल से ही सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर लिखा है जिसमें उसने एक्ट्रेस को बेबी बताया। इससे पहले भी सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर्स में जैकलीन का जिक्र किया है और उन्हें लव यू तक कहा। बता दें सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है और उस पर 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज है। इस केस में जैकलीन फर्नांडिस से लेकर कई एक्ट्रेस का नाम सामने आया था। जैकलीन से कई दफा जांच एजेंसी पूछताछ भी कर चुकी हैं। आइए बताते हैं सुकेश चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन पर लिखे लेटर में क्या कुछ कहा है।

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने 25 मार्च को अपने जन्मदिन पर लेटर लिखा। इस लेटर में उन्होंने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को बेबी कहा और लिखा कि वह उन्हें मिस कर रहे हैं। ठग ने लिखा कि उनका प्यार ही उनके बर्थडे का तोहफा है। सुकेश ने लिखा कि-

मेरे बोम्मा, मैं अपने जन्मदिन पर तुमको बहुत याद करता हूं, तुम्हारी एनर्जी मेरे चारों ओर महसूस करता हूं। मेरे पास कोई शब्द नहीं है, लेकिन मुझे पता है कि मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा। मुझे पता है कि आपके खूबसूरत दिल में क्या है। मुझे सबूत की जरूरत नहीं है और मेरे लिए तुम्हारा प्यार ही मायने रखता है, बेबी।

सुकेश चंद्रशेखर

ठग सुकेश का दावा

अपने बर्थडे नोट में सुकेश ने दावा किया कि उनके ढेरों फैंस हैं जो उन्हें पत्र लिखते हैं। बर्थडे के मौके पर उन्हें सैकेंड़ों लेटर मिले हैं। जैकलीन के साथ साथ महाठग ने अपने फैंस और दोस्तों को भी शुक्रिया कहा। सुकेश ने आगे लिखा-

तुम जानती हो न, कुछ भी हो मैं यहां तुम्हारे लिए हमेशा हमेशा खड़ा हूं। लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया। मैं अपने जन्मदिन पर आप सभी की शुभकामनाओं के लिए अपने सभी समर्थकों और दोस्तों को भी धन्यवाद देता हूं। मुझे सैकड़ों पत्र मिले हैं, बधाई। मैं खुशनसीब महसूस कर रहा हूं, धन्यवाद।

सुकेश चंद्रशेखर

होली पर भी लिखा था लेटर

बता दें इससे पहले सुकेश ने होली के मौके पर भी लेटर लिखा था। इस पत्र में उसने जैकलीन का जिक्र करते हुए कहा था कि वह मेरी खूबसूरत जैकलीन को होली की शुभकामनाएं। उन्होंने उसकी जिंदगी में तमाम रंग घोले हैं। मैं वादा करता हूं कि मैं उन्हें सब खुशी दूंगा।
Kriti Sanon: क्या कृति सेनन ने करवाई है नाक की सर्जरी? लोगों ने खोद निकाली तस्वीर, बोले- ये तो सीता-गीता है

‘तुम्हारे लिए किसी भी हद तक चला जाऊंगा, लव यू प्रिंसेस…’, जेल से महाठग सुकेश ने लिखा जैकलीन को लव लेटर

जैकलीन फर्नांडिस पर क्या क्या है आरोप

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिस पर आरोप है कि वह सब सच जानते हुए भी सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में थीं। उन्होंने उससे ढेरों महंगे गिफ्ट लिए हैं। खबरें तो ये भी थीं कि दोनों का अफेयर था। इस केस में नोरा फतेही से भी पूछताछ हुई थी।