जेल में 10 दिन रहकर 20 प्रतिशत यादाश्त खो चुके हैं KRK, बोले- मैं मर गया तो मुझे याद जरूर करना

57
जेल में 10 दिन रहकर 20 प्रतिशत यादाश्त खो चुके हैं KRK, बोले- मैं मर गया तो मुझे याद जरूर करना

जेल में 10 दिन रहकर 20 प्रतिशत यादाश्त खो चुके हैं KRK, बोले- मैं मर गया तो मुझे याद जरूर करना

एक्टर से फिल्म क्रिटिक बने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके आए दिन सोशल मीडिया पर ट्वीट्स करते रहते हैं। खासकर वो हर रोज रिलीज हो रहीं फिल्मों के बारे में अपना रिव्यू देते हैं। कमाल खान अपनी बड़बोली बातों के लिए बहुत फेमस हैं। वो किसी को कुछ भी बोल देते हैं। बॉलीवुड पर अक्सर तंज कसनेवाले एक्टर हाल ही में जेल की हवा खाकर लौटे हैं और अब उन्होंने दावा किया है कि 10 दिन जेल में बिताने के बाद उनकी 20% याददाश्त चली गई है। एक्टर ऋषि कपूर के बारे में उनके विवादास्पद ट्वीट के लिए जमानत मिलने के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने ये लिखा है।

10 दिन में KRK ने खो दी यादाश्त

केआरके (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर कहा, ‘जेल में मेरी 20% याददाश्त चली गई थी, जहां मैं 10 दिनों से बिना कुछ खाए रह रहा था। मेरे डॉक्टरों के अनुसार, मैं इसे वापस नहीं पा सकता लेकिन मैं भविष्य में और अधिक खो सकता हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘अगर मैं मर जाऊं तो जनता को याद रखना चाहिए कि पहले उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया और अब मेरे साथ कर रहे हैं।’

सबकुछ भूलने लगे हैं कमाल खान


केआरके ने उन फैंस को भी जवाब दिया, जो उनकी फिल्म क्रिटिक का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं अभी और वीडियो क्यों नहीं बना रहा हूं? क्योंकि मुझे बहुत सी चीजें याद नहीं हैं।’ एक्टर ने आगे दावा किया, ‘मुझे अपनी अगली लाइन शायद ही याद हो, जब मैं रिकॉर्डिंग कर रहा था। मतलब बॉलीवुड के कुछ लोग मुझे रोकने में कामयाब हुए हैं। और यही कारण है मैंने क्रिटिक्स बंद कर दी हैं।’

इस मामले में हुए थे गिरफ्तार
मुंबई के बोरीवली में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने कमाल आर खान को 2020 से उनके विवादास्पद ट्वीट से जुड़े मामले में 7 सितंबर को जमानत दे दी। खान को इस साल 29 अगस्त को ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने अप्रैल 2020 में केआरके के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 8 सितंबर को केआरके के बेटे ने ट्विटर पर मदद की गुजारिश की, जिसमें दावा किया गया कि उनके पिता की जान को खतरा है। फैसल कमाल ने कहा कि उनके पिता को मुंबई जेल में प्रताड़ित किया जा रहा था।

KRK On Vikram Vedha: ‘विक्रम वेधा’ के बाद केआरके नहीं करेंगे कोई रिव्यू, ट्वीट कर बॉलीवुड पर फिर साधा निशाना
बेटे ने मांगी थी मदद
केआरके के बेटे ने दावा किया कि उनके पिता का जीवन खतरे में है और उन्होंने बॉलीवुड सितारों रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मदद मांगी।