जुर्म, गलियां, पुलिस, 30 हजार करोड़, और अन्‍ना, ‘धारावी बैंक’ का धमाकेदार ट्रेलर रिेलीज

202
जुर्म, गलियां, पुलिस, 30 हजार करोड़, और अन्‍ना, ‘धारावी बैंक’ का धमाकेदार ट्रेलर रिेलीज

जुर्म, गलियां, पुलिस, 30 हजार करोड़, और अन्‍ना, ‘धारावी बैंक’ का धमाकेदार ट्रेलर रिेलीज

संकरी गंदी गलियां, खुले सीवरों और तंग झोपड़ियां। मुंबई में धारावी एक ऐसी जगह है, जहां दस लाख से अधिक लोग रहते हैं। लेकिन धारावी की गलियां उतनी भी सीधी नहीं हैं, जितनी वह एक नजर में देखते हुए समझ आती हैं। एमएक्‍स प्‍लेयर की नई वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ देश की आर्थ‍िक राजधानी में बसे भूलभुलैया जैसी गलियों से एक पावर-पैक कहानी कहती है। थलाइवा इन गल‍ियों का राजा है। उसकी हुकूमत चलती है यहां। 30 हजार करोड़ का ऐसा साम्राज्‍य जिसके आगे मुंबई पुलिस भी बेबस है। मंगलवार को जहां मेकर्स ने इस क्राइम थ्रिलर सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है, वहीं इसी महीने 19 नवंबर से सीरीज के सभी एपिसोड एमएक्‍स प्‍लेयर पर स्ट्रीम होंगे।

इस वेब सीरीज से Suniel Shetty ओटीटी की दुनिया में डेब्‍यू कर रहे हैं। वह सीरीज में ‘धारावी बैंक’ के किंगपिन – थलाइवन के किरदार में नजर आ रहे हैं। जबकि थलाइवन को टक्‍कर देने के लिए मुंबई पुलिस का जेसीपी जयंत गावस्कर भी पत्‍थर की तरह सामने खड़ा है। सीरीज में यह रोल Vivek Oberoi निभा रहे हैं। सीरीज के करीब सवा 2 मिनट के ट्रेलर में हमें धारावी की गलियों के भीतर झांकने का मौका मिलता है। जेसीपी जयंत गावस्‍कर को धारावी की 30,000 गलियों में छिपे 30,000 करोड़ रुपये के साम्राज्य को जड़ से खत्‍म करना है। परिवार, सम्‍मान और ताकत के साथ ही वर्चस्‍व की इस लड़ाई में जीत किसकी होगी, यह तो वेब सीरीज की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

यहां देख‍िए ‘धारावी बैंक’ वेब सीरीज का ट्रेलर

सुनील शेट्टी बोले- यह मेरे लिए ओटीटी पर परफेक्‍ट डेब्‍यू
सीरीज में थलाइवन के किरदार के बारे में बात करने हुए सुनील शेट्टी कहते हैं, ‘मेरा मानना है कि आप सम्मान कमाते हैं और थलाइवन का किरदार इसे सही साबित करता है। वह ताकतवर, निर्दयी है, लेकिन जिन्हें वह अपना परिवार मानता है, उनके लिए जान लेता भी है और देता भी है। उसका सीधा सा मंत्र है- मेरे परिवार को छूना नहीं। शो के दौरान मुझे एहसास हुआ कि कैसे ओटीटी आपको असल में अपने किरदार की गहराई में गोते लगाने का मौका देता है। थलाइवन ने मेरे लिए ओटीटी पर शुरुआत के लिए एकदम सही किरदार है।’

Dharavi Bank: सुनील शेट्टी और विवेक ओबेरॉय ला रहे हैं झुग्‍ग‍ियों में अपराध की अनकही दास्‍तान ‘धारावी बैंक’
विवेक ओबेरॉय ने ‘धारावी बैंक’ को लेकर कही ये बात
दूसरी ओर, विवेक आनंद ओबेरॉय कहते हैं, ‘धारावी बैंक एक जटिल कहानी है जो सिर्फ एक अपराध के साम्राज्य को खत्‍म करने तक सीमित नहीं है। यह सीरीज यह भी बताती है कि कोई अपने परिवार के लिए, अपने कर्तव्य के लिए और अपनी नैतिकता के लिए किस हद तक जा सकता है।’

navbharat times -Dharavi Bank Teaser: ‘धारावी बैंक’ वेब सीरीज का टीजर रिलीज, आमने-सामने आए सुनील शेट्टी और विवेक ओबेरॉय
‘धारावी बैंक’ की दमदार कास्‍ट
समित कक्कड़ के डायरेक्‍शन और जी स्टूडियोज के डायरेक्‍शन में बनी इस सीरीज में सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांति प्रिया, संतोष जुवेकर, नागेश भोंसले, सिद्धार्थ मेनन, हितेश भोजराज, समीक्षा बटनगर, रोहित पाठक, जयवंत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा चिन्मय मंडलेकर, भावना राव, श्रुति श्रीवास्तव, संध्या शेट्टी, पवित्रा सरकार और वामसी कृष्णा भी महत्‍वपूर्ण रोल में हैं।