जुबान से निकली बोली और बंदूक से निकली गोली…, Gehlot Vs Pilot विवाद पर BJP ने कहे तीखे बोल

65
जुबान से निकली बोली और बंदूक से निकली गोली…, Gehlot Vs Pilot  विवाद पर BJP ने कहे तीखे बोल

जुबान से निकली बोली और बंदूक से निकली गोली…, Gehlot Vs Pilot विवाद पर BJP ने कहे तीखे बोल


दौसा: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने आज दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में NBT से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार नकल गैंग, पेपर माफियाओं, गैंगस्टर्स के सामने आत्मसमर्पण कर चुकी है। सरकार और सीएम पूरी तरह लाचार हो चुके है। प्रश्न पत्रों की नीलामी करके बस में नकल कराई जाती है, यह युवाओं के भविष्य के साथ हथोड़ा है। नकल गैंग को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है, इसी का परिणाम है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार के दौरान 16 बार पेपर लीक हुए हैं।

जन आक्रोश यात्रा पूरी तरह सफल- अरुण सिंह

अरुण सिंह ने जन आक्रोश यात्रा पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश में जन आक्रोश यात्रा पूरी तरह सफल हुई है। प्रदेश में 1 लाख 15 हजार किलोमीटर यह यात्रा चली है जिसमें 1 करोड़ 20 लाख लोगों से संपर्क किया गया है। 92 लाख आरोप पत्र बांटे गए हैं, 50 लाख स्टीकर लगाए गए हैं और 52 हजार होर्डिंग लगाए गए हैं। ऐसे में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा केवल 6 जिलों में होकर गुजरी है जबकि भाजपा की जन आक्रोश यात्रा प्रदेश की सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों के गांव- गांव पहुंची है और लोगों के घर तक पहुंची है।

दौसा में शक्ति प्रदर्शन की वजह से उमड़ी भीड़

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में दौसा में उमड़ी भीड़ पर बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि पूर्वी राजस्थान कांग्रेस का कोई गढ़ नहीं है इस क्षेत्र में भारत जोड़ो यात्रा में भीड़ उमड़ने का कारण सचिन पायलट और अशोक गहलोत का विवाद है। पायलट के लिए गहलोत ने निकम्मा और नाकारा शब्दों का उपयोग किया था, ऐसे में सचिन पायलट को सीएम बनाने के लिए दौसा में शक्ति प्रदर्शन किया गया था। इसी के कारण भीड़ उमड़ी वरना अन्य जगहों पर यात्रा फेल रही है।

दौसा में छाई फुटबॉल की खुमारी, फीफा वर्ल्डकप के बाद शहर में दिख रहा फुटबॉल का क्रेज

बीजेपी की सरकार आते ही होगा ईआरसीपी का समाधान

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कलह कभी खत्म नहीं हो सकती, क्योंकि जुबान से निकली हुई बोली और बंदूक से निकली हुई गोली वापस नहीं आ सकती। ऐसे में गहलोत और पायलट के बीच मतभेद और कड़वाहट कभी खत्म नहीं हो सकते। मेहंदीपुर बालाजी में अरुण सिंह ने कहा कि ईआरसीपी एक बड़ा मुद्दा है और भाजपा की ईआरसीपी के समर्थन में है लेकिन कांग्रेस सरकार की नियत में खोट है। ऐसे में जब राजस्थान में भाजपा की सरकार आएगी और केंद्र में भाजपा की सरकार रहेगी तब ईआरसीपी का समाधान हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा मोदी सरकार पर दोषारोपण करती है और खुद की नाकामी छिपाने का प्रयास करती है। रेमडेसिविर इंजेक्शन हो या फिर लंपी, हर बार मोदी सरकार पर दोषारोपण किए गए हैं। उन्होंने वादा करते हुए कहा कि जब राजस्थान में भाजपा की सरकार आएगी तब ईआरसीपी का प्रोजेक्ट नेशनल प्रोजेक्ट घोषित होगा।

Rahul Gandhi बोले- कोरोना के बहाने भारत जोड़ो यात्रा रोकने की कोशिश कर रही सरकार, नहीं रुकेगी यात्रा

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News