जीप के बोनट पर खड़ा गैंगस्‍टर, अगल-बगल रिवर्स दौड़ती कारें… जुबैर मौलाना की जुर्रत पर गृहमंत्री सख्त

89
जीप के बोनट पर खड़ा गैंगस्‍टर, अगल-बगल रिवर्स दौड़ती कारें…  जुबैर मौलाना की जुर्रत पर गृहमंत्री सख्त

जीप के बोनट पर खड़ा गैंगस्‍टर, अगल-बगल रिवर्स दौड़ती कारें… जुबैर मौलाना की जुर्रत पर गृहमंत्री सख्त

भोपाल: दहशतगर्द और गैंगस्टर जुबैर मौलाना राजधानी भोपाल में बैखौफ घूम रहा है। वह अपने एक दर्जन से ज्यादा गुर्गों के साथ सड़क पर चलते चार पहिया वाहन पर स्टंट कर रहा है। एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट में वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि उसके वाहन के आगे एक कार सड़क पर लगातार रिवर्स चल रही है। गैंगस्टर जुबैर पहले भी इस तरह के स्टंट करके इंटरनेट में वायरल करते रहा है, लेकिन इस बार मध्य प्रदेश सरकार उस पर सख्ती बरतने के मूड में दिख रही है।

गृहमंत्री बोले- मध्य प्रदेश में कानून का राज

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा कि हम वीडियो का परीक्षण करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुख्यात अपराधी जुबेर मौलाना की जमानत देने वालों की जमानत जप्त होगी। उन पर गिरफ्तारी की धाराएं लगेगी। गृह मंत्री ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि मध्य प्रदेश में कानून का राज है, ये अपराधियों को स्पष्ट समझना चाहिए।

कहां रिकॉर्ड हुआ वीडियो

बदमाश जुबैर मौलाना अपने साथी बदमाश सन्नी मलिक के साथ शुक्रवार के गांधी नगर इलाके के एक ढाबे पर पहुंचा था। इस पार्टी में जुबैर के गुर्गे भी शामिल हुए थे। पार्टी के बाद लौटते समय यह वीडियो जुबैर ने अपने साथियों से बनवाया था। रविवार को यही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जुबैर के अलावा सन्नी मलिक भी नजर आ रहा है।

‘संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो’, कांग्रेस नेता राजा पटेरिया का विवादित बयान

चलती जीप के बोनट पर खड़ा गैंगस्‍टर

एक ओपन जीप के बोनट पर जुबैर मौलाना खड़ा है। उसकी बराबरी और पीछे भी कुछ कारें चलती दिख रही हैं। एक कार जुबैर के वाहन के आगे लगातार रिवर्स चल रही है। तेज आवाज में फिल्मी गाने बज रहे हैं।

कौन है जुबैर मौलाना

जुबैर राजधानी भोपाल का एक अपराधी है। पहले भी वह टीटी नगर के अटल पथ क्षेत्र में स्टंट करते हुए पकड़ा गया था। इस मामले में टीटी नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था। शहर के विभिन्न थाथों में जुबैर के खिलाफ 60 से अधिक केस दर्ज हैं। जुबैर मौलाना के खिलाफ चूना भट्टी थाना क्षेत्र में एक बार में आधी रात काे पार्टी करने के मामले में भी केस दर्ज हो चुका है। वह, जुबैर शहर में सट्टा किंग के नाम से मशहूर बाबू मस्तान का भांजा है। बताया जाता है कि बाबू मस्तान की पत्नी वार्ड क्रमांक–40 से पार्षद हैं।

navbharat times -शर्मनाक! थूक चटवाई, लाठी-डंडों से पीटा… प्रेमी-प्रेमिका को तालिबानी ‘सजा’ देने वाला ग्राम प्रधान गिरफ्तार

कानून व्‍यवस्‍था पर उठ रहे सवाल

एक ओर मध्य प्रदेश गृहमंत्री कह रहे हैं कि प्रदेश में कानून का राज है, लेकिन इंटरनेट पर वायरल वीडियो ने उनके बयान की कलई खोलकर रख दी है। पुलिस दावा करती है कि उसने गुंडे–मवालियों के खिलाफ सख्ती बरती है। वहीं, उधर एक कुख्यात अपराधी सरेराह पुलिस के दावे की धज्जियां उड़ाता दिख रहा है।

भोपाल से दीपक राय की रिपोर्ट

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News