जिस गैंग के लिए किया काम उसी ने गोलियों से भून डाला, गोपी घनश्यामपुरिया गैंग ने क्यों की जरनैल सिंह की हत्या?

18
जिस गैंग के लिए किया काम उसी ने गोलियों से भून डाला, गोपी घनश्यामपुरिया गैंग ने क्यों की जरनैल सिंह की हत्या?

जिस गैंग के लिए किया काम उसी ने गोलियों से भून डाला, गोपी घनश्यामपुरिया गैंग ने क्यों की जरनैल सिंह की हत्या?

Gangster Jarnail Singh Murder: हथियारबंद हमलावरों ने जरनैल सिंह पर 20 से 25 गोलियां चलाईं। सिंह को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर जिले में बुधवार को दिनदहाड़े एक गैंगस्टर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। इस गैंगस्टर का नाम जरनैल सिंह था। जरनैल सिंह के खिलाफ रंगदारी, फायरिंग करने और अवैध पिस्तौल बरामद होने के कई मामले दर्ज थे। जरनैल सिंह की हत्या गोपी घनश्यामपुरिया गैंग के नकाबपोश बदमाशों ने की। गोपी घनश्यामपुरिया गैंग वहीं गैंग हैं जिसके लिए जरनैल सिंह कभी काम करता था। जरनैल सिंह सठियाला कॉलेज में विद्यार्थी यूनियन का प्रधान भी रह चुका है।जरनैल सिंह करीब पांच साल पहले वह गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरा के संपर्क में आया था और इस गैंग का गुर्गा बन गया। इस गिरोह के गुर्गों का काम कारोबारियों, उद्योगपतियों और धनाढ्य लोगों से रंगदारी वसूल करना और अपहरण करना था। इस गिरोह के सदस्य हथियार खरीदना और बेचने का धंधा भी करते थे। साल 2018 में गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरा का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था।
कौन था जरनैल सिंह? किस गैंग से था नाता, अमृतसर में जिसे बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला
गोपी घनश्यामपुरिया गैंग से अलग हो गया था जरनैल सिंह
जरनैल सिंह की किसी बात को लेकर अनबन हो गई तो वह गोपी घनश्यामपुरिया गैंग से अलग हो गया। बुधवार को वह घर के पास एक चक्की पर सरसों लेकर पहुंचा था। कोल्हू पर सरसों का तेल निकलवाना था लेकिन उससे पहले ही हत्या हो गई।
navbharat times -Jarnail Singh Murder: अमृतसर में गैंगस्टर जरनैल सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हमलावर
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी में वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश कैद हो गए। गांव में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। जांच में सामने आया है कि जरनैल सिंह इसी गैंग के लिए काम करता था। उसकी कुछ समय पहले इनसे अनबन हो गई थी और उसने गैंग छोड़ दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News