जियो शेर…MC स्टैन ने इंस्टाग्राम लाइव पर शाहरुख का तोड़ा रिकॉर्ड, अब्दू और प्रियंका को चटाई धूल

65
जियो शेर…MC स्टैन ने इंस्टाग्राम लाइव पर शाहरुख का तोड़ा रिकॉर्ड, अब्दू और प्रियंका को चटाई धूल

जियो शेर…MC स्टैन ने इंस्टाग्राम लाइव पर शाहरुख का तोड़ा रिकॉर्ड, अब्दू और प्रियंका को चटाई धूल

बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन ने एक बार फिर नया रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जी हां, बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने वाले एमसी स्टैन ने हाल में ही इंस्टाग्राम लाइव किया। इस दौरान उनके साथ इतने सारे फैंस जुड़े कि ये अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड बन चुका है। इस मामले में तो उन्होंने शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है। वह साउथ कोरिया के मशहूर पॉप बैंड BTS को टक्कर दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर अब तक का ये सबसे बड़ा रिकॉर्ड है जब 5 लाख से भी ज्यादा लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर देख रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमसी स्टैन ने पहले भारतीय सेलेब बन गए हैं जिन्होंने ये रिकॉर्ड बनाया है जब इंस्टाग्राम लाइव पर सबसे ज्यादा लोग जुड़े। आइए बताते हैं इंस्टाग्राम लाइव पर एमसी स्टैन ने क्या कुछ कहा। कैसे फैंस ने उन्हें चियर किया।

एमसी स्टैन (MC Stan) ने लाइव आकर सभी फैंस को शुक्रिया कहा। उन्होंने सभी को सलाम किया। स्टैन ने देश को शुक्रिया कहा कि इतना प्यार पाकर वह खुश हैं। एमसी ने इस दौरान ने अपने स्टूडियो की झलक दिखाई और कहा कि हां कुछ वह काम कर रहे हैं। जल्द ही वह फैंस के लिए नया गाना लाने वाले हैं।

एमसी स्टैन ने तोड़ा शाहरुख खान का रिकॉर्ड

एक फैन ने तो दावा किया कि बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका से लेकर अब्दू तक लाइव आए। मगर इनके लाइव पर महज हजारों व्यूज थे मगर एमसी स्टैन का जलवा ही अलग है। यूजर ने दावा किया कि प्रियंका चाहर चौधरी के लाइव पर 80 हजार, अर्चना गौतम के लाइव पर 22 हजार, शालीन भनोट के लाइव पर 20 हजार तो अब्दू रोजिक के इंस्टाग्राम लाइव पर 28 हजार यूजर्स थे।

प्रियंका, अब्दू से लेकर शालीन के लाइव पर महज हजारों व्यूज

एमसी स्टैन वो सेलिब्रेटी बन गए हैं जिन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। स्टैन के लाइव पर हाइएस्ट यूजर्स ने उनका लाइव देखा। इन दर्शकों की संख्या 5 लाख 41 हजार है। ये अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टैन ने शाहरुख खान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। शाहरुख खान ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर लाइव किया था उस दौरान 2 लाख 55 हजार लोग उनसे जुड़े थे। मगर स्टैन के लाइव पर ये आंकड़ा एकदम दोगुना रहा। स्टैन के इस रिकॉर्ड को देखकर उनके फैंस फिर से खुशी से झूम उठे हैं।

एमसी स्टैन ने लाइव में क्या कहा

एमसी स्टैन ने लाइव वीडियो में अपने डायलॉग पिछाम बेबी, पी टाउन, शेमड़ी और रावस जैसी डायलॉग भी कहे। उन्होंने ये भी कहा कि बिग बॉस में एक वक्त ऐसा भी था जब वह उदास हो गए थे। उन्होंने कहा कि वह दिखावा नहीं कर पाते। अगर दुखी हैं तो दुखी और खुश हैं तो खुश। उन्हें बिग बॉस से बहुत कुछ सीखने को मिला। सलमान खान से वह प्रेरित हुए हैं।

Navbharat Times -Bigg Boss 16 Winner MC Stan: बिग बॉस 16 के विनर बने एमसी स्टैन, जीती लाखों की प्राइज मनी के साथ गाड़ी और ट्रॉफीNavbharat Times -Bigg Boss 16 MC Stan: बिग बॉस 16 से एविक्ट हुए एमसी स्टैन? फिनाले के रिजल्‍ट से पहले सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह!

हेटर्स को भाव नहीं देते स्टैन

इतना ही नहीं एमसी स्टैन को पाकिस्तान से भी फैंस का प्यार मिला। कमेंट्स बॉक्स में कुछ यूजर्स ऐसे थे जिन्होंने लिखा कि वह पाकिस्तान से हैं और वह एमसी को बहुत प्यार करते हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट ने इस दौरान अपना रैप भी किया। वहीं हेटर्स के लिए स्टैन ने कहा कि वह ऐसे लोगों को इग्नोर करते हैं।