जिम में जमकर चले लात-घूंसे, ट्रेनर ने लड़कियों के साथ मिलकर मैनेजर को पीटा, देखिए Video

8
जिम में जमकर चले लात-घूंसे, ट्रेनर ने लड़कियों के साथ मिलकर मैनेजर को पीटा, देखिए Video

जिम में जमकर चले लात-घूंसे, ट्रेनर ने लड़कियों के साथ मिलकर मैनेजर को पीटा, देखिए Video


Jitendra Yadav | Lipi | Updated: 25 Mar 2023, 11:48 pm

इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके में एक नामी जिम में शनिवार को मारपीट हो गई। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिम ट्रेनर ने गुंंडों और लड़कियों के साथ मिलकर मैनेजर की जमकर पिटाई की। पीड़‍ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

हाइलाइट्स

  • इंदौर की जिम में जमकर चले लात-घूंसे
  • जिम ट्रेनर ने लड़कियों के साथ मिलकर मैनेजर को पीटा
  • मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
इंदौर: इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके में स्थित नामी जिम में मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट और गाली-गलौज की घटना जिम में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड भी हुई है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर राजेंद्र नगर पुलिस ने आकाश जिराती समेत दो अन्य युवतियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आकाश जिराती और युवती हत्‍या के प्रयास के जुर्म में पहले जेल में बंद रह चुके है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, जिम के भीतर मारपीट की घटना पुराने लेनदेन की वजह से हुई। जिम में पूर्व में मुस्तफा नामक मैनेजर और ट्रेनर काम करता था, उसने पैसे के हिसाब में हेरफेर की तो मालिक ने उसे नौकरी से निकाल दिया, और जिम में नया मैनेजर रख लिया। इसी बात से मुस्तफा नए मैनेजर सुभाष से नाराज था। मुस्तफा ने बदला लेने की नियत से इलाके के गुंडे आकाश जिराती समेत अन्य लोगों के साथ जिम में जाकर मारपीट की। आकाश जिराती इलाके का गुंडा है, वह पहले हत्या के प्रयास समेत अन्य अपराधों में जेल जा चुका है।

लड़कियों के साथ मिलकर की मारपीट

घटना वाले दिन मुस्तफा अपने साथी आकाश जिराती और दो युवती शिखानी और गौरी के साथ जिम पहुंचा था। यहां पहुंचकर उसने सुभाष के साथ मारपीट की, पीड़ित सुभाष का आरोप है कि युवतियों ने भी मारपीट की है। वहीं आकाश ने जिम में रखी वेटलिफ्टिंग की लोहे की रॉड से मारपीट की और जिम का कांच फोड़ दिया।

देर से पहुंची पुलिस, तीन बार जिम में आए बदमाश

पीड़‍ित मैनेजर सुभाष का आरोप है कि जैसे ही जिम में आकर विवाद शुरू हुआ था, उसी वक़्त उसने पुलिस को फोन लगाया था, लेकिन पुलिस करीब एक घंटे बाद भी नहीं पहुंची और बदमाशों ने जिम में तीन बार आकर न सिर्फ मारपीट की बल्कि जमकर हंगामा भी किया।

सीहोर में महिला पार्षद के साथ पति और ससुराल के लोगों ने की मारपीट, पुलिस ने केस दर्ज किया

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

बहरहाल पीड़ित सुभाष की शिकायत पर राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने आरोपी मुस्तफा, आकाश जिराती, शिखानी शर्मा और गौरी पर केस दर्ज कर लिया है। आकाश जिराती पर राजेंद्र नगर थाने में और भी कई केस दर्ज है। करीब एक साल पहले आकाश जिराती और शिखानी शर्मा ने पब में हंगामा किया था और एक युवक पर जानलेवा हमला किया था, उस वक़्त हत्‍या के प्रयास की धारा में पुलिस ने केस दर्ज किया था। आकाश और शिखानी शर्मा लंबे समय तक जेल में रहे थे।, वही थाना प्रभारी सतीश पटेल ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News