जिंदगी न होती इतनी खूबसूरत अगर पापा आप न होते… Honeypreet के इंस्टा पर 1 मिलियन फॉलोअर, Ram Rahim संग काटा केक

76
जिंदगी न होती इतनी खूबसूरत अगर पापा आप न होते… Honeypreet के इंस्टा पर 1 मिलियन फॉलोअर, Ram Rahim संग काटा केक

जिंदगी न होती इतनी खूबसूरत अगर पापा आप न होते… Honeypreet के इंस्टा पर 1 मिलियन फॉलोअर, Ram Rahim संग काटा केक

बागपत: डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम परोल पर बाहर चल रहा है। इस बीच राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की एक तस्वीर चर्चा में है। इस तस्वीर में हनीप्रीत और राम रहीम एक-दूसरे का हाथ पकड़ककर केक काट रहे हैं। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर बनने के बाद यह सेलिब्रेशन हो रहा है। यूपी के बागपत जिले में बरनावा आश्रम पर हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ केक काटा। इस दौरान हनीप्रीत ने कहा कि जिंदगी इतनी खूबसूरत न होती अगर पापा आप न होते।

‘आपकी रहमत पर फख्र, जब लोग आपकी बेटी कहते हैं’
राम रहीम को चौदह महीनों में चौथी बार परोल मिली है। बरवाना डेरे पर वह सत्संग का आयोजन कर रहा है। राम रहीम को इस बार 40 दिनों के लिए परोल मिली है। इंस्टाग्राम पर राम रहीम की रूहदी यानी रूह दीदी के दस लाख फॉलोअर हो गए हैं। बताते चलें कि अपनी पिछली परोल के वक्त राम रहीम ने हनीप्रीत को रूह दीदी नाम दिया था। हनीप्रीत इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं। एक मिलियन फॉलोअर का जश्न मनाते हुए हनीप्रीत ने कहा, ‘मैं किस तरह से आपका शुक्रिया करूं, मेरे पास अल्फाज नहीं हैं। जिंदगी इतनी खूबसूरत न होती अगर पापा आप न मिलते। इसी तरह से पापा हम आपकी दी हुई शिक्षाओं पर चलते रहें। उस वक्त मुझे आपकी रहमत पर फख्र होता है, जब लोग मुझे आपकी बेटी कहते हैं।’


Ram Rahim Parole: परोल खत्म होने पर फूट-फूट कर रोने लगी हनीप्रीत, राम रहीम ने पोंछे आंसू
इंस्टा पर सिर्फ राम रहीम को फॉलो करती हैं हनीप्रीत
वैसे तो हनीप्रीत के इंस्टाग्राम पर दस लाख फॉलोअर हैं लेकिन दिलचस्प बात यह है कि वह खुद सिर्फ गुरमीत राम रहीम को फॉलो करती हैं। अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर हनीप्रीत खुद को समाजसेवी और पर्यावरणप्रेमी बताती हैं। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टा पर अब तक 58 पोस्ट किए हैं। वहीं राम रहीम ने अपने परिवार पहचान पत्र में हनीप्रीत को मुख्य शिष्या घोषित किया है। इसमें उनके परिवार के किसी भी सदस्य का नाम नहीं है। हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा प्रबंधन की अध्यक्ष हैं।

HONEYPREET INSTA ONE MILLION

navbharat times -डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को फिर मिली 40 दिन की परोल, जानिए दो साल में कितनी बार आया जेल से बाहर
फरवरी 2022 में राम रहीम जब पहली बार परोल पर बाहर आया था तो उसने दस्तावेजों से अपने पिता और परिवार का नाम कटा दिया था। पिता के नाम के आगे गुरु सतनाम सिंह का नाम दर्ज है। अगस्त 2017 में साध्वी यौन शोषण और दो हत्याओं के मामले में राम रहीम को 20-20 साल जेल की सजा हुई थी। राम रहीम पिछली बार भी जब हरियाणा पंचायत चुनाव के दौरान परोल पर था तो काफी विवाद हुआ था। उसके सत्संग में हरियाणा के तमाम नेताओं ने हाजिरी लगाई थी।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News