जानें कौन हैं देवोलीना के हसबैंड शहनवाज, क्यों गुपचुप रचाई गई ये शादी

175
जानें कौन हैं देवोलीना के हसबैंड शहनवाज, क्यों गुपचुप रचाई गई ये शादी

जानें कौन हैं देवोलीना के हसबैंड शहनवाज, क्यों गुपचुप रचाई गई ये शादी

देवोलीना की शादी हो चुकी है और अब लोग जानना चाह रहे हैं कि वह कौन शख्स हैं जिनके साथ गोपी बहू शादी के बंधन में बंधी हैं। देवोलीना ने अचानक बीती रात 13 दिसम्बर को अपनी हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें शेयर कर फैन्स को हैरान कर दिया। आज 14 दिसम्बर को देवोलीना लाल रंग के लिबास में दुल्हन की तरह सजी दिखीं और देखते ही देखते फ्रेंड्स और फैमिली के साथ उनकी तस्वीरों से सोशल मीडिया भर गया। हालांकि, इन तस्वीरों में दूल्हे राजा हर जगह मिसिंग हैं। लोग सवाल भी पूछ रहे हैं कि आखिर लड़का कौन है? अब कहा जा रहा है कि देवोलीना ने अपने बॉयफ्रेंड शहनवाज शेख संग शादी रचाई है। आइए जानते हैं शहनवाज हैं कौन जिनके साथ देवोलीना की शादी की हो रही है चर्चा।

आखिर कौन हैं शहनवाज शेख, जिनसे देवोलीना की शादी की हो रही चर्चा

बताया जा रहा है कि Devoleena Bhattacharjee ने काफी अफरातफरी में मुंबई में शादी रचाई। शादी की ढेर सारी तस्वीरें सामने आईं लेकिन उन सभी तस्वीरों से उनका दूल्हा ही मिसिंग दिख रहा है। खबर है कि देवोलीना अपने हसबैंड से दुनिया को अपने रिसेप्शन पर मिलवाएंगी। यहां बता दें कि शहनवाज शेख जिम ट्रेनर का काम करते हैं। बताया जाता है फिट रहने के लिए मोटिवेट करने वाले शहनवाज का देवोलीना की लाइफ में अहम रोल है।

Devoleena Bhattacharjee Husband

Devoleena Bhattacharjee: गुपचुप तरीके से ‘गोपी बहू’ ने रचाई शादी ? सामने आई लाल जोड़े और मंगलसूत्र में तस्वीरें

बताया- क्यों रचाई गुपचुप शादी

हिन्दुस्तान टाइम्स को Devoleena Bhattacharjee के क्लोज सोर्स ने बताया है कि शादी काफी गुपचुप तरीके से हुई। उन्होंने बताया कि इसकी वजह ये थी कि देवोलीना के बॉयफ्रेंड रहे शहनवाज और उनकी फैमिली इसे ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करना नहीं चाहती थीं।

दो साल से हैं रिलेशनशिप में!

खबर है कि यह शादी काफी साधारण तरीके से हुई जैसा कि देवोलीना और उनके पार्टनर ने सोच रखा था। कहा जा रहा है कि दोनों लंबे समय से शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों के रिलेशन को करीब 2 साल से अधिक होने जा रहे हैं और अब वे अपने रिलेशनशिप को अगले लेवल तक ले जाना चाह रहे थे।

navbharat times -Devoleena Court Marriage: देवोलीना भट्टाचार्जी ने की कोर्ट मैरिज! फैन्स पूछ रहे- दूल्हा कौन है?
navbharat times -Devoleena Haldi Ceremony: देवोलीना भट्टाचार्जी की हल्दी और मेहंदी वाले वीडियो वायरल, शादी की है तैयारी?

दोनों ने कोर्ट मैरिज किया!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने कोर्ट मैरिज के जरिए 14 दिसम्बर को ऑफिशली शादी रचाई। यह शादी मुंबई में हुई और फिर वे लोनवला में अपनों के साथ गेट-टुगेदर के लिए निकल पड़े।