जहानाबाद में पति से मायके जाने की परमिशन मांगना पत्नी को पड़ा भारी, औरंगाबाद में डायन बताकर महिला की पिटाई

110
जहानाबाद में पति से मायके जाने की परमिशन मांगना पत्नी को पड़ा भारी, औरंगाबाद में डायन बताकर महिला की पिटाई

जहानाबाद में पति से मायके जाने की परमिशन मांगना पत्नी को पड़ा भारी, औरंगाबाद में डायन बताकर महिला की पिटाई

पटना : बिहार के विभिन्न जिलों से अपराध की बड़ी घटनाएं सामने आई हैं। ये घटनाएं तीन जिलों में हुई हैं। पहली घटना जहानाबाद में हुई है। जहां पति ने पत्नी पर कैंची से वार कर दिया है। दूसरी घटना औरंगाबाद में हुई है, जहां महिला को डायन बताकर उसकी पिटाई की गई है। तीसरी घटना सीतामढ़ी में हुई है, जहां नेपाली युवक का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया है।

पति के गुस्से का शिकार पत्नी
बिहार के जहानाबाद जिले में एक वार फिर एक महिला को अपने सनकी पति के गुस्से का शिकार होना पड़ा। बताया जा रहा है कि पत्नी के मायके जाने की जिद से गुस्साये पति ने कैंची से वार कर दिया। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं आरोपी पति को पुलिस ने जेल भेज दिया है। घटना जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के आंकोपुर गांव की है।

‘बदन में दर्द है मेरी देह दबा दो’, पत्नी के मना करने के बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला
पत्नी पर किया हमला
मखदूमपुर के आंकोपुर गांव महिला अनिता देवी अपने मायके जाने की तैयारी कर रही थीं। पति मना कर रहा था। इसी बीच बात बिगड़ गई और पति मिट्ठू कुमार घर मे रखे कैंची से पत्नी के गर्दन पर वार कर उसे घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी पति खुद टेहटा ओपी में आकर अपने आप को सरेंडर कर दिया। आरोपी पति ने अपनी ही पत्नी पर आरोप लगाते हुए बताया कि वो अपने मायके जाने के लिए पांच हजार रुपये मांग रही थी। उसके पास मात्र 15 सौ रुपये थे। जिसे उसने दे दिया था। इसी विवाद में ये कांड हुआ।

navbharat times -Sitamarhi Crime News : धारदार हथियार से पत्नी और बच्चों को काटा, सीतामढ़ी में सनसनीखेज कांड
डायन बताकर पिटाई
औरंगाबाद के दाउदनगर थाना के धेवही गांव में रविवार को दबंगों ने डायन करार देकर एक महिला को लाठी-डंडे से पिटाई की। गंभीर रूप से घायल अवस्था में महिला को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित नगीना कुंवर धेवही गांव निवासी स्व. दशरथ मिस्त्री की पत्नी है। परिजनों ने बताया कि गांव के ही सुभाष मिस्त्री और जवाहर मिस्त्री के परिवार में कुछ दिन पहले एक बच्चें की मौत हो गई थी। इसके बाद से उस परिवार के लोगों ने नगीना कुंवर पर डायन होने का आरोप लगाया। उसके बाद उन लोगों ने महिला पर बच्चे को मारने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई की। अभी तक पुलिस को घटना के बारे में शिकायत नहीं मिली है।

navbharat times -Jehanabad News: आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, उधर पति ने पत्नी को मारकर किया जख्मी
नेपाली युवक का शव बरामद
बिहार के सीतामढ़ी जिला से सटे नेपाल के मलंगवा क्षेत्र के एक अज्ञात युवक का शव पानी से भरे नाले में मिला है। जिले की सोनबरसा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है। बताया गया है कि नेपाली युवक का शव सोनबरसा चौक से हनुमान चौक जाने वाली सड़क में दवा की एक दुकान के समीप पानी से भरे नाले से बरामद हुआ। शव होने की खबर मिलते ही मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने शव को नाले से निकलवाया। देर तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। युवक नेपाल का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News