जल्द मिलेंगे… मां मोना शौरी को याद करते हुए अर्जुन-अंशुला ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट

3
जल्द मिलेंगे… मां मोना शौरी को याद करते हुए अर्जुन-अंशुला ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट

जल्द मिलेंगे… मां मोना शौरी को याद करते हुए अर्जुन-अंशुला ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट

अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर ने अपनी मां मोना शौरी कपूर को उनकी 11वीं डेथ एनिवर्सरी पर याद किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इमोशनल नोट्स लिखे, अपने दिल की बात कही और बताया कि वे उन्हें कितना मिस करते हैं। अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां मोना शौरी कपूर के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। अपने नोट में लिखा है कि जब सबकी नफरतों को हैंडल करने की कोशिश करते हैं तो वह वास्तव में मां के प्यार को याद करते हैं जिसने उनको हर चीज से निपटने में मदद की और एक अच्छा खुशहाल इंसान बनाया है।

अपने नोट में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने लिखा कि उन्होंने कभी किसी की कही बातों की परवाह नहीं की क्योंकि उनके सामने हमेशा उनकी मां थीं जो उन्हें यह एहसास कराती थीं कि वह कौन हैं और क्या हैं। वह लिखते हैं- 11 साल बीत चुके हैं तब से आप वो कवच बन गई हैं जो मुझे हर बुरी चीजों से बचाता है लेकिन मैं अभी भी चाहता हूं कि आप यहां हों क्योंकि आज की इस क्रूर दुनिया में मैं सभी नफरत का सामना करने की कोशिश करता हूं लेकिन मुझे वास्तव में आपके प्यार की याद आती है जिसने मुझे एक मुस्कान के साथ सब कुछ फेस करना सिखाया है। मुझे एक बेहतर इंसान, एक खुश औ एक शांत व्यक्ति शायद बनाया है।

अर्जुन ने बताया खुद को मां की परछाईं

अर्जुन कपूर ने आगे लिखा, ‘मां आपके बिना मैं अभी भी गुमसुम बच्चा हूं… मैं हर जगह आपको ढूंढता हूं क्योंकि मैं इस तस्वीर की तरह ही खोया हुआ हूं, लेकिन मुझे हमेशा विश्वास है कि आप इस तस्वीर की तरह मुस्कुरा रही हैं और मेरा ख्याल रख रही हैं… हम जल्द ही किसी दिन मिलेंगे।’ अब इस पोस्ट पर वरुण धवन, सामंथा रुथ प्रभु, रकुल प्रीत सिंह, संजय कपूर, और कई अन्य लोगों ने अपना प्यार बरसाया। अर्जुन कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी मां की फोटो शेयर कर लिखा- ‘मैं कुछ नहीं बल्कि आपकी छाया हूं। अंदर और बाहर दोनों तरफ से। मिस यू मॉम वापस आ जाओ ना…।’

बहन अंशुला ने भी किया मां को याद

वहीं बहन अंशुला (Anshula Kapoor) ने भी मोना शौरी को याद किया, और लिखा, ’11 साल हो गए। जब से मैंने आपको महसूस किया है, जब से हमने आपकी मुस्कान देखी है, जब से मैंने आपका हाथ पकड़ा है। हर साल जब यह दिन आता है, तब हम आपके बिना यहां एक और साल बिताते हैं। ऐसा लगता है कि मेरे दिल का दर्द और बढ़ गया है। क्या आप मुझे आपकी कमी महसूस करते हुए याद सकते हैं? क्योंकि मैं आपको हर रोज याद करती हूं। आपको बहुत ज्यादा प्यार करती हूं और उससे भी परे करती रहूंगी।’ अंशुला के इस पोस्ट पर बहन जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, रिया कपूर और कई अन्य लोगों रिएक्ट किया और रेड हार्ट इमोजी की बारिश की। बता दें कि मोना शौरी कपूर का 25 मार्च 2012 को कैंसर की वजह से निधन हो गया था। उनके कई अंगों के काम करना बंद कर दिया था।