जयपुर में होटल मैनेजर पर जानलेवा हमला, लाठी डंडो से किया बदमाशों ने वार, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

90
जयपुर में होटल मैनेजर पर जानलेवा हमला, लाठी डंडो से किया बदमाशों ने वार, घटना सीसीटीवी में हुई  कैद

जयपुर में होटल मैनेजर पर जानलेवा हमला, लाठी डंडो से किया बदमाशों ने वार, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

Pulkit Saxena | Lipi | Updated: Dec 14, 2022, 4:54 PM

Deadly attack on hotel manager in Jaipur : जयपुर में होटल मैनेजर पर जानलेवा हमला किया गया है। वह कैफे पर दोस्त के साथ चाय पी रहे थे। इसी दरमियान लगभग 7-8 बदमाश लाठी डंडो से उन पर हमला कर देते है। मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 

हाइलाइट्स

  • होटल मैनेजर पर हुआ जानलेवा हमला
  • लगभग आधा दर्जन लोगों ने किया हमला
  • होटल मैनेजर गौरव के सिर में आए 8 टांके
  • होटल में रूम नहीं देनें पर हमले की आशंका
जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भले ही रात आठ बजे बाद शराब की दुकानों पर सख्ती कर दी हो। लेकिन बदमाशों की हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार 12 दिसंबर की रात को आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने एक होटल मैनेजर पर जानलेवा हमला कर दिया। होटल मैनेजर अपने दोस्त के साथ एक कैफे में चाय पी रहा था। इसी दौरान अचानक आए कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। होटल मैनेजर जान बचाकर भागने लगा तो बदमाशों ने पीछा करके पकड़ लिया और जमीन पर गिराकर मारपीट की। श्याम नगर पुलिस सीसीटीवी फुजेट के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

होटल मैनेजर गौरव पर कुर्सियों और लठ्ठ से हमला
मारपीट की यह घटना गुर्जर की थड़ी के पास स्थित कटेवा नगर की है। होटल मैनेजर गौरव अपने दोस्त घनश्याम जांगिड़ के साथ कैफे पेरी पेरी में बैठकर चाय पी रहे थे। रात पौने 9 बजे अचानक आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश गौरव पर हमला बोल देते हैं। उन पर कुर्सियों और लठ्ठ से हमला किया जाता हैं। जान बचाने के लिए गौरव भागने लगे लेकिन बदमाशों ने पीछा करके उन्हें पकड़ लिया और फिर मारपीट करने लगे। अचानक हुए इस घटनाक्रम को वह समझ ही नहीं पाए। मौके पर भीड़ एकत्रित होने लगी तो हमलावर भाग छूटे। घायल गौरव को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। श्याम नगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।
navbharat times -राहुल गांधी की यात्रा में आग लगाने की साजिश हुई नाकाम, 4 आरोपियों को पुलिस ने लिया हिरासत में
फर्जी आईडी से रूम नहीं देने पर हमले की आशंका
अचानक हुए हमले के पीछे कोई ठोस कारण समझ में नहीं आया। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले होटल में रूम बुक कराने के लिए कुछ युवक आए थे। वे फर्जी आईडी से रूम बुक कराना चाहते थे। लेकिन होटल मैनेजर गौरव ने फर्जी आईडी से रूम बुक करने से इनकार कर दिया था। इस दौरान युवकों से कहासुनी भी हुई थी। गौरव को अंदाजा नहीं था कि इस घटना के कुछ दिन बाद अचानक उन पर हमला भी हो सकता है। पुलिस कुछ दिन पहले के सीसीटीवी फुटेज भी होटल से प्राप्त कर रही है। श्याम नगर थाना प्रभारी धीरेन्द्र सिंह का कहना है कि हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
रिपोर्ट-रामस्वरूप लामरोड़

काल्यो कूद पड्यो मेला में… और पति के साथ नाचने लगी प्रियंका गांधी, देखें वायरल वीडियो

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News