जयपुर में मुठभेड़ मामलाः राज हुड्डा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे | Jaipur shot gangster Raj Hooda case update | Patrika News

122
जयपुर में मुठभेड़ मामलाः राज हुड्डा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे | Jaipur shot gangster Raj Hooda case update | Patrika News

जयपुर में मुठभेड़ मामलाः राज हुड्डा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे | Jaipur shot gangster Raj Hooda case update | News 4 Social

पूछताछ में राज ने बताया कि गोल्डी बरार इंटरनेट कॉल के जरिए उससे संपर्क में था। गोल्डी बरार ने शनिवार सुबह इंटरनेट कॉल कर उसे जगतपुरा स्थित ज्ञान विहार विश्वविद्यालय के गेट पर पहुंचने के लिए कहा था। वहां पहुंचने पर फिर कॉल कर कहा कि कुछ देर में उसे कोई लेने आएगा। तब बाबूलाल योगी के मकान में किराए से रहने वाले छात्र ने इंटरनेट कॉल के जरिए राज से बात की और फिर उसे लेने पहुंचा था।

यह भी पढ़ें

गोली लगने से घायल हुए गैंगस्टर रमजान उर्फ राज को अस्पताल से मिली छुट्टी, पुलिस कर रही पूछताछ

गौरतलब है कि गोल्डी बरार भारत से भागा हुआ बदमाश है। विदेश में रहकर भारत में अपने शूटरों से अपराध करवा रहा है। पुलिस ने बताया कि सिद्धू मूसेवाले की हत्या की साजिश गोल्डी बरार ने जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई के साथ रची थी। विदेश में बैठे गोल्डी बरार ने डेरा प्रेमी की हत्या के लिए रमजान खान उर्फ राज हुड्डा सहित छह शूटर भेजे थे। आरोपी राज को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। उपनिरीक्षक कुलवेन्द्र सिंह ने कहा कि राज ने पहला फायर किया, तभी गेट तोड़ा तो सामने दीवार के पास पिस्टल तानकर बैठा था। उसे गोली चलाने का मौका दे देते तो वह गोली टास्क फोर्स के किसी साथी के सिर में होती।

यह भी पढ़ें

भारत से भागे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने राज को ठहराया था जगतपुरा में

हिफाजत के लिए रखना बताया पिस्टल
डीसीपी करण शर्मा ने बताया कि रामनगरिया थाना पुलिस ने राज को शरण देने के मामले में निरुद्ध किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया। वहीं उसके बड़े भाई को कोर्ट में पेश किया, जहां से दो दिन के रिमांड पर सौंपा है। पूछताछ में उसने बताया कि हनुमानगढ़ निवासी पवन कत्ली ने शनिवार सुबह फोन किया और कहा कि उसका राज नाम का परिचित है। उसकी बस छूट गई। राज को अपने पास ठहरा लेना। पवन और राज के बीच सीधी बातचीत नहीं हुई। गोल्डी बरार बातचीत कर राज को निर्देश दे रहा था।

पहले तस्दीक करवाएंगे, फिर रखेंगे किराएदार
घटना के दूसरे दिन सोमवार को जगतपुरा स्थित ज्ञान विहार कॉलोनी निवासी श्योजीराम योगी ने कहा कि अब भविष्य में किराएदार रखने से पहले उसका पुलिस वेरिफिकेशन करवाएंगे। उन्होंने अन्य लोगों से भी कहा है कि मकान किराए पर देने से पहले रहने वाले का पुलिस वेरिफिकेशन पहले करवा लें। गिरफ्तार आरोपी राज उन्हीं के मकान में ठहरा था।

पुलिस का नाम सुनते ही चला दी गोली
डीसीपी करण शर्मा ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि पंजाब पुलिस आरोपियों के कमरे के बाहर पहुंची और गेट खटाखटाया। तभी अंदर से आरोपी राज ने पूछा कि कौन। बाहर से जवाब जवाब दिया कि पंजाब पुलिस। यह सुनते ही राज ने पिस्टल उठाकर गेट की तरफ फायर कर दिया।



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News