जयपुर के कुख्यात बदमाश पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला, गोलीबारी में बचा तो कुल्हाड़ी से वार किए, सीसीटीवी वीडियो आया सामने

97
जयपुर के कुख्यात बदमाश पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला, गोलीबारी में बचा तो कुल्हाड़ी से वार किए, सीसीटीवी वीडियो आया सामने

जयपुर के कुख्यात बदमाश पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला, गोलीबारी में बचा तो कुल्हाड़ी से वार किए, सीसीटीवी वीडियो आया सामने

​Jaipur Crime News: जयपुर के मोतीडूंगरी थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक कुख्यात बदमाश पर तीन बदमाशों ने गोलियां चलाईं और फिर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया। पुलिस ने बताया कि मोटरसायकिल सवार बदमाश हमला करने के बाद फरार हो गये। घटना में घायल हुए कुख्यात बदमाश को सवाईमानसिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

 

हाइलाइट्स

  • कुख्यात बदमाश पर तीन बदमाशों ने गोलियां चलाईं
  • गोली का निशाना चुका तो फिर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया
  • मोटरसाइकिल सवार बदमाश हमला करने के बाद फरार हुए
  • पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हुआ
जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर (jaipur) में एक बार फिर बदमाशों ने सरेआम गोलीबारी करते हुए दहशत फैलाते दी। मामला जयपुर के मोतीडूंगरी थाना क्षेत्र (motidoongari police station) इलाके का है। यहां गुरुवार को एक कुख्यात बदमाश पर तीन बदमाशों ने गोलियां चलाईं (firing in jaipur) और फिर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया। पुलिस ने बताया कि मोटरसायकिल सवार बदमाश हमला करने के बाद फरार हो गये। घटना में घायल हुए कुख्यात बदमाश को सवाईमानसिंह चिकित्सालय (sms hospital) में भर्ती कराया गया है। मोतीडूंगरी थाने के प्रभारी सुरेन्द्र पंचोली ने बताया कि आर्चाय कृपलानी मार्ग पर कुख्यात बदमाश आसिफ अली (40) पर तीन बदमाशों ने गोलीबारी की ,उसे गोली नहीं लगी इस पर तीनों बदमाशों ने उस पर कुल्हाड़ी से सिर पर वार किया जिससे वह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिये नाकाबंदी की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज के जरिये बदमाशों की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं।

गोलियां बेकार हुई तो कुल्हाड़ी से किया हमला

आसिफ पर हमला करने वाले बेखौफ बदमाशों ने जयपुर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया। हिस्ट्रीशीटर पर जानलेवा हमला करते हुए पहले जमकर फायरिंग की। खुलेआम फायरिंग में भी आसिफ को गोली नहीं लगी तो फरार हुए। इससे पहले बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। लेकिन फिर भी आसिफ उनसे पीछा छुड़ाते हुए भागता रहा।
navbharat times -2000 किलोमीटर दूर ATM लूटने जयपुर आए बदमाश, 2 घंटे में 2 मशीन उखाड़ी लेकिन ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे, पैसे भी सारे खर्च
अस्पताल में भर्ती कराया, आरोपियों की पहचान करने में जुटी पुलिस

गुरुवार दोपहर को मोती डूंगरी थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद आसिफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि आसिफ की जान बचाने के लिए पहले उसे अस्पताल पहुंचाया गया। अब हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाश पुलिस की पकड़ में होंगे।

Rajasthan Latest Breaking News: राजस्थान की ब्रेकिंग न्यूज़

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News