जयपुर की फेमस प्याज की कचौरी में निकली मरी हुई छिपकली, वीडियो वायरल हुआ तो ग्राहक पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

69

जयपुर की फेमस प्याज की कचौरी में निकली मरी हुई छिपकली, वीडियो वायरल हुआ तो ग्राहक पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

Jaipur News: राजस्थान के राजधानी जयपुर की सबसे फेमस प्यास की कचौरी को लेकर सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। एक ग्राहक जब रावत कचोरी की दुकान पर कचौरी खाने लगा तो कथिततौर पर उसमें से मरी हुई छिपकली निकली। इसकी शिकायत पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने मौके पर एक टीम भी भेजी।

 

हाइलाइट्स

  • प्याज कचौरी में मिली मरी हुई छिपकली
  • जयपुर की फेमस प्याज की कचौरी की दुकान का मामला
  • वीडियो वायरल होने के बाद रावत कचौरी वालों ने ग्राहक पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप
जयपुर : राजस्थान के राजधानी जयपुर की सबसे फेमस प्यास की कचौरी (famous pyaz kachori in jaipur) को लेकर सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ। मामला रावत कचौरी से जुड़ा है। सोढ़ाला स्थित मिठाई की दुकान पर एक ग्राहक जब कचौरी खाने लगा तो कथित तौर पर उसमें से मरी हुई छिपकली निकली। कचौरी में छिपकली (kachauri me chhipakali) देखते ही युवक सन्न रह गया। वहां मौजूद अन्य ग्राहकों में भी हड़कंप मच गया। दुकान के मैनेजर ने तत्काल कचौरी की बिक्री बंद करवा दी। लेकिन इसके बाद ग्राहक की सूचना पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग (medical & health department rajasthan) ने भी एक टीम को नमूने लेने के लिए दुकान पर भेजा। हालांकि, इस घटना एक वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दुकानदार ने ग्राहक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया।
navbharat times -जयपुर: फेमस फूड चैन रेस्टोरेंट के बर्गर में निकला बिच्छू, युवक पहली बाइट लेने के बाद ही पहुंचा अस्पताल , मामला दर्ज
जयपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ. नरोत्तम शर्मा के अनुसार एक ग्राहक की शिकायत मिली थी। इस मामले की जांच के लिए फूड इंस्पेक्टर की टीम मौके पर भिजवाई गई है। दुकान से कचौड़ी समेत अन्य उत्पादों के भी सैंपल लिए गए हैं। जांच के लिए सैंपल को लैब में भिजवाया गया। उधर, इस घटना में शिकायतकर्ता और ग्राहक जयपुर के वैशाली नगर निवासी अखिल अग्रवाल के अनुसार जैसे ही उसने कचौरी को तोड़ा तो उसे कचौरी में मरी हुई छिपकली का टुकड़ा दिखाई दिया। इसकी सूचना दुकान के कर्मचारियों को दी, उन्होंने तुरंत कचौरी बेचना बंद कर दिया।
navbharat times -Karauli News : फूड प्वाइजनिंग से 250 लोग बीमार, गांव पहुंची मेडिकल टीम
जयपुर में ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी फेमस दुकान या प्रतिष्ठान के खाने में कोई जहरिला जंतु मिला है। करीब 8-9 महीने पहले ही गौरव टॉवर स्थित मैकडोनाल्ड में एक ग्राहक को बर्गर में मरा हुआ बिच्छु मिला था।

Agnipath पर आज भारत बंद, जानिए, अलग-अलग शहरों में बंद का असर

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : lizard-found-in-jaipur-famous-rawat-ki-kachori live video goes viral
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News