जब Sidharth Shukla के साथ Monalisa ने मचाई थी धूम, Video में केमिस्ट्री देख नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

71


जब Sidharth Shukla के साथ Monalisa ने मचाई थी धूम, Video में केमिस्ट्री देख नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

नई दिल्ली: नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे हुए आज 7 दिन बीत गए हैं. उन्होंने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है. एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के पुराने वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

वायरल हो रहा सिद्धार्थ-मोनालिसा का गाना

इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला का मोनालिसा (Monalisa) के साथ पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दोनों के शानदार गाने को देख फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ रही हैं. भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के साथ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इला अरुण के गाने में नजर आए थे. गाने का नाम ‘रेशम का रुमाल’ (Resham Ka Rumal) था. ये गाना खूब हिट हुआ था, फैंस आज भी गाने को खूब पसंद करते हैं. अब फैंस ने इसका पुराना वीडियो खोज निकाला हैं और सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों काफी यंग लग रहे हैं. दोनों के करियर के शुरुआती दिनों का ये गाना है. 

सिद्धार्थ-मोनालिसा ने किया था साथ काम

इस वीडियो के बारे में मोनालिसा (Monalisa) ने एक इंटरव्यू में बात की थी. मोनालिसा ने बताया था कि उन्होंने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियोज से की थी. उन दिनों सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) भी इंडस्ट्री में नए थे. मोनालिसा और सिद्धार्थ शुक्ला पर पिक्चराइज किया गया ये गाना खूब हिट हुआ था. ईला अरुण की आवाज में गाया गया ये गाना उन दिनों हर किसी की प्लेलिस्ट में होता था. 

 

बिग बॉस में दोनों आए नजर

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में ही लोगों का जीत चुके थी. उनकी खूब फैंन फॉलोइंग आज भी है, इसलिए ही वो शो के विनर भी बने थे. इंट्रेस्टिंग बात ये है कि मोनालिसा भी ‘बिग बॉस 10’ (Bigg Boss 10) का हिस्सा रह चुकी हैं. 

2 सिंतबर को हुई थी सिद्धार्थ की मौत

बीते दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने करोड़ों फैंस को छोड़कर इस दुनिया से विदा हो गए. जानकारी के मुताबिक 2 सितंबर को उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी. सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की Unseen Photos आई सामने, दिखी कमाल की केमिस्ट्री

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link