जब शूट के दौरान हीरोइनों संग बोल्ड सीन करने में इन एक्टर्स की हुई हालत खराब, शाहरुख को आ गई थी शर्म

76
जब शूट के दौरान हीरोइनों संग बोल्ड सीन करने में इन एक्टर्स की हुई हालत खराब, शाहरुख को आ गई थी शर्म


जब शूट के दौरान हीरोइनों संग बोल्ड सीन करने में इन एक्टर्स की हुई हालत खराब, शाहरुख को आ गई थी शर्म

एक वक्त था जब फिल्मों में हीरो और हीरोइन के बीच रोमांस दिखाने के लिए मेकर्स स्क्रीन पर दो फूलों या फिर दो पंक्षियों का मिलन दिखाते थे। इसी से दर्शकों को अंदाजा हो जाता था कि ये एक रोमांटिक सीन है। लेकिन बदलते वक्त के साथ फिल्मों में रोमांस की परिभाषा बदली। हीरो और हीरोइन पेड़ों के इर्द-गिर्द तो कभी एक्जॉटिक लोकेशंस पर रोमांटिक सीन करते नजर आने लगे। अब तो फिल्मों में रोमांटिक सीन के बजाय बोल्ड, इंटीमेट और किसिंग सीन धड़ल्ले से दिखाए जाते हैं। जहां कुछ एक्टर्स ने सीन्स की शूटिंग के दौरान सहज महसूस करते हैं और आसानी से इन्हें शूट भी कर लेते हैं, वहीं कुछ की तो हालत ही खराब हो जाती है। बॉबी देओल ने कुछ समय पहले बताया था कि ‘आश्रम 3’ में ईशा गुप्ता के साथ इंटीमेट सीन करने में वो बहुत नर्वस हो गए थे।

बॉबी देओल से पहले और भी कई एक्टर्स रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों में एक्ट्रेसेस के साथ इंटीमेट और रोमांटिक सीन किए, लेकिन इस दौरान उनकी हालत ऐसी हो गई कि बाद में खुद पर ही शर्म आई। आइए आपको उनके बारे में बताते हैं:

1. शाहरुख को यंग एक्ट्रेस संग रोमांटिक सीन में आई शर्म

शाहरुख खान, फोटो: ETimes


शुरुआत शाहरुख खान से करते हैं। शाहरुख को ‘रोमांस का बादशाह’ कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में दर्जनों हीरोइनों के साथ रोमांटिक सीन किए। लेकिन अब शाहरुख किसी रोमांटिक फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। न ही उन्हें किसी यंग हीरोइन के साथ रोमांस करना अच्छा लगता है। कुछ हफ्ते पहले शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन में उस पल का खुलासा किया था जब उन्हें खुद से उम्र में छोटी एक एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना पड़ा। शाहरुख से एक फैन ने पूछा था कि क्या वो राहुल और राज जैसे कैरेक्टर प्ले करना मिस करते हैं? इसके जवाब में शाहरुख ने कहा था कि अब वो रोमांटिक फिल्मों के लिए बूढ़े हो चुके हैं। उन्होंने कई साल पहले की एक फिल्म का किस्सा बताते हुए कहा था कि उसमें उन्हें उम्र में बेहद छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना पड़ा। शाहरुख के मुताबिक, ‘उस एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन करने में मुझे बहुत अजीब महसूस हो रहा था। मुझे शर्म आ रही थी।’

navbharat times -दीपिका पादुकोण संग इंटीमेट सीन करना चाहते थे इमरान हाशमी, ‘कॉफी विद करण’ में जताई थी ख्वाहिश
2. ईशा संग इंटीमेट सीन में नर्वस हो गए थे बॉबी देओल

bobby deol esha deol

आश्रम 3 में ईशा गुप्ता, बॉबी देओल, फोटो: YouTube/Social Media


हाल ही बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में ईशा गुप्ता के साथ बोल्ड सीन के दौरान वो नर्वस हो गए थे। बॉबी देओल ने ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत में कहा था, ‘मुझे याद है जब मैंने पहली बार इंटीमेट सीन किया था। उस वक्त मैं बहुत नर्वस था। ये पहली बार था जब मैं कुछ ऐसा कर रहा था। लेकिन मेरी को-स्टार इतनी प्रोफेशनल थी कि सीन करना आसान हो गया।’

navbharat times -जब अमिताभ बच्चन ने 45 साल छोटी एक्ट्रेस संग किया लिपलॉक, बोल्ड सीन के बाद रातभर रोईं स्मिता पाटिल
3. कंगना रनौत संग किसिंग सीन पर ऐसा था शाहिद का रिएक्शन

kangana shahid kiss

रंगून में शाहिद और कंगना का किस, फोटो: YouTube/Social Media


शाहिद कपूर ने कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘रंगून’ में किसिंग सीन किया था, जिसके दौरान उनकी हालत खराब हो गई थी। 2017 में आई इस फिल्म के रोमांटिक सीन के बारे में शाहिद ने नेहा धूपिया के शो में बात की थी। शाहिद ने उस किसिंग सीन को लेकर कहा था, ‘कुछ याद ही नहीं आ रहा है। ब्लैंक हो गया हूं मैं। वो किसिंग सीन कीचड़ में था और कीचड़ जैसा ही था। वहीं कंगना ने भी एक अन्य इंटरव्यू में शाहिद संग किसिंग सीन को बहुत घटिया बताया था।

4. सनी देओल का उर्वशी रौतेला संग बोल्ड सीन, कई रीटेक

sunny deol urvashi rautela kiss

उर्वशी रौतेला और सनी देओल, फोटो: YouTube/Social Media


सनी देओल को आपने फिल्मों में एक्शन सीन और ‘ढाई किलो का हाथ’ दिखाते हुए देखा हो, लेकिन क्या बोल्ड सीन करते हुए देखा है? सनी देओल ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में उर्वशी रौतेला के साथ बोल्ड सीन किए थे। उस वक्त सनी देओल 57 साल के थे, जबकि उर्वशी रौतेला सिर्फ 19 साल की थीं। फिल्म में सनी देओल ने उर्वशी रौतेला के साथ खूब किसिंग और बोल्ड सीन दिए थे। सनी देओल की हालत तब खराब हुई जब उन्हें इन सीन्स में परफेक्ट शॉट देने के लिए कई रीटेक देने पड़े।

navbharat times -Throwback Thursday: ऐश्वर्या ने इस फिल्म में सनी देओल संग दिए थे बोल्ड सीन, 25 साल से डिब्बाबंद है ये महंगी मूवी
5. इमरान हाशमी की विद्या संग किसिंग सीन में हालत खराब

emraan hashmi vidya balan kiss

इमरान हाशमी, विद्या बालन फोटो: Instagram/social media


एक्टर इमरान हाशमी ने वैसे तो कई फिल्मों में रोमांटिक और बोल्ड सीन किए हैं। इसी वजह से उन्हें ‘सीरियल किसर’ भी कहा जाता है, लेकिन जब विद्या बालन को ऑनस्क्रीन करने की बारी आई तो उनकी हालत खराब हो गई थी। ये फिल्म ‘घनचक्कर’ की बात है। इस बारे में विद्या बालन ने एक बार नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में बताया था। विद्या बालन ने कहा था, ‘किसिंग सीन से पहले इमरान हाशमी कुछ भी बकवास बातें बोलते रहते थे। वो कहते थे कि तुम्हें क्या लगता है। सिद्धार्थ इस सीन को देखने के बाद क्या बोलेंगे? क्या तुम्हें लगता है कि मुझे मेरा चेक मिलेगा? बता दें कि ‘घनचक्कर’ को विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूस किया था।



Source link