जब मुलायम सिंह पर गिरी थी पुराने संसद भवन की चट्टान, ताबूत ट्वीट पर RJD-नीतीश को ओवैसी ने हड़काया

12
जब मुलायम सिंह पर गिरी थी पुराने संसद भवन की चट्टान, ताबूत ट्वीट पर RJD-नीतीश को ओवैसी ने हड़काया

जब मुलायम सिंह पर गिरी थी पुराने संसद भवन की चट्टान, ताबूत ट्वीट पर RJD-नीतीश को ओवैसी ने हड़काया

ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नया संसद भवन देश को समर्पित कर दिया है। पूजा अनुष्ठान और सभी धर्मों की प्रार्थना के साथ पीएम ने इसका उद्घाटन किया। नए संसद भवन के हॉल से  नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में पहले भाषण का रिकॉर्ड भी बनाया। इस मामले में एआइएमआइएम के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी  की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। ओवैसी ने इस मामले में नीतीश कुमार और आरजेडी दोनों को हड़काया है। मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव को याद किया।

ए आई एम आई एम चीफ असादुद्दीन ओवैसी ने आरजेडी के ताबूत वाले ट्वीट पर कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि राजद का कोई स्टैंड ही नहीं है। इनकी विचारधारा  बदलती रहती है। कभी खुद को सेकुलर बताते हैं तो कभी बीजेपी से निकले नीतीश कुमार के साथ मिलकर सरकार बना लेते हैं।

 RJD के ताबूत ट्वीट पर BJP का ‘दहला’, कहा- यही राजद का भविष्य; सम्राट चौधरी बोले- जनता उन्हें इसी में पैक कर देगी

नए पार्लियामेंट हाउस को ताबूत बताने वाले ट्वीट पर जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि आरजेडी के बारे में क्या बोलें।  इनका तो कोई स्टैंड ही नहीं है। कभी कुछ तो कभी कुछ और।

default -New Parliament: सुशील मोदी की कांग्रेस-JDU-RJD समेत विपक्षी दलों को चुनौती, कही तिलमिला देने वाली बात

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि  संसद की जो पुरानी बिल्डिंग है उसमें दिल्ली फायर डिपार्टमेंट से क्लेरेंस प्राप्त नहीं है। इसी दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव के साथ संसद भवन में हुए एक हादसे का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एक बार स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव संसद भवन में अपनी पार्टी के ऑफिस में बैठकर खाना खा रहे थे । तभी भवन का एक हिस्सा उनके ऊपर टूट कर गिर गया।  इसे लेकर बहुत कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। 

default -नया संसद भवनः ताबूत वाले ट्वीट पर जदयू ने आरजेडी से बनाई दूरी,  प्रवक्ता नीरज ने कही यह बात

ओवैसी ने संसद भवन को ताबूत बताए जाने पर सवाल उठाया। कहा किइसकी तुलना ताबूत से क्यों की  गई।  कोई और मिसाल दे सकते थे। ताबूत का ही क्यों दिया।

ओवैसी ने कहा कि राजद के लोग हर काम में एंगल निकालते हैं।  उनकी बात पर क्या कहें।  कभी खुद को सेकुलर बोलते हैं तो कभी बीजेपी से निकले हुए नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाकर सरकार में शामिल हो जाते हैं।  उनका ऐसे ही चलते रहता है। उनकी बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News