जब नीतू कपूर की मैरिड लाइफ में सबकुछ नहीं चल रहा था ठीक, महीनों तक ऋषि कपूर से नहीं होती थी बात

81
जब नीतू कपूर की मैरिड लाइफ में सबकुछ नहीं चल रहा था ठीक, महीनों तक ऋषि कपूर से नहीं होती थी बात


जब नीतू कपूर की मैरिड लाइफ में सबकुछ नहीं चल रहा था ठीक, महीनों तक ऋषि कपूर से नहीं होती थी बात

बॉलीवुड की दिग्गज ऐक्ट्रेस नीतू कपूर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। वजह कई हैं। पहला कि वो हाल ही में सास (आलिया भट्ट की) बनी थीं और अब दादी बनने जा रही हैं। दूसरा ये कि उन्होंने ऐक्टिंग की दुनिया में वापसी कर ली है और स्क्रीन पर खूब धमाल मचा रही हैं। तीसरा और सबसे खास ये कि आज (8 जुलाई) को वो अपना हैप्पी वाला बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वो इस समय विदेश में हैं और बेटी रिद्धिमा व अन्य करीबी लोगों के साथ जश्न मना रही हैं। सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। कुल मिलाकर इस समय उनकी जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा है, लेकिन उनकी लाइफ में तब सबकुछ ठीक नहीं था, जब उनके पति और बेहतरीन ऐक्टर ऋषि कपूर जिंदा थे। आपको पढ़कर थोड़ा अटपटा जरूर लगेगा, लेकिन इसका खुलासा खुद नीतू ने किया था। आइये इस बारे में डिटेल में जानते हैं।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने नवभारत टाइम्स से एक्सक्लूसिव बात करते हुए अपनी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) शादी के उतार-चढ़ाव के बारे में बताया था। उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी शादी में सबकुछ ठीक था, लेकिन 5-6 साल बहुत बुरे बीते थे। यहां तक वो चिंटू जी से दो-दो महीने तक बात नहीं करती थीं। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘असल में उनकी आखिरी-आखिरी की दो-तीन फिल्मों में मुझे उनका काम अच्छा नहीं लगा और मैंने उनसे कहा कि आपको अब काम करने में रुचि नहीं रह गई है, आपकी बॉडी लैंग्वेज से पता चल रहा है। आप मुझे ठीक नहीं लग रहे हैं तो उन्होंने एक तरह से हिम्मत हार दी थी। उन्होंने अपना करियर छोड़ दिया, लेकिन इसकी वजह से वो घर में बंध गए और ये काफी मुश्किल दौर रहा। उनके काम छोड़ने और डायरेक्टर बनने के बीच का।’

Neetu Kapoor Birthday: आलिया भट्ट ने ऐसे किया नीतू कपूर को बर्थडे विश, बहू के माथे को चूमती दिख रहीं सासु मां
शादी में 5-6 साल बुरे गुजरे


नीतू कहती हैं कि बस यही 5-6 साल अच्छे नहीं रहे, वरना शादी में सबकुछ ठीक था। हम दोनों खूब हंसी-मजाक भी करते थे और हमारे बीच झगड़े भी होते थे। झगड़े इतने ज्यादा भयानक होते थे कि नीतू अपने पति से दो-दो महीने बात नहीं करती थीं। उनका कहना था कि इसकी वजह ये होती थी कि ऋषि जी किसी की सुनते नहीं थे। हालांकि, दो महीने बाद ऋषि उनके पास जाते थे और सॉरी बोलकर उन्हें मनाते भी थे।

कैंसर से जंग लड़ रहे थे ऋषि कपूर


गौरतलब है कि ऋषि कपूर कैंसर से जूझ रहे थे। उन्होंने विदेश में भी इलाज कराया, लेकिन 30 अप्रैल 2020 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा योगदान दिया। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की थीं और उनकी दमदार ऐक्टिंग के लोग मुरीद थे। नीतू कपूर से उनकी शादी 22 जनवरी 1980 को हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं, रणबीर और रिद्धिमा।

नीतू जल्द बनेंगी दादी


जहां रिद्धिमा ने भरत साहनी से शादी की, वहीं रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल में आलिया भट्ट से शादी की थी। शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट भी कर दी, जिसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

बहु आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुन Shocked हो गईं नीतू कपूर, बोलीं -मुझे भी आपसे ही पता चला

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर-आलिया


वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों विदेश में हैं और अपनी पहली हॉलिवुड मूवी की शूटिंग कर रही हैं। वो जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास ‘जी ले जरा’, ‘तख्त’ और ‘डार्लिंग्स’ भी है। वहीं, रणबीर को फैंस ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखेंगे।





Source link