जब जान्हवी कपूर और सारा अली खान का मौत से हुआ था सामना, करण जौहर के सामने याद किया वो खौफनाक मंजर

170
जब जान्हवी कपूर और सारा अली खान का मौत से हुआ था सामना, करण जौहर के सामने याद किया वो खौफनाक मंजर


जब जान्हवी कपूर और सारा अली खान का मौत से हुआ था सामना, करण जौहर के सामने याद किया वो खौफनाक मंजर

बॉलीवुड की दो हसीनाएं जल्द ही करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ की शान बढ़ाने वाली हैं। इनका नाम है जान्हवी कपूर और सारा अली खान। दोनों बहुत ही अच्छी दोस्त हैं और एक साथ केदारनाथ की ट्रिप पर भी जा चुकी हैं, लेकिन इस ट्रिप के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था, जिसे वो शायद ही कभी भुला पाएंगी। दोनों लगभग मौत के मुंह में थीं और किसी तरह से उनकी जान बच पाई थी। आइये जानते हैं इस किस्से के बारे में।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में केदारनाथ की इस ट्रिप के बारे में खुलासा किया है। दोनों कुछ महीने पहले केदारनाथ गई थीं। वहां पर दोनों चढ़ाई करने के दौरान फंस गई थी। दोनों चट्टान से गिरने वाली थीं। दोनों स्टार्स ने ये भी बताया कि वहां माइनस 7 डिग्री सेल्सियस में वो जम गई थीं।

हिलते चट्टानों पर कर रही थीं हाइक


Koffee With Karan 7 शो में सारा अली खान कहती हैं, ‘हमने भैरवनाथ जाने का फैसला किया और चलने के लिए एक नॉर्मल रास्ता भी था, लेकिन हम खुद को बेहतर समझते थे। इसलिए हमने इसकी बजाय हाइक करना चुना। वहां पर पत्थरों की ढलान थी और जान्हवी कपूर ऐसी थीं कि चलो इस पर चढ़ते हैं!’ सारा ने ये कुबूल किया कि वो इस बात से डर रही थीं कि उनकी वजह से एक्साइटमेंट खत्म न हो जाए, इसलिए वो मान गईं। सारा ने ये भी कहा कि उन्हें यकीन था कि वो हिलती चट्टानों के कारण गिर जाएंगे।

Koffee With Karan 7: गौरी खान बेटे आर्यन के ड्रग्स केस पर तोड़ेंगी चुप्पी! करण जौहर के शो में करेंगी खुलासे
फैन ने नहीं की दोनों की मदद


जान्हवी और Sara Ali Khan ने बताया कि दोनों चट्टानों पर फंसी हुई थीं और तभी उन्हें एक शख्स दिखा। वो खुश हो गईं कि अब उन्हें मदद मिल जाएगी, लेकिन वो शख्स उनका फैन था और वो सिर्फ सेल्फी क्लिक करने आया था। फाइनली, आधे घंटे तक फंसे रहने के बाद सारा के ड्राइवर ने स्पेशल फोर्स की मदद से उनकी जान बचाई।

ठंड से कांप रही थीं जान्हवी


Janhvi Kapoor बताती हैं कि केदारनाथ में उनकी परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही थीं। सारा ने 6 हजार रुपये बचाने के लिए बिना हीटर वाला सस्ता होटल बुक किया था, लेकिन इस वजह से दोनों ठंड से जम गई थीं। जान्हवी कहती हैं, ‘मैंने एक थर्मल, एक पफर जैकेट, तीन शॉल, दो ट्रैक पैंट और दो स्वेटर पहना।’ जाह्नवी बताती हैं कि उनके पास जितने कपड़े थे, उन्होंने सब पहन लिए थे, फिर भी वो कांप रही थीं।

‘कॉफी विद करण’ में नहीं आएंगी प्रियंका

यहां पर देख सकते हैं शो
जान्हवी और सारा के इस मस्ती-मजाक को आप करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के 7वें सीजन में देख सकते हैं। ये एपिसोड आज (14 जुलाई) को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रात 7 बजे देख सकते हैं। इसके पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह गेस्ट बनकर आए थे और उन्होंने खूब सारे खुलासे किए थे। अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो अक्षय कुमार से लेकर गौरी खान तक कई हस्तियां इसमें शिरकत करेंगी।





Source link