छोटकु ‘IPS’ ने गणतंत्र दिवस समारोह में खींचा सबका ध्यान, क्यूटनेस देख मुस्कुराते रहे SP पापा

37
छोटकु ‘IPS’ ने गणतंत्र दिवस समारोह में खींचा सबका ध्यान, क्यूटनेस देख मुस्कुराते रहे SP पापा

छोटकु ‘IPS’ ने गणतंत्र दिवस समारोह में खींचा सबका ध्यान, क्यूटनेस देख मुस्कुराते रहे SP पापा


एमपी के बुरहानपुर जिले में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में छोटकु ‘IPS’ ने सभी का ध्यान खींचा है। उसकी मासूमियत पर सभी लोग फिदा थे। पुलिस अफसर की वर्दी में यह बच्चा बेहद ही क्यूट लगा रहा था। समारोह के दौरान हर किसी की नजर इस बच्चे पर आकर टिक जा रही है। पुलिस की वर्दी में घूम रहे इस बच्चे का नाम शौर्य कुमार लोढ़ा है। आगे चलकर यह बच्चा भी आईपीएस बनना चाहता है। यह बच्चा कोई और नहीं, बुरहानपुर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा का बेटा है। पिता के साथ समारोह में वह भी पुलिस की वर्दी में पहुंचा था। लोगों ने छोटकु ‘IPS’ से सवाल किया कि आगे चलकर क्या करना है तो उसने कहा कि मुझे पुलिस बनना है।

पिता की तरह बनना है पुलिस अफसर

बुरहानपुर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा अभी युवा हैं। उनका बेटा भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चलना चाहता है। गणतंत्र दिवस समारोह में एसपी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उनके पुत्र शौर्य कुमार लोढ़ा को पुलिस के ड्रेस में देखकर सबकी नजरें जा रही थीं। चार साल का यह बच्चा पुलिस यूनिफॉर्म में पहुंचा था। साथ ही वह परेड के दौरान पुलिस अफसर की तरह पोज भी दे रहा था।

छोटकु ‘IPS’ को देख मुस्कुराते रहे पिता

-ips-

दरअसल, छोटकु ‘IPS’ शौर्य कुमार लोढ़ा पुलिस यूनिफॉर्म में लगातार इधर उधर कर रहे थे। कभी पिता की गोद में तो मैदान में उछल कूद। इस दौरान सभी की नजरें छोटकु ‘IPS’ पर टिक जाती थी। साथ ही लोग भी शौर्य के पास बात करने पहुंचे थे। बेटे की मासूमियत पर बुरहानपुर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा देखकर मुस्कुराते रहे हैं। सोशल मीडिया पर छोटकु ‘IPS’ के वीडियो अब वायरल हो रहे हैं।

पुलिस अफसर की तरह दे रहा था पोज

पुलिस अफसर की तरह दे रहा था पोज

एसपी के बेटे शौर्य कुमार लोढ़ा को आगे चलकर पुलिस अफसर बनना है। घर में अभी से वैसा ही माहौल है। पुलिस अफसर बनने की जिद ऐसा है कि शौर्य अभी से यूनिफॉर्म में रहने लगा है। वह मैदान में भी पुलिस अफसर की तरह पोज दे रहा था। कभी सलामी देते तो कभी परेड करते दिख रहा था। वर्दी पर जो नेम प्लेट लगा था। उस पर शौर्य कुमार लोढ़ा लिखा हुआ था।

ढाई साल से बुराहनपुर में पदस्थ हैं एसपी

ढाई साल से बुराहनपुर में पदस्थ हैं एसपी

बुरहानपुर में एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ढाई साल से पदस्थ हैं। उनकी कार्यशैली सभी को पसंद आ रही है। अपराधियों पर अंकुश लगाना जनसेवा का कार्य करना और शहर की सुरक्षा को लेकर नित नए प्रयोग करते हैं। एसपी राहुल कुमार जलगांव के रहने वाले हैं। अपने परिवार में राहुल कुमार लोढ़ा अकेले आईपीएस अधिकारी हैं। पिता को देखकर बेटे शौर्य में भी पुलिस अफसर बनने की इच्छा जागृत हो रही है।

खींचा सबका ध्यान

खींचा सबका ध्यान

गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान छोटकु ‘IPS’ ने सभी लोगों का ध्यान खींचा है। मार्च पास्ट शुरू हुआ तो चार साल का शौर्य लोढ़ा भी बैंड की धुन पर नटखट अंदाज में अपने स्थान पर कदमताल मिलाते नजर आए। शौर्य लोढ़ा की अठखेलियां सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा था। इस दौरान लोग कैमरे से वीडियो बनाते दिखे हैं।

बुरहानपुर से रिजवान खान की रिपोर्ट

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News