छात्रसंघ चुनाव 2022: जोधपुर के महिला केएन कॉलेज के बाहर हंगामा, पुलिस से उलझे छात्र, खदेड़ने के लिए चले डंडे

115
छात्रसंघ चुनाव 2022: जोधपुर के महिला केएन कॉलेज के बाहर हंगामा, पुलिस से उलझे छात्र, खदेड़ने के लिए चले डंडे

छात्रसंघ चुनाव 2022: जोधपुर के महिला केएन कॉलेज के बाहर हंगामा, पुलिस से उलझे छात्र, खदेड़ने के लिए चले डंडे

Rajasthan Student Union Election : जोधपुर में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव के चलते केएन महिला कॉलेज के बाहर जमकर बवाल हुआ। छात्रों और पुलिस में मामूली नोकझोंक के बाद भीड़ को खदेड़ने के लिए हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। इस दौरान जहां पुलिस ने जहां छात्रों को डंडे मार कर वहां से हटाने का प्रयास किया वहीं छात्रों ने एक पुलिसकर्मी को घेर लिया।

 

हाइलाइट्स

  • जोधपुर में छात्र संघ चुनाव की सरगर्मियां तेज
  • महिला केएन कॉलेज के बाहर पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग
  • पुलिस और छात्रों के बीच हुई धक्की-मुक्की
जोधपुर: राज्य सरकार की ओर से आगामी 23 अगस्त को छात्र संघ चुनाव की घोषणा कर दी गई है। इसकी के साथ छात्र संघ चुनाव को लेकर प्रदेशभर की यूनिवर्सिटीज और कॉलेजों में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। ऐसा ही माहौल मंगलवार को जोधपुर की महिला केएन कॉलेज के बाहर देखने को मिला। हालांकि छात्र संगठन के नेताओं और उनके समर्थकों ने चुनावी कैंपेन के दौरान जमकर नारेबाजी के बाद माहौल् गरमा गया। इस दौरान छात्रों और पुलिस में मामूली नोकझोंक हुई। जहां पुलिस ने मामूली बल प्रयोग करते हुए छात्रों को डंडे मार कर वहां से हटाने का प्रयास किया।

उधर, पुलिस के डंडे खाकर भी कुछ छात्र वहां डटे रहे। कुछ छात्रों ने एक पुलिसकर्मी को घेर लिया और धक्का-मुक्की की। इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी से भी छात्र उलझते नजर आए। गौरतलब है कि एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज को अलग से अनुदान प्राप्त कॉलेज बनाए जाने के बाद इस बार केएन कॉलेज की छात्राओं के वोट निर्णायक साबित होंगे। ऐसे में चुनाव को लेकर सभी छात्रसंघ के प्रत्याशी केएन कॉलेज के बाहर दमखम लगाते नजर आ रहे हैं।

facebook rajasthan news photo - 2022-08-02T215456.229

अजमेर में विरोध प्रदर्शन।

कोटा में छात्रसंघ चुनाव की तिथि बढ़ाने को लेकर किया विरोध प्रदर्शन
अजमेर की एमडीएस यूनिवर्सिटी के मेन गेट के बाहर मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव को लेकर विरोध प्रदर्शन हुआ। रोड जाम करते हुए प्रदर्शनकारी छात्रों ने चुनाव की तारीखों के ऐलान का विरोध जताया। कुलपति को ज्ञापन देने को लेकर एबीवीपी छात्रों और पुलिस प्रशासन के बीच इस दौरान धक्का-मुक्की भी हुई। छात्र चुनाव की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर रहे थे। (रिपोर्ट- ललिता व्यास)

Rajasthan Rain News: मॉनसून की बारिश ने मचाई तबाही, जोधपुर, कोटा और भीलवाड़ा में बुरा हाल

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News