छवि मित्तल ने दिखाए ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई के निशान, वायरल पोस्ट में बताया उन्होंने क्या कमाया

43
छवि मित्तल ने दिखाए ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई के निशान, वायरल पोस्ट में बताया उन्होंने क्या कमाया

छवि मित्तल ने दिखाए ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई के निशान, वायरल पोस्ट में बताया उन्होंने क्या कमाया

एक्ट्रेस छवि मित्तल के लिए 2022 जहां ढेर सारी खुशियां लेकर आया, वहीं कुछ जख्म भी देकर गया। एक जख्म तो इतना गहरा था, जो जाते-जाते अपने निशान छोड़ गया है। छवि मित्तल को इस साल ब्रेस्ट कैंसर हो गया था, जिसकी उन्होंने अप्रैल में सर्जरी करवाई थी और कीमो सेशन भी लेने पड़े थे। छवि मित्त अब कैंसर फ्री हैं और एकदम फिट भी। छवि मित्तल ने अपनी कैंसर जर्नी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने फैंस को बताया था कि किस तरह वह कैंसर और इसके दर्द का मजबूती से सामना कर रही थीं।

अब छवि मित्तल ने 2022 के जाते-जाते सोशल मीडिया पर बिकीनी में तस्वीर शेयर की है। साल 2023 में एंट्री करने से पहले उन्होंने उस चीज की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है, जो उन्होंने 2022 में कमाई है। यह कमाई है उनकी कैंसर से लड़ाई और उस लड़ाई के दौरान मिले जख्म का निशान। तस्वीर के साथ छवि मित्तल ने यह भी लिखा है कि अब वह पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो गई हैं। उन्हें एक नई और बेहतर जिंदगी मिली है।

छवि मित्तल के पोस्ट पर फैंस के कमेंट

Chhavi Mittal के इस पोस्ट पर फैंस के काफी इंस्पायरिंग कमेंट आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘छवि आपने इस साल बहुत सम्मान, प्यार और लाखों दुआएं कमाई हैं। यही दुआएं आपके साथ हमेशा रहेंगी।’ एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘तुम्हें और पावर और हिम्मत मिले।’


Chhavi Mittal: छवि मित्तल और उनके पति के साथ नशे में धुत केयरटेकर ने की बदतमीजी, दे डाली यह धमकी

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी का निशान

बिकीनी में शेयर की गई इस तस्वीर में छवि मित्तल की पीठ पर दाएं तरफ एक बड़ा सा कट का निशान नजर आ रहा है, जोकि उनकी ब्रेस्ट सर्जरी का है।

chhavi mittal

फोटो: Insta/chhavihussein

छवि मित्तल को ऐसे पता चला था ब्रेस्ट कैंसर

छवि मित्तल अब एक व्लॉगर और कैंसर सर्वाइवर हैं और लोगों को फिटनेस के लिए भी इंस्पायर करती रहती हैं। वह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जहां फिटनेस और हेल्थ से जुड़ी चीजों के बारे में बताती रहती हैं। छवि मित्तल को पहली बार ब्रेस्ट कैंसर होने के बारे में तब पता चला था, जब उनकी छाती में चोट लगी थी। उन्हें यह चोट वर्कआउट के दौरान लगी थी। जब डॉक्टर के पास गईं तो उन्हें ब्रेस्ट कैंसर होने के बारे में पता चला था। तब छवि मित्तल ने तुरंत ही अपना इलाज शुरू करवा दिया था।

chhavi mittal

फोटो: Insta/chhavihussein

navbharat times -Chhavi Mittal: ब्रेस्ट कैंसर को मात देने वाली छवि मित्तल बोलीं- क्लीवेज दिखाना ब्रेस्ट्स के लिए मेरा सम्‍मान है

इन फिल्मों और टीवी शोज में किया काम

छवि मित्तल ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’, ‘तुम्हारी दिशा’ और ‘बंदिनी’ जैसै टीवी शोज के अलावा छवि मित्तल ने फिल्मों में भी काम किया। वह ‘एक विवाह ऐसा भी’ फिल्म में भी नजर आई थीं।