छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता के खिलाफ FIR को बीजेपी ने बताया कांग्रेस की जालसाजी | BJP told FIR against BJP leader in Chhattisgarh congress forgery | Patrika News

83
छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता के खिलाफ FIR को बीजेपी ने बताया कांग्रेस की जालसाजी | BJP told FIR against BJP leader in Chhattisgarh congress forgery | Patrika News

छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता के खिलाफ FIR को बीजेपी ने बताया कांग्रेस की जालसाजी | BJP told FIR against BJP leader in Chhattisgarh congress forgery | Patrika News

मध्‍य प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ कांग्रेस द्वारा छत्‍तीसगढ़ में कराई गई एफआईआर पूरी तरह फर्जी और मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के कृत्‍य को छुपाने की असफल कोशिश बताया है। उन्होंने कहा कि, सच तो ये है कि, जिस वीडियो के आधार पर लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ एफआईआर कराई गई है, वो वीडियो मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग द्वारा न सिर्फ अधिकृत रूप से जारी किया गया, बल्कि उसे कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल पर बकायदा ट्वीट भी किया गया।

यह भी पढ़ें- 22 हजार स्ट्रीट वेंडरों से हर साल होती है 2.20 करोड़ कमाई, फिर ये अवैध कैसे ?

भाजपा के प्रदेश प्रवक्‍ता पंकज चतुर्वेदी ने लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ छत्तीसगढ़ के रायपुर में की गई एफआईआर को कांग्रेस की गंभीर जालसाजी बताया है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस से कुछ सवाल भी पूछे हैं, जो इस प्रकार हैं-

-क्‍या ये सही नहीं है कि, मध्य प्रदेश कांग्रेस (@incmp) के ट्वीटर हैंडल पर ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ वाला वीडियो 25 नवंबर 2022 की सुबह 8:52 मिनट पर जारी किया गया था ?
-क्‍या ये सही नहीं है कि, ट्वीट किए गए वीडियो में जब ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ सुनाई दिया तो आनन-फानन में उसे डिलीट किया गया ?
-अगर उस वीडियो में ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ नहीं था तो फिर उसे कांग्रेस ने डिलीट क्‍यों किया ?
-क्‍या ये सही नहीं है कि, कांग्रेस के मीडिया समन्‍वयक पीयूष बवेले ने वो वीडियो अपने ब्रॉडकॉस्‍ट व्‍हाट्सअप ग्रुप के जरिए राजधानी भोपाल के पत्रकार मित्रों को भेजे थे ?
-अगर कांग्रेस द्वारा एफआईआर में भाजपा के ऊपर कूटरचित वीडियो चलाने का आरोप लगाया जा रहा है तो क्‍या यह माना जाए कि, कांग्रेस के मीडिया विभाग द्वारा राहुल गांधी को बदनाम करने के लिए ऐसे कूटरचित वीडियो जारी किए जा रहे हैं ? क्‍योंकि लोकेंद्र पाराशर ने तो वही वीडियो ट्वीट किया जो वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस (@incmp) के ट्वीटर हैंडल पर उन्हें उपलब्‍ध हुआ था।

-क्‍या इस घटनाक्रम से ये जाहिर नहीं होता कि, राहुल गांधी की यात्रा में लगे ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ के नारे को मध्‍य प्रदेश कांग्रेस की आंतरिक कलह के चलते योजनाबद्ध तरीके से जारी किया गया था ?

यह भी पढ़ें- सिर्फ सिगरेट ही नहीं , बीड़ी की भी शौकीन हैं एमपी की 13.1% लड़कियां, चौंका देंगे आंकड़े

कांग्रेस का दोगला चरित्र नहीं तो क्‍या है ?: चतुर्वेदी

पंकज चतुर्वेदी ने आगे ये भी कहा कि, एक तरफ तो कांग्रेस यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर रही है, वहीं दूसरी तरफ उनके आस-पास पाकिस्‍तान परस्‍त ताकतें खुलेआम नारे लगाती हैं। ये कांग्रेस का दोगला चरित्र नहीं है तो क्‍या है ?

यह भी पढ़ें- एक दिन का कलेक्टर बनेगा 9वीं कक्षा का छात्र, इस दिन संभालेंगे पदभार

इनपर केस दर्ज क्यों नहीं हुआ ? : चतुर्वेदी

अच्‍छा होता या तो कांग्रेस के कार्यकर्ता ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ का नारा लगाने वाले व्‍यक्‍त‍ि को पुलिस के हवाले करते और अगर कांग्रेस के नेतृत्‍व को ऐसा लगता है कि, पाकिस्‍तान जिंदाबाद जैसी कोई घटना यात्रा के दौरान नहीं हुई तो वीडियो जारी करने वाले मीडिया विभाग के समन्‍वयक पीयूष बवेले और वीडियो ट्वीट करने वाले कांग्रेस आईटी हेड अभय तिवारी के खिलाफ जालसाली समेत उन सभी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराती जिन धाराओं में लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ छत्‍तीसगढ़ जाकर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पंकज चतुर्वेदी की कांग्रेस को सलाह

भाजपा नेता पंकज चतुर्वेदी ने कांग्रेस को सलाह दी है कि, चोरी और सीना जोरी करने की जगह वो तथ्‍यों को छुपाकर जो फर्जीवाड़े कर रही है, उसी के कारण बहुत तेज गति से कांग्रेस का अस्‍त‍ित्‍व भी खत्म हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता वीडियो के बहाने की गई कांग्रेसी जालसाजी का जवाब देगा। मध्‍य प्रदेश में जिस व्‍यक्ति ने पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं, वो जरूर दबोचा जाएगा और सत्‍य सबके सामने आएगा। क्‍योंकि, मध्‍य प्रदेश पुलिस ने भी पाकिस्‍तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले व्‍यक्ति के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मध्‍य प्रदेश में देशभक्‍त राष्‍ट्रवादी सरकार है, जो देश के खिलाफ की गई किसी भी हरकत को बर्दाश्‍त नहीं कर सकती। कांग्रेस की जालसाजियों को भी बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा।

भाजपा पार्षद व एमआईसी सदस्य को कोर्ट ने सुनाई सजा, देखें वीडियो



उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News