चित्रकूट: अवैध खनन माफिया पुलिस पर हमला हुए मौके से फरार

204


चित्रकूट: अवैध खनन माफिया पुलिस पर हमला हुए मौके से फरार

चित्रकूट में अवैध खनन की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर खनन माफियों ने जानलेवा हमला कर दिया।

चित्रकूट. चित्रकूट में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। चित्रकूट में अवैध खनन की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर खनन माफियों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसमें तीन सिपाही जख्मी हो गए व एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- गिट्टी, बालू और मोरंग की कीमत में आएगी कमी, अब यहां से होगी सप्लाई

यह है मामला-
मामला चित्रकूट के पहाड़ी थाना क्षेत्र के ममसी गांव का है। यहां बागे नदी घाट पर खनन का काम चल रहा था। पुलिस को सूचना मिली की खनन माफिया नदी घाट पर खनन कर रहे हैं और बैल गाड़ियों की मदद से मोरंग लाद कर ले जा रहें हैं। इस पर पुलिस टीम खनन मौके पर रात के अंधेंरे में पहुंची। मौके पर उन्होंने माफियाओं को रोकने का प्रयास किया तो खनन माफिया व उनके गुर्गों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। अवैध असलहों से भी पुलिस कर्मियों को डराने की कोशिश की गई। इससे जब पुलिसकर्मी वहां से भागने लगे, तो गुर्गे ने पीछा कर माफियाओं पर पथराव कर दिया। पुलिस की बाइकों में भी तोड़फोड़ की।

पुलिस पर बैकफायर की सूचना जब पहाड़ी थाना प्रभारी को हुई, तो आसपास के थानों के फोर्स के साथ सभी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक सभी अपराधी वहां से भाग चुके थे। पुलिस ने तुरंत घायल सिपाहियों को सीएचसी पहुंचाया। पुलिस खनन माफियाओं को चिन्हित कर उन्हें ढूंढने लगी है।







Source link