चिकित्सा मंत्री का केंद्र पर तीखा हमला, कहा- मोदी, शाह सोच लें, ईडी का इन्हें भी करना होगा सामना

82
चिकित्सा मंत्री का केंद्र पर तीखा हमला, कहा- मोदी, शाह सोच लें, ईडी का इन्हें भी करना होगा सामना

चिकित्सा मंत्री का केंद्र पर तीखा हमला, कहा- मोदी, शाह सोच लें, ईडी का इन्हें भी करना होगा सामना

कोटा: राजस्थान की गहलोत सरकार के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर बड़ा बयानी हमला बोला। मंत्री मीणा ने कहा कि ‘देश में ईडी के जरिए विपक्ष को नेस्तनाबूद करने के मंसूबे से कार्रवाई की जा रही है। और ईडी भी केंद्र के इशारे पर इस काम में तुली हुई है। ऐसे में मोदी और शाह सोच लें, ईडी का सामना इन्हें भी करना पड़ेगा।’ कोटा जिला प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने यह बयान कोटा सर्किट हाउस में सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए दिया। मंत्री ने कहा कि मोदी और अमित शाह ने ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई को अपने हाथ का खिलौना बना दिया है। सरकार के खिलाफ कोई भी बोलता है। मीडिया में बोलता है, तो उसके घर ईडी को भिजवा दिया जाता है।

मंत्री ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में संजय रावत के यहां ईडी को भेज दिया। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई के यहां ईडी को भेजा। दिल्ली में मनीष सिसोदिया के यहां। जहां इनकी मर्जी पड़ती है जो भी इनके खिलाफ बोलता है वहां पर यह आईडी को भेज देते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते मंत्री ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए मोदी सीबीआई को कहते थे। कांग्रेस इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो। मोदी से सवाल पूछते हुए मंत्री परसादीलाल मीणा ने कहा कि आज के वक्त में यह संस्था क्या है।
Rajasthan news : कांग्रेस सड़क पर उतरने का नाटक करती है, GST के मुद्दे पर बोले BJP नेता अरुण चतुर्वेदी
उन्होंने कहा आज देश में ईडी इनकम टैक्स सीबीआई का जमकर दुरुपयोग हो रहा है। जहां मर्जी पड़े दिल्ली के मुख्यमंत्री के यहां भेज दो। केजरीवाल सरकार के मंत्री मनीष सिसोदिया के यहा भेज दो। मीणा ने कहा जिससे भी केंद्र सरकार को डर लगता है। उसके घर ईडी को भेज दिया जाता है।
यह लोग इन संस्थाओं का मनमर्जी से दुरुपयोग कर रहे हैं यह देश के लिए शर्मनाक बात है। ऐसे में कभी इन संस्थाओं का सामना इन लोगों को भी करना पड़ेगा। देश की जनता यह सब देख रही है।
navbharat times -‘देश में ED का आतंक है, खतरनाक खेल हो रहा, जनता को आगे आने का वक्त’, सीएम गहलोत ने केंद्र को घेरा
मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा महाराष्ट्र में संजय रावत को परेशान किया जा रहा है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा नेशनल हेराल्ड पेपर आजादी के पहले का अखबार है। इसकी स्थापना पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने की थी।
उसमें कौन सी मनी लॉन्ड्रिंग हो गई। कौन सा उसमें ट्रांजैक्शन हो गया। सारा पैसा चेक से लिया, चेक दिया। 16 साल पहले जो केस बंद हो गया था उसे, वापस चालू कर दिया। यह क्या है? मोदी और अमित शाह यह सोच लें इन्हें भी, ईडी और सीबीआई का सामना करना पड़ेगा । सोचकर काम करें, जनता को सब पता हैं, याद रखा जाता है, जब मौका आता है तो जनता वार करती है।

राजस्थान में इलाज के पहले पार करना पड़ता है ‘मौत का रास्ता’, देखिए कैसे 75 वर्षीय महिला को पहुंचाया अस्पताल

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News