चारु असोपा ने लिया राजीव सेन को तलाक देने का फैसला, पहली शादी छुपाने को लेकर लगे गंभीर आरोप

50


चारु असोपा ने लिया राजीव सेन को तलाक देने का फैसला, पहली शादी छुपाने को लेकर लगे गंभीर आरोप

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी ऐक्ट्रेस चारु असोपा के बीच शादी के बाद से ही प्रॉब्लम शुरू हो गई थी और अब उनका यह रिश्ता तलाक का कगार तक पहुंच चुका है। पेंडेमिक के पहले वेव के दौरान साल 2020 में दोनों अलग भी हुए थे और अब उन्होंने तलाक का फैसला ले लिया है। दोनों ने अपने डूबते रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातचीत की है।

चारु ने कहा- बहुत मौके दिए
Charu Asopa ने अपने टूटते रिश्ते पर कहा है कि उन्होंने हसबैंड Rajeev Sen को काफी मौका दे दिया और अब तलाक चाहती हैं। वहीं दूसरी तरफ राजीव सेन ने उनपर उनकी पहली शादी को छिपाने का आरोप लगाया है। हाल ही में दोनों के बीच हुए बड़ी लड़ाई की खबर सामने आई थी और कहा जा रहा था कि दोनों ने अब हमेशा के लिए अलग होने का फैसला ले लिया है।


कहा- वो एक चांस देते-देते ये 3 साल निकल गए
चारु और राजीव की शादी 7 जून, 2019 को हुई थी और 1 नवंबर, 2021 को उन्हें बेटी हुई। चारु ने राजीव के साथ अपने रिलेशन के खत्म होने पर कहा है कि अब उनकी शादी में कुछ भी नहीं बचा। उन्होंने कहा, ‘सबको पता है कि हमारे बीच पिछले 3 साल से प्रॉब्लम चल रही हैं, जब हमारी शादी हुई थी। लेकिन मैं उन्हें बार-बार मौका दे रही थी। इससे पहले मैं अपनी वजह से दे रही थी और अब मैं हमारी बेटी जियाना की वजह से, पर वो एक चांस देते-देते ये 3 साल कैसे निकल गए मुझे पता ही नहीं चला।’


चारु ने पति पर लगाया आरोप, कहा- उनके साथ ट्रस्ट इशूज हैं
चारु ने Delhi Times से बातचीत में कहा, ‘उनके साथ ट्रस्ट इशूज हैं, मैं अब और नहीं झेल सकती। मैंने उन्हें एक सिंपल नोटिस भेजा है और आपसी सहमति से अलग होने को लेकर पूछा है। जैसा कि हमारे रिलेशनशिप में अब कुछ रहा नहीं तो मैं चाहती हूं कि हम अलग हो जाएं। मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी इस तरह के टॉक्सिक और अब्यूसिव माहौल में पले। मैं नहीं चाहती कि वह लोगों को एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते देखते हुए पले-बढ़े।

चारु की मां-बहन राजीव का लेती हैं पक्ष
राजीव पर चारु को इस बात को लेकर भी गुस्सा है कि वह अपनी बेटी जियाना की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने नहीं देते। राजीव को लगता है कि ऐसा करने से जियाना को बुरी नजर लग सकती है, जबकि चारु ऐसा नहीं मानतीं। चारु ने यह भी बताया कि उनकी मां और बहन इस मामले में राजीव को सपोर्ट करती हैं, उन्हें नहीं। चारु ने अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि उन्होंने अपना काम इसलिए छोड़ा क्योंकि राजीव इसके लिए तैयार नहीं थे और वह खुद परिवार के साथ कभी मौजूद नहीं रहते। चारु ने ये भी बताया कि राजीव को लगता है कि उन्होंने अपनी पहली शादी की बात उनसे छिपाई जबकि उन्हें पहले से सब पता था।


राजीव ने कहा- चारु की शादी के सीक्रेट ने हिला डाला है
दूसरी तरफ राजीव का कहना है कि किसी को भी इसके बारे में पहले से कुछ पता नहीं था। उन्होंने कहा, ‘प्रैक्टिकली उनके होमटाउन बीकानेर के लोगों के अलावा किसी को भी उनकी पहली शादी के बारे में पता नहीं था। यह सीक्रेट साफ-साफ हम सबसे छिपाई गई थी। इस खबर ने मुझे काफी शॉक किया और बुरी तरह हिलाकर रख दिया। शादी के 3 साल और मुझे कुछ भी पता नहीं। मैं जानता हूं कि यह उनका पास्ट रहा है लेकिन कम से कम मुझे इस बारे में बताना चाहिए था और मैं रिस्पेक्ट के साथ इसे स्वीकार भी करता।’

‘चारु सबसे अधिक अहमियत अपने हॉलिडेज़ को देती हैं’
राजीव ने इस बात से भी इनकार किया है कि वह पिता बनने के बाद भी घर में मौजूद नहीं रहते थे। उन्होंने कहा कि चारु सबसे अधिक अहमियत अपने हॉलिडेज़ को देती हैं और जैसे ही ये खत्म होता है तो उनकी अनुपस्थिति पर निशाना साधती हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि आज के समय में किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करना बेवकूफी है। दुनिया बदल रही है और यह बस पैसे की भाषा समझती है।’


कई बार लड़ाई हुई और कई बार पैचअप
बताते चलें कि इससे पहले कई बार दोनों के बीच टकराव की खबरें रही हैं। हालांकि, पहले के झगड़े के बाद पैचअप भी हुआ और फिर जब चारु के मां बनने की खबर आई तो लगा जैसे उनके बीच सबकुछ ठीक हो गया है। हाल में सोर्स से खबर मिली थी कि दोनों अब अलग होने को पूरी तरह से तैयार हैं और उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला ले लिया है।

चारु ने सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं
पिछले दिनों इस बात पर मुहर तब लगी थी जब चारु ने राजीव के साथ वाली अपनी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। हाल ही में चारु असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपने पति राजीव की ओर इशारा करते हुए काफी कुछ सुनाया था।

चारु ने इंस्टाग्राम पर किया था पोस्ट
चारु असोपा ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था जिसमें लिखा था- दूरियां रिलेशनशिप को खत्म नहीं कर सकती हैं, लेकिन कम कम्यूनिकेशन और देरी से रिप्लाई जरूर इसे मार डालती है।’





Source link