चारु असोपा ने पति राजीव सेन को दिया करारा जवाब, सुष्मिता सेन के भाई ने मारा था ये ताना

171
चारु असोपा ने पति राजीव सेन को दिया करारा जवाब, सुष्मिता सेन के भाई ने मारा था ये ताना


चारु असोपा ने पति राजीव सेन को दिया करारा जवाब, सुष्मिता सेन के भाई ने मारा था ये ताना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की बात जबसे सामने आई हैं, तबसे ही उनसे जुड़ी तमाम तरह की खबरें भी सामने आ रही हैं। उनके साथ-साथ उनके करीबी भी चर्चा में आ गए हैं। सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने भी बहन के नए रिलेशनशिप पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, लेकिन उनकी खुद की निजी जिंदगी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है। वो उनकी वाइफ चारु असोपा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इनके तलाक की बात पहले ही सामने आ चुकी है, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे पर आरोप भी लगाने लगे हैं। पहले राजीव ने ये कहा था कि चारु ने उनसे पहली शादी की बात छिपाई थी और अब उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि वो विक्टिम कार्ड खेलने में माहिर हैं। खुद पर ऐसा इल्जाम लगते देख अब चारु ने भी इस पर रिएक्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने ननद सुष्मिता संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बात की है।

इन दिनों इस बात को लेकर भी चर्चा हो रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने भाई राजीव सेन को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। वहीं, वो अभी भी भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) को फॉलो और सपोर्ट कर रही हैं। हालांकि, राजीव इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उनकी बहन उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती हैं, बल्कि वो ट्विटर पर करती हैं। उनकी बजाय चारु को सपोर्ट करने की बात पर राजीव ने कहा कि उनकी बहन ये जानने के लिए काफी समझदार हैं कि कपल कहां खड़ा है और हर कोई जानता है कि चारु को कैसे विक्टिम कार्ड खेलने की कला में महारत हासिल है।

Lalit Modi संग Sushmita Sen का रोमांस देख फैंस कंफ्यूज, Twitter पर किसी का टूटा दिल तो कोई रोक नहीं पाया हंसी
सुष्मिता संग है अच्छी बॉन्डिंग


अब इन सबके लेकर Charu Asopa ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा, ‘सुष्मिता दीदी अंदर से एक अद्भुत व्यक्ति हैं। वो एक वंडरफुल एक्ट्रेस और एक बेहतर इंसान हैं। वो शुरू से ही हमेशा मेरे साथ अच्छे से रही हैं। मैं हमेशा उनके और मेरे शेयर किए गए बॉन्ड को हमेशा संजो कर रखूंगी। कुछ बंधन जीवन भर संजोए रखने के लिए होते हैं और उनके साथ मेरा रिश्ता प्रेम की प्रशंसा और अपार सम्मान का है।’

पति राजीव को दिया करारा जवाब


चारु ने राजीव सेन (Rajeev Sen) को भी करारा जवाब दिया है। उन्होंने विक्टिम कार्ड खेलने की बात को लेकर कहा, ‘जहां तक राजीव मुझे विक्टिम कार्ड खेलने की कला का मास्टर कहते हैं तो मैं ईमानदारी से किसी और की गंदगी को धोते हुए थक गई हूं। मैंने अपनी बात रख दी है और मेरी तरफ से बस इतना ही है।’ चारु आगे कहती हैं, ‘अगर वो मेरे बारे में ऐसा सोचता है तो ये उसकी सोच है। चलो सबकुछ समय पर छोड़ दें… सबकुछ सबके सामने आ जाएगा, ताकि ये पता चल सके कि कौन क्या है।’

Charu Asopa बोलीं- मेरे पति Rajeev Sen मुझे दो महीने पहले ही छोड़कर चले गए

2007 में हुई थी पहली शादी


चारु की पहली शादी साल 2007 में राजस्थान में हुई थी, लेकिन इनके रिश्ते में दरार आ गई और 2016 में उन्होंने तलाक ले लिया। इसके बाद जून 2019 में चारु ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी। इनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम जियाना है। चारु और राजीव के रिश्ते में काफी समय पहले ही खटास आ गई थी, लेकिन अब चारु ने तलाक का फैसला किया है।





Source link