चश्मदीदों के बयान, हथियार, CCTV और चैट… साहिल को सख्‍त सजा दिलाने के लिए सबूत काफी हैं

93
चश्मदीदों के बयान, हथियार, CCTV और चैट… साहिल को सख्‍त सजा दिलाने के लिए सबूत काफी हैं

चश्मदीदों के बयान, हथियार, CCTV और चैट… साहिल को सख्‍त सजा दिलाने के लिए सबूत काफी हैं

शाहबाद डेरी: नाबालिग लड़की के कत्ल का आरोपी साहिल कुछ ही घंटों में पकड़ा गया। मगर, 24 घंटे बीत जाने के बाद भी एक सवाल हर किसी के मन में अब भी उभर रहा है कि आखिर साहिल ने इतनी बेरहमी से उन्हें क्यों मारा? जांच टीम से जुड़े सूत्रों, परिजनों और स्थानीय लोगों से तमाम तथ्यों की पड़ताल से पता चलता है कि साहिल की दबंगई, लड़की से रिश्ते में बनी दूरियां, दूसरे लड़के से कथित तौर पर करीबी एक बड़ी वजह थी। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाला खुलासा यह हुआ है कि साहिल ने कुछ दिनों पहले ही लड़की को अपने खतरनाक मंसूबों से वाकिफ करा दिया था। डरकर वह अपनी सहेली के पास रह रही थीं। बेशक हत्या को अकेले साहिल ने अंजाम दिया। मगर, वारदात के समय साहिल के साथ कुछ लड़के भी मौजूद थे, जो दूर खड़े थे। दावा है कि साहिल और उसके ग्रुप के लड़के नशा करते हैं। यह खुलासा स्थानीय चश्मदीदों ने किया है। आरोपी साहिल को अपने किए पर पछतावा नहीं है। पुलिस ने मंगलवार सुबह आरोपी को रोहिणी कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की रिमांड पर लिया। पुलिस अफसर ने बताया कि, कोर्ट में केस की मजबूती के लिए वारदात के चश्मदीदों के बयान, हत्या के सबूत, हथियार, सीसीटीवी फुटेज और वॉट्सऐप चैट आरोपी को सख्त सजा दिलाने के लिए काफी हैं।

बदलने लगा था साहिल का बर्ताव

सूत्रों ने बताया कि साहिल ने पूछताछ में खुलासा किया कि कुछ महीनों से उसके प्रति पीड़िता का बर्ताव बदलने लगा था। इस वारदात के लिए उसने पहले चाकू खरीदा और घटना वाली रात शराब पीने के बाद गली में पीड़िता का इंतजार कर उसे बेरहमी से मार डाला। बाद में वह चाकू फेंक फरार हो गया। सूत्रों ने बताया कि साहिल को इलाके में रहने वाले एक युवक ने पीड़िता से दूर रहने की हिदायत दी थी। वारदात के एक दिन पहले पीड़िता अपनी सहेली और दोस्त के साथ आरोपी से मिली थी। साहिल के लगातार पीड़िता का पीछा करने को लेकर तीनों की उसके साथ कहासुनी हुई थी।

सुबह 4 बजे बुआ के घर पहुंचा साहिल, साक्षी का हत्यारा चैन की नींद सोया

‘दुनिया शांति से जीने नहीं देती भाई, आतंक मचाना ज़रूरी है’

साहिल किस मिजाज का युवक था, यह उसके इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पता चलता है। इसमें उसका अपने दोस्तों के साथ नशा करना और गैंगस्टरों जैसा स्टाइल दिखाना बखूबी देखा जा सकता है। हत्या के बाद साहिल की एक रील पुलिस के हाथ लगी है। जिसमें वह कहता है ‘दुनिया शांति से जीने नहीं देती भाई, आतंक मचाना जरूरी है’। इतना ही नहीं कुछ इंस्टाग्राम स्टोरी में साहिल के दोस्त हथकड़ी में दिख रहे हैं। एक विडियो में उसके कथित दोस्त को एक पुलिसकर्मी की ओर से हिरासत में लिए जाने को भी दिखाया गया है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News