चर्चा में रहा था Katrina-Gulshan का ये KISSING सीन, 2 घंटे तक कमरे में बंद रहकर की थी प्रैक्टिस

332


चर्चा में रहा था Katrina-Gulshan का ये KISSING सीन, 2 घंटे तक कमरे में बंद रहकर की थी प्रैक्टिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है. आज कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है और उनकी फिटनेस और खूबसूरती के बेहिसाब दीवाने हैं लेकिन कटरीना (Katrina Kaif) के लिए भी इंडस्ट्री में एक दौर था जब वह खुद को स्टैबलिश करने की कोशिश कर रही थीं. आज हम आपको कटरीना के करियर के शुरुआती दिनों का ही एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत
बात तब की है जब कटरीना (Katrina Kaif) साउथ की फिल्मों में काम किया करती थीं. साल 2004 में उन्होंने मल्लीस्वरी और 2005 में फिल्म पेडगु में काम किया था. इसके अलावा कटरीना (Katrina Kaif) मॉडलिंग भी किया करती थीं और साल 2004 में ही निर्देशक कायजाद गुस्ताद ने एक्ट्रेस को एक फैशन शो में देखा था जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘बूम’ (Boom) में उन्हें कास्ट करने के बारे में सोचा.

2 घंटे तक करते रहे थे प्रैक्टिस
बूम में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अपोजिट कास्ट किया गया था और इसी फिल्म में एक सीन था जिसमें गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) को कटरीना को किस करना था और इस दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उनके साथ होते. इस सीन को लेकर दोनों ही कलाकार बहुत असहज थे और कहा जाता है कि 2 घंटे तक कमरे में बंद रहकर कटरीना और गुलशन इस सीन के लिए प्रैक्टिस करते रहे थे.

चर्चा में रहा था ये किसिंग सीन
कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) का ये लिप लॉक काफी चर्चा में रहा और फिल्म की रिलीज के बाद जब कटरीना (Katrina Kaif) से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि उन्होंने ये सीन किया है इसमें कोई शक नहीं है लेकिन वह इस सीन को करने को लेकर सहज नहीं थीं. फिलहाल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक्टर विक्की कौशल (Vikki Kaushal) के साथ रिलेशनशिप में होने को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें

जब सपना चौधरी के साथ लड़के ने कर दी गंदी हरकत, हंसते रहे ऑडियंस में बैठे बुजुर्ग लोग

अनुष्का-विराट के बॉडीगार्ड की सैलरी सुन कहेंगे- बाप रे बाप! कई CEO’s से भी है ज्यादा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link