घर में थियेटर, विदेशी बाथ टब, पांच मकान, फार्म हाउस, 16 लाख कैश… एमपी में RTO अफसर की संपत्ति देख उड़ जाएंगे होश

94
घर में थियेटर, विदेशी बाथ टब, पांच मकान, फार्म हाउस, 16 लाख कैश… एमपी में RTO अफसर की संपत्ति देख उड़ जाएंगे होश

घर में थियेटर, विदेशी बाथ टब, पांच मकान, फार्म हाउस, 16 लाख कैश… एमपी में RTO अफसर की संपत्ति देख उड़ जाएंगे होश

घर में होम थियेटर, फाइव स्टार होटल से भी लग्जरी बाथ टब और वो सारी आधुनिक सुख-सुविधाएं जो आप सोच सकते हैं… ये सारी चीजें जबलपुर में आरटीओ कार्यालय में कार्यरत एक एआरटीओ अधिकारी के घर मिली है। एआरटीओ जबलपुर में पदस्थ है और उसकी पत्नी उसी ऑफिस में क्लर्क है। ईओडब्ल्यू की टीम ने जबलपुर स्थित उसके घर पर बुधवार की शाम छापेमारी शुरू की है जो अभी भी जारी है। एआरटीओ की संपत्ति की जांच की जा रही है। छापेमारी के दौरान उसके घर से 16 लाख रुपये कैश मिले हैं। इसके साथ ही पांच मकान और फॉर्म हाउस के बारे में जानकारी मिली है।

घर में हर लग्जरी सुविधाएं

जबलपुर स्थित संतोष पाल के घर को देखेंगे तो आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी। बड़े-बड़े अफसरों के घर में इतनी सुविधाएं नहीं होती हैं, जितनी संतोष पाल के घर में है। उसके घर में लाखों रुपये का होम थियेटर, बाथ टब और विदेशी ब्रांड के इंटीरियर हैं। इनकी कीमत करोड़ों में हो सकती है। इसके साथ ही टाइल्स और फीटिंग्स के अन्य सामान भी काफी कीमती हैं। इन सारी चीजों को देखकर ईओडब्ल्यू के अफसर भी चकित थे।

कुछ सामान कर दिए हैं शिफ्ट

navbharat times -

छापेमारी की दौरान यह बात सामने आई है कि उसकी लिपिक पत्नी लापाता है। साथ ही संतोष पाल ने घर से कुछ किमती सामान दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया है, जिसकी जानकारी जुटाई जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उसने सामानों का कहां शिफ्ट किया है। ईओडब्ल्यू की टीम इसकी जांच कर रही है।

अरबपति निकल सकता है अफसर

navbharat times -

EOW ने संतोष पाल के विजय नगर स्थित शताब्दीपुरम आवास पर देर रात छापा मारा है। टीम को रात में देखकर संतोष पाल सकते में आ गया था। संतोष पाल के पास से आवास, जमीन, फॉर्म हाउस और महंगी मोटर कारें, बाइक मिली है। संतोष जिस घर में रहता है, उसमें सुख-सुविधाएं की सारी चीजें मौजूद हैं। इसमें स्विमिंग पूल, बार और मिनी होम थियेटर शामिल है। इसके साथ ही कई अघोषित संपत्ति के बारे में भी पता चला है। उसके पास शहर में पांच मकान और फॉर्म हाउस हैं।

2012 में एआरटीओ बना संतोष पाल

2012-

1990 मे एलआईसी में लिपिक के पद पर भर्ती हुए संतोष पाल 2012 में एमपीपीएस की परीक्षा पास कर एआरटीओ बने थे। जबलपुर RTO ऑफिस मे ही उनकी पत्नी रेखा पाल लिपिक के पद पर कार्य करती है। सूत्र बताते हैं कि पति-पत्नी मिलकर भ्रष्टाचार को अंजाम दे रहे थे। संतोष पॉल काफी सालों से जबलपुर RTO ऑफिस में जमा है। उसके मंत्रियों और उच्च अधिकारियों से मधुर संबंध हैं।

एमपी में अरबपति अफसर के घर के आगे फाइव स्टार होटल फेल, देखें वीडियो

Jabalpur EOW Raids: एमपी में अरबपति अफसर के घर के आगे फाइव स्टार होटल फेल, देखें वीडियो

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News