गौतस्करी पर Bhilwara में भीड़ ने ट्रक को लगाई आग, 60 गौवंश मुक्त कराया, Rajasthan Police कर रही खंडन!

36
गौतस्करी पर Bhilwara में भीड़ ने ट्रक को लगाई आग, 60 गौवंश मुक्त कराया, Rajasthan Police कर रही खंडन!

गौतस्करी पर Bhilwara में भीड़ ने ट्रक को लगाई आग, 60 गौवंश मुक्त कराया, Rajasthan Police कर रही खंडन!


Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक गौवंश से भरे एक ट्रक को भीड़ ने आग लगा दी। 60 गौवंश से भरे ट्रक को भीड़ ने रोका। गौवंश को बाहर निकाला और फिर तोड़फोड़ शुरू कर दी। रात एक बजे के इस घटनाक्रम में भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

 

हाइलाइट्स

  • आक्रोशित भीड़ ने गोवंश मुक्त करा ट्रक में लगाई आग
  • पुलिस ने दमकल की सहायता से आग बुझाई
  • भीड़ ने 60 गोवंश मुक्त करवाया
  • पुलिस का दावा, जब हम पहुंचे कोई गोवंश नहीं मिला
भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक ट्रक को भीड़ ने आग के हवाले कर दिया। मामला गौतस्करी से जुड़ा है। भीड़ के अनुसार ट्रक में 60 गौवंश ठूंस-ठूंसकर भरा हुआ था। उसे मुक्त कराया गया। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने ट्रक को आग लगा दी। यहं पूरा घटनाक्रम भीलवाड़ा जिले में शाहपुरा जहाजपुर नेशनल हाइवे 148 का है। हाल ही भरतपुर के दो लोगों को भी कथित गौतस्करी के शक में मौत के घाट उतार दिया गया था। हालांकि भीलवाड़ा के ताजा मामले में पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल की मदद से आग बुझाई गई।

Navbharat Times -Pulwama Attack पर राजस्थान कांग्रेस प्रभारी Sukhjinder Singh Randhawa का विवादित बयान, कहा चुनाव जीतने के लिए करवाया गया पुलवामा अटैक?

ट्रक में तोड़फोड़ कर उसने आग लगा दी

यह मामला कादीसहना टोल प्लाजा के पास का है। यहां गौवंश से भरे ट्रक को कुछ लोगों ने रुकवाया। गौवंश मुक्त करा ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया। गौवंश भरे होने और गौ तस्करी की सूचना पर सैकडों लोगों की भीड़ ने ट्रक में तोड़फोड़ की। इसी दौरान कुछ लोगों ने आग लगा दी। इसके बाद ट्रक का आगे का हिस्सा जल कर खाक हो गया। धू धूकर जलते ट्रक को पुलिस ने दमकल की सहायता से बुझाया।

Navbharat Times -Pulwama शहीदों की वीरांगना मामले में Ashok Gehlot की दो टूक, हमने दिया शानदार पैकेज, BJP राजस्थान को कर रही बदनाम
ट्रक में 60 से अधिक गोवंश ठूस ठूसकर भरे थे, पुलिस ने किया खंडन

शाहपुरा जहाजपुर नेशनल हाइवे पर कादीसहना टोल प्लाजा के पास रात 1 बजे की घटना है। ट्रक शाहपुरा से जहाजपुर की ओर जा रहा था। तभी ग्रामीणों ने गौवंश भरे होने से उसे रुकवाया। ट्रक में 60 से अधिक गोवंश ठूस-ठूसकर भरे हुए थे। जिन्हे ग्रामीणों और राहगीरों ने मुक्त करवाया। गुस्साई भीड़ ने नारेबाजी कर ट्रक में तोड़फोड़ कर आग के हवाले किया।
Navbharat Times -Congress Rally में ‘मोदी को खत्म’ करने की बात, सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने लगाए कई आरोप, Pulwama Attack पर भी सवाल?
सीआई राजकुमार ने बताया कि वाहन चालक के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है। वाहन मध्यप्रदेश का बताया गया है। चालक के मिलने पर ही विस्तार से जानकारी मिल सकेगी। ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया तथा ट्रक से अन्य जानकारी जुटाई जा रही है। नायक ने यह भी बताया की ‘जब मैं पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचा था तब वहां कोई गौवंश नहीं मिला ट्रक जल रहा थी’।
रिपोर्ट – प्रमोद तिवारी

देश को बचाना है तो पहले मोदी को खत्म करो… जयपुर में कांग्रेस नेता का विवादित बयान

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News