गोल्डन बॉयज वाइल्डकार्ड नहीं.. हैं 25 लाख की चाबी, अंकित-प्रियंका और टीना-शालीन में आई दरार

145
गोल्डन बॉयज वाइल्डकार्ड नहीं.. हैं 25 लाख की चाबी, अंकित-प्रियंका और टीना-शालीन में आई दरार

गोल्डन बॉयज वाइल्डकार्ड नहीं.. हैं 25 लाख की चाबी, अंकित-प्रियंका और टीना-शालीन में आई दरार

बिग बॉस 16 का 28 नवंबर वाला एपिसोड काफी धमाकेदार था। कैप्टेंसी से लेकर नॉमिनेशन सब एक ही दिन देखने को मिल गया। साथ ही टीना दत्ता को मिले धोखे के बाद घर का माहौल भी बदल गया। अब तो एमसी स्टैन के अलावा, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता, शालीन भनोट और साजिद खान पर खतरे के बादल मडरा रहे हैं। कौन होगा बेघर ये जल्द ही साफ हो जाएगा। उसके पहले आज जो हुआ वो जानिए।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Update) के 29 नवंबर वाले एपिसोड में अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की खटरपटर देखने को मिली। घर में दो वाइल्डकार्ड एंट्री हुई। साथ ही अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच रोटी को लेकर बहसबाजी हुई। घर की सफाई को लेकर अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच भी गहमागहमी देखने को मिली। साथ ही घरवालों ने जो 25 लाख रुपये अपने प्राइज मनी से गंवा दिए थे, उसको पाने का मौका भी मिला।

अंकित गुप्ता और प्रियंका में आई दूरियां
अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच बातचीत पहले से ही बंद थी। आज प्रियंका के सब्र का बांध टूट गया और वो रोने लगीं। गार्डन एरिया में बनी छत पर वह सौंदर्या शर्मा के सामने रोने लगीं। कहने लगीं कि उन्होंने कहा कि अंकित का अच्छा चाहते हुए भी वह लोगों की नजर में गलत बन गई हैं। प्रियंका ने कहा कि वह यही सोचती रहती हैं कि हमेशा सही करते हुए भी गलत होती है। मैं ऐसी हूं नहीं। मैं अपने आप को खो रही हूं। वो दोस्त बना रहा है, वो खुश रहता है, उसकी तारीफ हो रही है तो मैं तो खुश ही हो रही हूं। लेकिन मैं गलत हो रही हूं।

शिव ठाकरे और अर्चना गौतम में घमासान
बिग बॉस में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच भी जंग हो जाती है। क्योकि साजिद खान एंड कंपनी का जो आटा होता है वो रात का होता है और अर्चना अपना सुबह देती हैं लेकिन सौंदर्या जब रोटी बना रही होती हैं तो वो उल्टा कर देती हैं। अर्चना के आटे की रोटी साजिद खान एंड कंपनी और साजिद के लोगों की रोटी अर्चना के हिस्से आ जाती है, जिसके बाद सौंदर्या निमृत के पास जाती हैं और रोटी लाने के लिए कहती हैं। फिरन निमृत शिव और अब्दू की प्लेट से रोटी निकालकर अर्चना को दे देती हैं। फिर इसी बात को मुद्दा बनाकर दोनों भिड़ जाते हैं।

घरवालों को वापस मिलेंगे 25 लाख रुपये
बिग बॉस बताते हैं कि एक्टिविटी एरिया को एक सेफ में परिवर्तित किया गया है। जहां 25 लाख के प्राइज मनी को सोने के सिक्कों के पहाड़ में तब्दील कर दिया गया है। गंवाए हुए 25 लाख वापस जीतकर अप दोबारा 50 लाख कर लेंगे। जहां गोल्ड की बात हो वहां गोल्डन गायज का होना तो बनता ही है। सनी और बंटी इस घर में बतौर वाइल्डकार्ड घर में नहीं आए हैं। बिग बॉस बताते हैं कि वह 7 दिन घर में रहेंगे और 25 लाख कमाने का मौका देंगे। बिग बॉस घरवालों को समय-समय पर कुछ टास्क देंगे, जिसके बाद उन्हें ये पैसे मिल जाएंगे और बंटी और सनी चले जाएंगे। अगर घरवालों कोड को नहीं खोल पाएंगे तो वो 25 लाख नहीं मिलेंगे।

साजिद खान को मिला पहला टास्क
बिग बॉस ने साजिद खान को खाना बनाने के लिए कहा। उन्होंने घोषणा की कि अगर साजिद खाना बनाएंगे और उसको कन्फेशन रूम में रखेंगे और वो खाना बिग बॉस को पसंद आएगा तो बिग बॉस घरवालों को पासकोड का पहला नबंर बताएंगे। हालांकि इस दौरान उनको अर्चना गौतम असिस्ट कर सकती हैं लेकिन दूर से। फिर साजिद अपनी कोई स्पेशल डिश बनाते हैं और बिग बॉस के सामने पेश करते हैं। उस डिश को टेस्ट कराने के लिए बिग बॉस सनी और बंटी को बुलाते हैं। वह दोनों ये टेस्ट करते हैं। वो दोनों तारीफ करते हैं और बिग बॉस फिर घरवालों को कोड का एक नंबर देते हैं। उन्हें 5 नंबर मिलता है, जो वो एक्टिविटी रूम के दरवाजे पर लगा देते हैं।

शालीन भनोट ने टीना दत्ता को झाड़ा
शालीन भनोट ने गार्डन एरिया में टीना दत्ता से अपने प्यार का इजहार किया था। लेकिन टीना ने उनको ब्रदर बोल दिया। इसके बाद शालीन का मुंह बन गया। उन्होंने टीना से कहा कि उनके मन में कोई फीलिंग्स नहीं है। वह उनको प्यार नहीं करते हैं। वह उनके लड़के नहीं हैं कि वह कॉफी ले आएं। उनका खाना लेकर आएं। इसके बाद टीना दत्ता उनसे माफी मांगती हैं और कहते हैं कि ऐसा दोबारा नहीं करेंगी। शालीन कहते हैं कि वह अब थक गए हैं उनकी लिमिटेशन्स की वजह से कि गले मत लगाओ, ये मत करो। वो मत करो। उनको बहुत दुख पहुंचा है।

निमृत कौर अहलूवालिया और अर्चना में घमासान
निमृत लिविंग एरिया में सभी घरवालों को इकट्ठा करके बताती हैं कि घर में कहां-कहां गंदगी देखी है। उस दौरान अर्चना गौतम लगातार बोलती रहती हैं। निमृत कहती हैं कि उनके धैर्य को टेस्ट न करें नहीं को अच्छा नहीं होगा। फिर अर्चना एक-एक घरवाले के पास जाती हैं और कहती हैं कि यहां गंदा था वहां गंदा था इसने नहीं बोला। साथ ही वह अपनी मंडली के लोगों को नहीं बोलती है।